• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Bhumi Pednekar To Reportedly Star Alongside Shahid Kapoor In Ali Abbas Zafar's Next, Kunal Kapoor Starrer 'The Empire' Trailer Out

बॉलीवुड ब्रीफ:अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, कुणाल कपूर स्टारर 'द एंपायर' का ट्रेलर' रिलीज

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर काफी समय से डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो अली अब्बास की इस फिल्म में शाहिद के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि इस फिल्म में फीमेल लीड किरदार निभाएंगी। फिल्म में उनके शामिल होने की चर्चा तब शुरू हो गई थी, जब उन्हें कुछ दिन पहले अली अब्बास के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। सूत्र ने बताया, "भूमि को जल्द ही फिल्म में शामिल किया जा सकता है। मेकर्स उन्हें कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उन्होंने पहले शाहिद के साथ काम नहीं किया है।" सूत्र ने बताया कि एक फ्रेश जोड़ी होने के नाते शाहिद और भूमि फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। यह फिल्म एक विदेशी फिल्म की रीमेक होगी, जो एक थ्रिलर है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में अबू धाबी में शुरू होगी।

कुणाल कपूर स्टारर 'द एंपायर' का ट्रेलर' हुआ रिलीज
कुणाल कपूर, शबाना आजमी, डिनो मोरिया, आदित्य सील और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज 'द एंपायर' का ट्रेलर' रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में सभी किरदार अपने-अपने लुक में बेहद धांसू नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर में कई शानगार डायलॉग और सीन हैं। ट्रेलर में शबाना आजमी, डिनो मोरिया, और कुणाल का लुक काफी इम्प्रेसिव है। इस सीरीज के ट्रेलर में कुणाल कपूर जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर के रोल में दिख रहे हैं। शबाना आजमी 'मदर ऑफ एंपायर' की भूमिका में दिख रही हैं। दृष्टि धामी इस सीरीज में बाबर की बहन खानजादा का किरदार निभा रही हैं। डिनो शयबानी खान की भूमिका में हैं जो सत्ता की लड़ाई में बाबर से खानजादा को ही मांगता है। इसके बाद बाबर और शयबानी में सम्मान और सत्ता को लेकर खूनी संघर्ष शुरू होता है। एक्टर हुल देव भी एक बार फिर अपने विलेन अवतार का असर छोड़ने की पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं। 'द एंपायर' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 27 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज को मिताक्षरा कुमार ने निर्देशित किया है, जबकि प्रोड्यूसर्स निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिशा आडवाणी हैं।

'डॉक्टर जी' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे आयुष्मान
आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर चर्चा में हैं। आयुष्मान पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे थे। अब इस फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग के लिए आयुष्मान खुराना इलाहाबाद यानी प्रयागराज पहुंच गए हैं। उन्होंने फैंस को यह जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद दी है। आयुष्मान ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह प्लेन में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में आयुष्मान खुराना के हाथ में फिल्म के सेकंड शेड्यूल की स्क्रिप्ट दिखाई दे रही है। एक अन्य स्टोरी में आयुष्मान खुराना ने आसमान से इलाहाबाद के त्रिवेणी संगम की फोटो भी शेयर की है और इसके नीचे संगम लिखा है। इसके बाद आयुष्मान खुराना ने इलाहाबाद में जिम में वर्कआउट करते हुए अपने एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो के साथ आयुष्मान ने लिखा, "लाल ईंटों की दीवार, बादलों से ढंकी सूरज की रोशनी भीतर आ रही है। वीकेंड के लेटेस्ट गानों के साथ मेरे घर के बने शेक का स्वाद। अपनी जिंदगी की धुन के साथ महामारी से लड़ते हुए। यहां हम सफर के साथ अपनी जिंदगी बनाने के लिए आए हैं। बताया नहीं आपको, ट्रेवल करते-करते हम प्रयागराज पहुंच चुके हैं। इंकलाब इलाहाबाद।" बता दें कि 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना के अलावा रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'फ्रेडी' की शूटिंग, फिल्म के सेट से दिखाई पहले शॉट की झलक
कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। कार्तिक ने फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर कर लिखा, 'फिल्म फ्रेडी की शूटिंग शुरू करने से पहले ही मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित रहा हूं। यह मेरे दिल के बेहद करीब है और अब आखिरकार मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गई है। शूटिंग शुरू।" बता दें कि यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं और फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं।

श्रीनगर में फेरीवाले के पास पहुंचे सोनू सूद, वीडियो हुआ वायरल
एक्टर सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद सड़क के किनारे ठेले पर जूते-चप्पल बेच रहे एक दुकानदार की दुकान को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सोनू शहर की बटमालू की बाजार में पहुंचे और शमीम खान से बातचीत करने लगे। खान वहां दशकों से जूते और चप्‍पल बेच रहे हैं। महामारी के दौरान प्रवासियों की मदद कर लोगों का प्‍यार जीतने वाले सोनू सूद ने चप्‍पलों के दाम पूछे और शमीम से कुछ डिस्‍काउंट देने को कहा। इसके बाद ऐक्‍टर ने फैंस से अपील की कि वे खान के ठेले पर आएं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनू कहते हैं, "जो भी जूते खरीदना चाहते हैं, शमीम भाई के पास आएं और अगर आप मेरा नाम लेते हैं, तो वह आपको डिस्‍काउंट देंगे। सोनू पूछते हैं कि कितना डिस्‍काउंट दोगे? इस पर शमीम कहते हैं- 20 पर्सेंट।" बता दें कि, सोनू सूद नई फिल्‍म पॉलिसीज के लॉन्‍च को अटेंड करने के लिए जम्‍मू कश्‍मीर पहुंचे हैं। इसका उद्देश्‍य राज्‍य को एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन के रूप में बदलना है।

खबरें और भी हैं...