• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Cyclone Tauktae Affects Sets Of The Salman Khan And Katrina Kaif Starrer 'Tiger 3' In Mumbai, Priyanka Chopra Raises Rs 22 Crore In Covid Relief For India

बॉलीवुड ब्रीफ:चक्रवाती तूफान ताऊ ते ने सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' का सेट किया तबाह, प्रियंका चोपड़ा ने इंडिया की कोविड से जंग में मदद के लिए जुटाए 22 करोड़ रुपए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चक्रवाती तूफान ताऊ ते ने महाराष्ट्र में भयंकर तबाही मचाई है। इस तुफान ने सबसे ज्यादा नुकसान मुंबई को पहुंचाया है। तूफान से तबाही के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि बारिश और तेज हवाओं के कारण सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' का सेट भी तबाह हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तूफान ने मुंबई में अन्य कई फिल्मों के सेट्स को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। दुबई के एक मार्केट की तर्ज पर गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड में 'टाइगर 3' के लिए एक सेट-अप बनाया गया था। इस तूफान से वो सेट भी प्रभावित हुआ है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी कहते हैं, "फिल्म सिटी, जो कि काफी हद तक एक ग्रीन बेल्ट है, उसे सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। शुक्र है कि शहर में शूटिंग रोक दी गई थी, इसलिए केवल संपत्ति को नुकसान हुआ और कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, सेट्स का बड़े पैमाने पर विनाश हुआ है।" बता दें कि, डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही 'टाइगर 3' में सलमान के अलावा कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

2. प्रियंका चोपड़ा ने देश की मदद के लिए जुटाए 22 करोड़ रुपए
प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले ही भारत के कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक फंडरेजर की शुरुआत की थी। अब हाल ही में सोशल मीडिया स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर कर प्रियंका ने अपनी इस कोशिश के कामयाब होने पर खुशी जाहीर की है। इन पोस्ट में प्रियंका ने बताया कि फंड से अब तक कितना पैसा इकट्ठा हो गया है। साथ ही उन्होंने देश-विदेश के सभी लोगों को इस फंडरेजर को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी किया है। प्रियंका चोपड़ा ने स्टोरी पर लिखा, "हम 3 मिलियन डॉलर यानि 22 करोड़ रुपए इकट्ठा करने में सफल हो गए हैं। इसके आगे एक दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा कि इकट्ठे हुए फंड से 500 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर और 422 ऑक्सीजन सिलेंडर लेने में सक्षम हैं। इसके अलावा बताया कि 10 वैक्सिनेशन सेंटर के मैनपॉवर के लिए भी फंड का जुगाड़ हो गया है। इससे 6 हजार लोगों का वैक्सिनेशन हो जाएगा।" इसके साथ ही प्रियंका ने एक थैंक यू नोट स्टोरी पर शेयर कर लिखा, "हर उस शख्स का शुक्रिया जिसने डोनेशन देकर इस काम को संभव बनाया है..आपको पता होना चाहिए कि आप कितनी जिंदगी बचा रहे हैं। आप लोगों के सपोर्ट का ही नतीजा है कि हम 3 मिलियन डॉलर यानि फंड इकट्ठा करने में सफल हो सके, आप सभी का धन्यवाद।"

3. बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर संजय कपूर बोले-शनाया को अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए
बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शनाया इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच संजय कपूर ने खुलासा करते हुए बताया है कि शनाया हमेशा से एक एक्ट्रेस बनने की चाहत रखती थी और बेतहर है कि वे अब अपनी राह खुद बनाए। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपनी बेटी के पीछे खड़ा रहेंगे रहूंगा। लेकिन मैं चाहता हूं कि शनाया अपने रास्ते खुद तय कर अपनी बॉलीवुड जर्नी तय करें। अब जब वे इस मुकाम पर पहुंच गई है, तो मैं यहीं चाहूंगा कि वह अपने अनुभव से सीखे। वह जानती हैं कि मैं उनके पीछे खड़ा होकर हमेशा उनका साथ दूंगा। मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए। यह बेहतर है कि वे अपनी गलतियों और अनुभव से सीखे। इस तरह वह हर चीज के लिए मेरा हाथ पकड़ने के बजाय अपनी जर्नी को अधिक एंजॉय कर पाएगी।"

4. कोविड के कारण कटरीना कैफ की 'सुपर सोल्जर' 2022 तक के लिए टली
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'सुपर सोल्जर' कोरोना महामारी के कारण एक साल के लिए टाल दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना की यह फिल्म अब साल 2022 में ही फ्लोर पर आ पाएगी। मेकर्स ने पहले साल 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरु करने का फैसला किया था। हालांकि, अब कोरोना के कारण ये संभव नहीं हो पा रहा है, तो इसलिए ही इस फिल्म को आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म में कटरीना सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए कटरीना ने ट्रेनिंग भी ले ली है। इसकी शूटिंग, अबूधाबी, पोलैंड, उत्तराखंड और जॉर्जिया में होगी। कटरीना पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड में फीमेल सुपरहीरो का किरदार निभाने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...