पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:सैफ-करीना नए घर में ही करेंगे दूसरे नन्हे मेहमान का स्वागत, हीरो बनकर म्यूजिक वीडियो में डेब्यू कर रहे सोनू सूद

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दूसरा बेबी आने से पहले करीना और सैफ अली खान मुंबई स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। इस बात को करीना के पिता रणधीर कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंफर्म कर दिया है कि करीना और सैफ अपने इस नए घर में ही बेबी का वेलकम करेंगे। कुछ दिन पहले करीना ने अपने इस नए घर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसमें आप करीना के ड्रीम होम की झलक देख सकते हैं।

सोनू सूद का म्यूजिक सिंगल डेब्यू
एक्टर सोनू सूद सिंगर सुनंदा र्शमा के अपकमिंग ट्रैक 'पागल नहीं होना' से अपना म्यूजिक सिंगल डेब्यू करने जा रहे हैं। सोनू इस म्यूजिक वीडियो में एक आर्मी ऑफिसर के अवतार में नजर आएंगे। सुनंदा शर्मा ने इस गाने का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि सोनू आर्मी ऑफिसर के अवतार में अपनी लेडी लव सुनंदा को गले लगाए हुए हैं। यह रोमांटिक ट्रैक आर्मी मैन और उनकी लेडी लव को समर्पित है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं और अवी सरा ने इसे कंपोज किया है।

वायलेंस खत्म करने के लिए सेना में युवाओं की भर्ती जरूरी: आयुष्मान
नेशनल यूथ डे के मौके पर आयुष्मान खुराना ने बताया कि देश के युवा किस तरह वायलेंस को खत्म कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "जब इस मुद्दे पर देश के युवाओं की सोच एक जैसी होगी और वे बच्चों के खिलाफ हिंसा को खत्म करने के लिए सेना में शामिल होंगे। तभी हम देश में एक बड़े बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। सच कहूं तो देश के युवा ही अपने साथियों को अलग-अलग तरह के वायलेंस को पहचानने और अच्छी तरह समझने में मदद कर सकते हैं।" हाल ही में यूनिसेफ ने उन्हें अपने ग्लोबल कैंपेन, EVAC (बच्चों के खिलाफ़ हिंसा का अंत) का सेलिब्रिटी एडवोकेट बनाया है।

नीतू चंद्रा का 'नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट' से होगा हॉलीवुड डेब्यू
एक्टर नीतू चंद्रा फिल्म 'नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट' से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म केली मैडिसन के निर्देशन में बनी है। इस एक्शन फिल्म के राइटर ऑड्रे अर्किन्स हैं। फिल्म में नीतू लीड रोल प्ले करते नजर आएंगी। नीतू के अलावा फिल्म में जेम्स फॉल्कनर, माइकल बिसपिंग और ओलिविया पोपिका भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने कहा, "मेरी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म में मेरे कैरेक्टर का नाम 'जया' है। फिल्म इसी साल जून-जुलाई के आस पास रिलीज होगी।

पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक ही तराजू में तौलना अनुचित और निंदनीय: मनोज बाजपेयी
एक्टर मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक ही तराजू में तौलना बहुत ही अनुचित और निंदनीय है। मनोज ने यह बयान सुशांत राजपूत की मौत के बाद बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड पर लगाए गए आरोपों को लेकर दिया है।

कोरोना से ठीक हुए साउथ के सुपरस्टार राम चरण
साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण तेजा कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। वे जल्द ही काम पर लौटना चाहते हैं। राम चरण 29 दिसंबर को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। कोविड पॉजिटिव होने के बाद राम चरण ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया था। उन्होंने उन सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील भी की थी, जो उनके संपर्क में आए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser