बॉलीवुड ब्रीफ:बादशाह और सहदेव दिरदो का गाना 'बचपन का प्यार' हुआ रिलीज, श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू फिल्म 'रोजी' का टीजर आउट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगर बादशाह और सहदेव दिरदो का 'बचपन का प्यार' सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। बादशाह ने खुद सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियो को फैंस के साथ शेयर भी किया है। इसके कैप्शन में रैपर बादशाह ने लिखा, " 'बचपन का प्यार पूरा गाना', आखिरकार अब आउट! देखिए इसे और बताओ कैसा लगा।" 10 साल के सहदेव दिरदो के गाने को रैपर बादशाह ने नए अंदाज में बनाया है। इस म्यूजिक वीडियो में सहदेव-बादशाह के अलावा सिंगर आस्था गिल और रिको भी नजर आ रहे हैं। सहदेव का म्यूजिक वीडियो काफी मजेदार है, इसमें बचपन के प्यार से लेकर बड़े होने तक की पूरी लव स्टोरी को दिखाया गया है। 'बचपन का प्यार' गाने में सहदेव रैपर बादशाह के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। यह गाना रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया है। गाने के बोल बादशाह ने लिखे हैं। बता दें कि 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले हैं।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू फिल्म 'रोजी' का नया टीजर आउट
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' का नया टीजर सामने आ गया है। पलक तिवारी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इस हॉरर फिल्म का टीजर शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप में काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी नजर आ रही हैं। टीजर का बैकग्राउंड म्यूजिक काफी डराने वाला है। इससे पहले शेयर किए टीजर में अरबाज खान का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। हालांकि, अभी तक इस फिल्म में पलक के किरदार का कोई वीडियो क्लिप नहीं दिखाया गया है। बता दें कि यह फिल्म एक हॉरर और सस्पेंस से भरी कहानी है। यह फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो 'रोजी' के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पलक रोजी के किरदार में नजर आनेवाली हैं। रोजी जो सैफरॉन बीपीओ के कर्मचारियों में से एक है और बताया जाता है कि उसपर भूत-प्रेत का साया है। इस फिल्म से पलक तिवारी का पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें वह काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रही हैं।

माधवन ने फ्लाइट में अकेले किया सफर, वीडियो शेयर कर बोले-भूत बंगले जैसा फील हो रहा है
एक्टर आर माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में फैंस के साथ अपने कई वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने कोरोना काल में फ्लाइट में अपने ट्रैवल एक्सपीरियंस के बारे में बताया है। माधवन ने जो वीडियो शेयर किए हैं, वो पिछले महीने 26 जुलाई को शूट किए गए थे। जब वे शूटिंग के सिलसिले में ट्रैवल कर रहे थे। वीडियो में माधवन ने दिखाया कि फ्लाइट में ट्रैवल करने वाले वो अकेले व्यक्ति थे। पहले वीडियो में माधवन फ्लाइट का पूरा टूर करा रहे हैं। सबसे हैरत की बात यह कि पूरा प्लेन खाली है और ट्रैवल करने वाले वो अकेले शख्स हैं। अपनी दूसरी वीडियो में उन्होंने एयरपोर्ट दिखाया है, जो बिल्कुल खाली है। एयरपोर्ट पर दूर-दूर तक भी कोई इंसान नहीं दिखाई दे रहा है। ये नजारा अपने आप में ही काफी हैरान और उदास करने वाला है, जिसका जिक्र खुद माधवन ने भी किया है। माधवन ने अपने आखिरी और चौथे वीडियो में बिजनेस क्लास लाउंज का नजारा दिखाया है। जहां उनके अलावा कोई दूसरा शख्स नहीं है। वहां इतना सन्नाटा है कि माधवन को ऐसा लगा कि जैसे वो कोई भूत बंगला है। ये हैरान कर देने वाले वीडियो शेयर करते हुए माधवन ने लिखा, "26 जुलाई 2021, मनोरंजक लेकिन दुखद। प्रार्थना कर रहा हूं कि कोरोना जल्द से जल्द खत्म हो जाए, ताकि लोग अपनों से मिल सकें। #Amerikipandit शूट इन दुबई।"

अक्षय कुमार ने बताया-कब रिलीज होगी 'अतरंगी रे', 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतु'
अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में देने वाले एक्टर माने जाते हैं। हालांकि, कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण अक्षय की फिल्मों की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया। पिछले साल लॉकडाउन के बाद से अक्षय कुमार की केवल एक फिल्म 'लक्ष्मी' रिलीज हो पाई है। अब एक बार फिर थिएटर्स खुलने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। अब लग रहा है कि एक बार फिर अक्षय कुमार की फिल्में धड़ाधड़ रिलीज होंगी। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी आने वाली तीन फिल्मों की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इन फिल्मों में 'रक्षा बंधन', 'अतरंगी रे' और 'राम सेतु' शामिल हैं। अक्षय ने बताया कि इस साल उनकी 4 फिल्में रिलीज होनी चाहिए। अभी तक ऐसा लग रहा है कि 'बेल बॉटम' के बाद ये तीनो ही फिल्में इस साल ही रिलीज की जा सकती हैं। इन तीनों फिल्मों में से 'अतरंगी रे' और 'रक्षा बंधन' का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है। 'अतरंगी रे' में अक्षय के साथ धनुष और सारा अली खान हैं, जबकि 'रक्षा बंधन' में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। वहीं अक्षय की फिल्म 'राम सेतु' का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा नजर आएंगी। वैसे इन फिल्मों के अलावा रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी अक्षय की 'सूर्यवंशी' भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...