• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Dilip Kumar Health Update, Manoj Bajpayee Ray Trailer Release, The Family Man 3, Paani Paani Song Release, Raabta, Sonu Sood, Bhumi Pednekar News

बॉलीवुड ब्रीफ:दिलीप कुमार को हॉस्पिटल से आज कर दिया जाएगा डिस्चार्ज, बादशाह-जैकलिन का नया गाना 'पानी-पानी' और मनोज बाजपेयी की 'Ray' का ट्रेलर रिलीज

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को आज मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। कुछ दिनों पहले उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अब हाल ही में दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। फैसल ने दिलीप कुमार के सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट शेयर कर लिखा, "आपकी प्रार्थनाओं के लिये धन्यवाद। दिलीप साहब पर एक सफल प्ल्यूरल एस्पिरेशन प्रक्रिया की गई। मैंने व्यक्तिगत रूप से डॉ. जलील पारकर और डॉ. नितिन गोखले से बात की। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।" बता दें कि 98 साल के दिलीप कुमार को बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन हुआ था। इस बीमारी में छाती के अन्दर फेफड़े के चारों ओर पानी का जमाव हो जाता है, जिसे मेडिकल भाषा में 'प्ल्यूरल इफ्यूजन' कहते हैं। छाती में बार-बार पानी का जमाव होने से फेफड़े पर दबाव की वजह से सांस फूलने लगती हैं।

2. मनोज बाजपेयी ने बताया-डेढ़ साल बाद आएगी 'द फैमिली मैन 3'
एक्टर मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। अब फैंस को इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है। वहीं 'द फैमिली मैन 2' के आखिरी सीन में फैंस को हिंट भी दी गई है कि सीरीज का तीसरा सीजन भी आएगा। अब मनोज बाजपेयी ने भी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि कितने समय बाद वह 'द फैमिली मैन 3' को लेकर आएंगे। मनोज ने तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा, "पहले एक बार पूरा देश खुल जाए उसके बाद वे इस पर काम करना शुरू करेंगे। मुझे आशा है कि अमेजन के साथ इसे आगे लेकर जाएंगे। जब मेकर्स को अमेजन की तरफ से ग्रीन लाइट मिल जाएगी, तब वह कहानी को स्क्रीनप्ले में बदलना शुरू कर देंगे। क्योंकि कहानी उनके पास तैयार है। अगर सब कुछ सही रहा तो लगभग डेढ़ साल में तीसरा सीजन तैयार हो जाएगा।"

3. बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस का नया गाना 'पानी-पानी' आउट
रैपर बादशाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस का नया वीडियो सॉन्ग 'पानी पानी' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले बादशाह और जैकलिन की जोड़ी 'गेंदा फूल' सॉन्ग में दिखाई दी थी। 'पानी पानी' म्यूजिक वीडियो में जैकलिन और बादशाह की केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलिन फर्नांडीस बंजारा लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने को बादशाह के साथ आस्था गिल ने भी अपनी आवाज दी है। गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वहीं इस गाने के लिरिक्स बादशाह और आस्था ने लिखे हैं। इस वीडियो सॉन्ग में कोरियोग्राफी पियुष भगत और शाजिया सामजी ने की है।

4. मनोज बाजपेयी की नई वेब सीरीज 'Ray' का ट्रेलर हुआ रिलीज
बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की वजह से चर्चा में हैं। मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज में दमदार एक्टिंग ने फैंस को दीवाना बना दिया है। मनोज अब एक दूसरी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। एक्टर की अपकमिंग वेब सीरीज 'रे' (RAY) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मनोज की एक्टिंग से सजी ये सीरीज भी फैंस को काफी पसंद आने वाली है। 'रे' में मनोज के अलावा गजराज राव, के के मेनन, श्वेता बसु प्रसाद स्टार्स भी नजर आएंगे। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी, वसन बाला, अभिषेक चौबे हैं। मनोज ने सोशल मीडिया पर 'रे' का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, "विरासत जारी है। Ray का 25 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।" इस वेब सीरीज में सत्यजीत रे की चार कहानियां दिखाई जाएंगी।

5. सुशांत सिंह राजपूत की 'राबता' को 4 साल पूरे, कृति सैनन को आई SSR की याद
दिग्गज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन स्टारर फिल्म 'राबता' को बुधवार ( 9 जून) को 4 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर कृति सैनन ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। साथ ही कृति ने फिल्म की शूटिंग का बिहाइंड द सीन्स वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो और सुशांत साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखा, "तन लड़े, तन मुक जाए, रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए। मैं कनेक्शन में विश्वास रखती हूं, मेरा मानना है कि अगर हमें किसी से मिलना होता है, तो हम मिलते हैं। सुशांत, डीनो और मैडॉक फिल्म्स के साथ मेरा राबता होना लिखा था। फिल्में आती हैं और जाती हैं, लेकिन हर एक फिल्म कई यादें दे जाती हैं। जो कनेक्शन हम बनाते हैं और जो लम्हें हम एक दूसरे के साथ गुजरते हैं, वो हमारे साथ रह जाती हैं। राबता मेरी सबसे बेहतरीन और सबसे यादगर अनुभवों में से एक रही और हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। मुझे बिलकुल नहीं पता था कि ये सुशांत के साथ मेरी पहली और आखिरी फिल्म होगी।" बता दें कि फिल्म 'राबता' में सुशांत और कृति के अलावा वरुण शर्मा, जिम सारभ और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिकाओं में थे। 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया था। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था।

6. अब सोनू सूद के दोस्त अजय धामा भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए मैदान में उतरे
सोनू सूद ने पिछले चौदह पंद्रह महीनों के दौरान हजारों लोगों को आगे आने और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित किया है। अभिनेता और निर्माता अजय धामा सक्रिय रूप से कोविड से प्रभावित लोगों को राहत देने के लिए काम कर रहे हैं। चाहे वह पिछले साल प्रवासियों को घर भेजना हो, देश के विभिन्न हिस्सों में भोजन और चिकित्सा सहायता प्रदान करना हो, या संभावित काम के साथ बाहर के कारीगरों की मदद करना हो। देश के विभिन्न हिस्सों में सोनू अपने दोस्तों के साथ लोगों की मदद करने का एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। अब उनके दोस्त और लेखक-निर्देशक अजय धामा भी सक्रिय रूप से कोविड राहत कार्य में उनकी सहायता कर रहें हैं। उत्तर प्रदेश और हरियाणा के अंदरूनी हिस्सों में चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए वे आगे बढ़े हैं। उन्होंने यूपी के बागपत, शामली और हरियाणा के जोनापुर जैसे इलाकों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सीमीटर, एन-95 मास्क, डिजिटल थर्मामीटर, रबर हैंड ग्लव्स और दवाइयों वाली किट भेजीं। अजय लगातार सोनू की मदद करते रहते हैं। अजय का उद्देश्य देश के उन गहरे इलाकों तक पहुंचना है ,जहां चिकित्सा सुविधाएं नहीं हैं।

7. क्लाइमेट वॉरियर GIF ने 1 मिलियन व्यूज पार कर लिया : भूमि पेडनेकर
भूमि पेडनेकर ने जलवायु संरक्षण से जुड़े मुद्दों पर युवाओं को एकजुट करने में जुटी हैं। भूमि Giphy नामक अमरिकी ऑनलाइन डाटाबेस और सर्च इंजिन पर मौजूद हैं, जिसे एनिमेटेड तस्वीरें, स्‍टि‍कर्स या GIF तैयार करने और साझा करने के लिए जाना जाता है और उसके जलवायु से जुड़े कंटेंट ने 1 बिलियन व्यूज को पार कर लिया है। क्लाइमेट एक्शन GIF को दुनिया की शीर्ष विश्व संस्थाओं द्वारा शामिल किया गया है-यूनिसेफ, ग्रीनपीस, फ्यूचर अर्थ और यूनायटेड नेशन्स जो क्लाइमेट एक्शन पर जागरुकता निर्माण का कार्य कर रहे हैं। ग्रीनपीस के पास करीब 105 मिलियन व्यूज हैं। जबकि यूनायटेड नेशन्स के पास 172 मिलियन व्यूज हैं और इन दोनों की तुलना में भूमि के GIF को सबसे ज्यादा व्यूज प्राप्त हैं। भूमि का उद्देश्य है युवाओं को आकर्षित करने वाले Giphy जैसे प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हुए और ज्यादा जागरूकता फैलाना। भूमि का कहना है, "जलवायु संरक्षण दुनियाभर में चर्चा का सबसे महत्वपूर्ण केंद्र बिंदु बन गया है और इस विषय पर एक होने के लिए मैं दुनियाभर के युवाओं को धन्यवाद देती हूं। उन्होंने इसे संभव बनाया है और कई अन्य लोगों को आगे आने और अपनी बात रखने के लिए प्रेरित किया है। यह सच्चाई कि क्लाइमेट वॉरियर GIF ने 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। इसका मतलब है जलवायु संरक्षण के लिए उनकी आवाज बुलंद करने हेतु दुनियाभर के युवाओं ने इसे उपयोगी पाया है।"

खबरें और भी हैं...