पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Esha Deol To Make Her Comeback With Ajay Devgn Starrer Rudra, John Abraham Plays The Role Of A Freelance Undercover Terrorist In Shah Rukh Khan’s Pathan

बॉलीवुड ब्रीफ:अजय देवगन की OTT डेब्यू वेब सीरीज 'रुद्र' से वापसी करेंगी ईशा देओल, 'पठान' में फ्रीलांस अंडरकवर टेररिस्ट के रोल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अजय देवगन जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'रुद्र' के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। सीरीज की कास्ट को लेकर धीरे-धीरे खबरें सामने आ रही हैं। अब खबर सामने आई है कि इस सीरीज के साथ बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं ईशा देओल वापसी करने जा रही हैं। इस सीरीज में ईशा का रोल काफी अहम होगा। माना जा रहा है कि सीरीज में ईशा अजय की पत्नी या गर्लफ्रेंड का रोल करते नजर आएंगी। ये वेब सीरीज ना केवल अजय बल्कि ईशा की भी डेब्यू वेब सीरीज होगी। इसकी जानकारी देते हुए ईशा ने एक ट्वीट किया। ईशा ने लिखा, "रुद्र मेरी डेब्यू वेब सीरीज है। वो भी शानदार एक्टर अजय देवगन के अपॉजिट जो कि कई फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं।" इन दोनों के अलावा इस सीरीज में राशि खन्ना और हेमंत खेर भी नजर आएंगे। सीरीज की शूटिंग इसी महीने के आखिर में शुरू होगी। इस सीरीज का प्रोडक्शन अप्लाउज एंटरटेनमेंट कर रहा है। 'रुद्र' हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है।

शाहरुख खान की 'पठान' में फ्रीलांस अंडरकवर टेररिस्ट के रोल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। अब खबर सामने आ रही है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म में फ्रीलांस अंडरकवर टेररिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। शाहरुख खान इन दिनों मुंबई के यशराज स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों को मुताबिक, फिल्म में जॉन एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो पैसे के लिए किसी के लिए कुछ भी काम कर सकता है। उसकी कोई राष्ट्रीयता नहीं है, वह क्रूर है क्योंकि उसका एकमात्र धर्म पैसा है। वह एक फ्रीलांस अंडरकवर टेररिस्ट की तरह है। 'पठान' में वह रूसी माफिया के लिए काम करता है, जो भारत में एक गुप्त बंदूक रैकेट चला रहा है। रैकेट का भंडाफोड़ करने के मिशन पर निकले शाहरुख और दीपिका से इस दौरान जॉन का आमना-सामना होता है। सख्त और नीरस आतंकवादियों के विपरित जॉन व्हवहार से काफी कूल है, क्योंकि वह भेष बदलकर अपने काम को अंजाम देता है। वह पठान में दुबले-पतले लुक में नजर आएंगे। फिल्म में जॉन और शाहरुख के बीच कई सारे खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। जॉन ने इस किरदार के लिए अपनी मसल्स को भी कम किया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शाहरुख और दीपिका दोनों एक स्पेशल एजेंट बने हैं। 'पठान' 2022 में ईद के आस-पास रिलीज की जाएगी।

'KGF:चैप्टर 2' की रिलीज टली, मेकर्स जल्द करेंगे नई डेट अनाउंस
साउथ के सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'KGF:चैप्टर 2' की रिलीज का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और केजीएफ: चैप्टर 2 दुनिया भर के सिनेमाघरों में 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोविड-19 की दूसरी लहर ने मेकर्स की सारी प्लानिंग पर पानी फेर दिया। दूसरी लहर के बाद कई राज्यों ने लॉकडाउन की घोषणा और पूरे भारत में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। जैसे-जैसे कोविड के मामले कम हो रहे हैं और स्थिति सामान्य हो रही है। ऐसे में केजीएफ के निर्माता बहुत जल्द एक नई डेट अनाउंसमेंट करने वाले हैं। केजीएफ: चैप्टर 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सोशल मीडिया एक पोस्टर साझा करते हुए घोषणा की कि केजीएफ 2 की एक नई रिलीज डेट की घोषणा बहुत जल्द की जाएगी। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, "जब हॉल गैंगस्टरों से भर जाएगा तो मॉन्स्टर आएगा। जल्द ही एक नई डेट की घोषणा की जाएगी।" बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ये फिल्म 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी है। सभी फैंस को केजीएफ: चैप्टर 2 की नई रिलीज का इंतजार रहेगा। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश गैंगस्टर रॉकी भाई की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अधीरा का किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन जैसी कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रोमांटिक किरदार में नजर आएंगे धर्मेंद्र
करण जौहर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग लव स्टोरी बेस्ड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की ऑफिशियल की है। यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। धर्मेंद्र इस फिल्म में रणवीर के परिवार के फैमिली मेंबर बने है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जुड़कर धर्मेंद काफी खुश हैं। हाल ही में एक अखबार से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म में एक रोमांटिक आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जिसे पाकर वह बहुत खुश हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अपोजिट जया बच्चन नजर आएंगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ धर्मेंद्र पहली बार करण जौहर के साथ काम करेंगे। धर्मेंद्र अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ जुड़कर धर्मेंद्र ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। करण जौहर द्वारा निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है। फिल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...