पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:'दोस्ताना 2' से जान्हवी कपूर को निकलवाना चाहते थे कार्तिक आर्यन, 'छतरीवाली' होगा रकुल के कंडोम टेस्टर किरदार वाली फिल्म का नाम

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन और करन जौहर के 'दोस्ताना 2' विवाद में नई जानकारी सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलिन डी-कुन्हा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की 60 फीसदी शूटिंग हो चुकी थी। फिर जनवरी में कार्तिक आर्यन और फिल्म की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की दोस्ती में दरार आ गई। जान्हवी ने कार्तिक के साथ सभी संबंध खत्म कर लिए। इससे कार्तिक इस कदर प्रभावित हुए कि एक दिन उन्होंने डायरेक्टर से फिल्म बंद करने तक के लिए कह डाला। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने डी-कुन्हा से कहा कि अगर जान्हवी को फिल्म से हटाया जाता है तो वे इसे करने के लिए तैयार हैं। यहां तक कि इसके लिए वे अपनी फीस में भी कटौती करने को तैयार थे। हालांकि, प्रोड्यूसर करन जौहर इसके लिए तैयार नहीं हुए और कार्तिक ने फिल्म से बाहर होने का फैसला कर लिया।

2. 'छतरीवाली' होगा रकुल प्रीत सिंह के कंडोम टेस्टर किरदार वाली फिल्म का नाम
कुछ दिनों पहले ऐसी खबर थी कि रकुल प्रीत सिंह प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म में कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाएंगी। अब इस प्रोजेक्ट का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि मेकर्स इसका नाम 'छतरीवाली' रखने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस सोशल कॉमेडी फिल्म को मराठी फिल्ममेकर तेजस विजय देओसकर डायरेक्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि मेकर्स पहले फिल्म सिनेमाघरों के लिए बनाना चाहते थे। लेकिन अब यह सीधे OTT प्लेटफॉर्म रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल से पहले यह फिल्म सारा अली खान और अनन्या पांडे को ऑफर की गई थी। लेकिन कहानी सुनने के बाद उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था।

3. न्यूयॉर्क सिटी फिल्म फेस्टिवल में अनुपम बेस्ट एक्टर, उनकी फिल्म बेस्ट शॉर्ट फिल्म
शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम खेर को न्यूयॉर्क सिटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद अनुपम ने फिल्म फेस्टिवल का आभार जताया और कहा कि यह उनके लिए बहुत ही सम्मान की बात है। अपने इस अचीवमेंट का क्रेडिट अनुपम ने फिल्म की टीम और को-एक्ट्रेस अहाना कुमरा को दिया। साथ ही उन्होंने डायरेक्टर प्रसाद कदम, राइटर और प्रोडक्शन टीम का शुक्रिया अदा भी किया। 'हैप्पी बर्थडे' ने फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड भी अपने नाम किया है।

4. संजय कपूर स्टारर सुपरनेचुरल क्राइम ड्रामा 'द लास्ट ऑवर' का ट्रेलर रिलीज
अमेजन प्राइम वीडियो ने अपकमिंग सुपरनेचुरल क्राइम ड्रामा 'द लास्ट ऑवर' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया है। सस्पेंस, मिस्ट्री और अनएक्सपेक्टेड ट्विस्ट्स से भरपूर इस सीरीज में संजय कपूर, कर्मा तकापा, सुहाना गोस्वामी, शायली कृष्ण, राइमा सेन, रॉबिन तमांग और मंदाकिनी गोस्वामी की अहम भूमिका है। संजय कपूर इसमें कॉप की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक छोटे से हिमालयन कस्बे में मिस्टीरियस किलर की तलाश करते हैं। 8 एपिसोड्स की इस सीरीज का निर्देशन अमित कुमार ने किया है।

5. कोरोना को लेकर जागरूकता वीडियो में दिखे आर. माधवन, अरविंद स्वामी जैसे एक्टर्स
मद्रास के रोटरी क्लब ने कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए एक वीडियो तैयार किया है। इसमें आर. माधवन, दलकीर सलमान, अरविंद स्वामी, नसर, सरत कुमार, अथर्व मुराली, विक्रम प्रभु और सुहासिनी मणिरत्नम जैसे साउथ इंडियन एक्टर्स नजर आ रहे हैं। सुहासिनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर्स अपने फैन्स और फॉलोअर्स को कोरोना सेफ्टी से जुड़े सभी प्रोटोकॉल फॉलो करने और सुरक्षित रहकर कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद करने की गुजारिश कर रहे हैं। साथ ही 18+ सभी लोगों से वैक्सीनेशन कराने की अपील भी कर रहे हैं।

6. सिद्धार्थ को सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया साउथ की स्वरा भास्कर, एक्टर ने कहा- मंजूर
'रंग दे बसंती', 'स्ट्राइकर' और 'चश्मे बद्दूर' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आए एक्टर सिद्धार्थ देश से जुड़े सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते रहते हैं। इसे लेकर कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पोस्ट में बताया कि हिंदी बोलने वाली जनता उन्हें साउथ की स्वरा भास्कर कहती है। साथ ही उन्होंने लिखा, "बस स्पष्ट करने के लिए ... मैं खुशी से कहीं से भी या कभी भी स्वरा बनना चाहूंगा। वे बहुत बढ़िया और प्यारी है।" सिद्धार्थ की पोस्ट पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन भी आया है। उन्होंने लिखा है, "तुम भारत के सिद्धार्थ हो और हम तुम्हारे बहुत शुक्रगुजार हैं।"

7. कोरोना संकट के बीच मदद के लिए आगे आई करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन
देश में जारी कोरोना संकट के बीच करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन मदद के लिए आगे आई है। कोविड-19 संबंधित वैक्सीनेशन प्रोसेस और मेंटल हेल्थ से जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। अपने आधिकारिक नोट में धर्मा ने बताया है कि उन्होंने अपनी इस पहल के लिए NGO युवा के साथ हाथ मिलाया है। उन्होंने लिखा है, "परीक्षा की इस घड़ी में हम अपने समाज, लोग और परिवार की हर मदद करने के लिए समर्पित हैं।"

खबरें और भी हैं...