• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Salman Khan Kangana Ranaut | Bollywood Brief; Dhaakad Gets New Release Date Salman Khan Renewed Rent Agreement Of Duplex With 8.25 Lakh

बॉलीवुड ब्रीफ:सलमान खान ने रेंट पर लिया ड्यूप्लैक्स 8 लाख से ज्यादा है किराया, कंगना रनोट की धाकड़ अगले साल होगी रिलीज

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान वैसे तो मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने बांद्रा में एक ड्यूप्लैक्स का रेंट एग्रीमेंट रिन्यू किया है। सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा में मकबा हाइट्स की 17वीं और 18वीं मंजिल के लिए अपना एग्रीमेंट रिन्यू किया है। ड्यूप्लैक्स के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं। यह 11 महीने का समझौता है और संपत्ति 2,265 वर्ग फुट में फैली हुई है। सलमान ड्यूप्लैक्स के लिए 8.5 लाख रुपए महीने का किराया दे रहे हैं।

21 अक्टूबर को रिलीज होगा सूर्यवंशी का पहला गाना
सूर्यवंशी की रिलीज डेट कन्फर्म होते ही स्टार्स और मेकर्स ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस बीच फिल्म का पहला गाना आइला रे आइला.. रिलीज करने की घोषणा की गई है। यह गाना 21 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। गाने में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे। फिल्म सूर्यवंशी का डायरेक्शन रोहित शेट्‌टी ने किया है। इसकी थिएटर रिलीज डेट 5 नवंबर फाइनल की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित की इस फिल्म को देशभर में करीब 3200 थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

जॉन अब्राहम की फिल्म तारा वर्सेज बिलाल यूके में शुरू
जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन में बन रही तारा वर्सेज बिलाल की इंग्लैंड में शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी मेन लीड हैं। समर इकबाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जॉन ने प्रोड्यूस किया है। जॉन ने एक क्लैपबोर्ड की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "तारा वर्सेज बिलाल की पहले दिन की शुरुआत।" फिल्म संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है। गौरतलब है कि जॉन अपने बैनर जेए एंटरटेनमेंट के तहत विक्की डोनर, मद्रास कैफे, परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण और बाटला हाउस जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

थ्रिलर फिल्म में सुजॉय के साथ काम करेंगी करीना
फिल्म निर्माता सुजॉय घोष और करीना कपूर खान एक थ्रिलर में काम करने वाले हैं। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित 2012 में कहानी की रिलीज़ के बाद से दोनों के साथ काम करने की बात चल रही है। लगभग एक दशक के बाद, यह जोड़ी साथ काम करने तैयार हुई है। यह फिल्म फरवरी में फ्लोर पर जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का निर्माण जय शेवकरमणि करेंगे और यह भारत में ही शूट होगी। फिल्म की शूटिंग दो महीने में उत्तर-पूर्व भारत के दार्जिलिंग और कालिम्पोंग में की जाएगी। सुजॉय अपनी थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और यह फिल्म भी ट्विस्ट और टर्न से भरी होगी।

नई तारीख पर रिलीज होगी कंगना की धाकड़
कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ अब नई तारीख पर रिलीज होगी। अब यह फिल्म 8 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में आएगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी होंगी। फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई ने किया है। जबकि इस प्रोडक्शन दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने किया है। इसे पहले एक्शन से भरपूर फिल्म धाकड़ को 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज किया जाना था। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के रूप में जोरदार एक्शन करती नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद कई सोशल मीडिया पोस्ट्स में दी थी।

खबरें और भी हैं...