पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Farhaan Akhtar’s Toofaan Set To Release On 12 March At OTT Platform, Aamir Khan And Elli Avram Har Funn Maula Song Release

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' थिएटर्स के बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर 21 मई को होगी रिलीज, वेब सीरीज 'ओके कंप्‍यूटर' का ट्रेलर आउट

2 महीने पहले

एक्टर फरहान अख्तर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तूफान' का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी फरहान अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। अपनी इस पोस्ट में फरहान ने 'तूफान' का एक नया पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी 'तूफान' सिनेमाघरों के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 21 मई को रिलीज की जाएगी। अमेजन प्राइम वीडियो 240 देशों में इस फिल्म का प्रीमियर करेगा। इस फिल्म में फरहान एक मुक्केबाज के किरदार में नजर आएंगे। फरहान के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी मुख्य भूमिकाओं में है।

2. आमिर खान और एली अवराम का डांस नंबर 'हरफनमौला' हुआ रिलीज, दोनों के बीच दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री
आमिर खान और एली अवराम पर फिल्माया गया डांस नंबर सॉन्ग 'हरफनमौला' बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। यह गाना आमिर के दोस्त और डायरेक्टर अमीन हाजी की फिल्म 'कोई जाने न' में दिखाई देगा। गाने में आमिर और एली की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है। इस गाने को आमिर और एली ने खुद भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही आमिर ने एक नोट शेयर कर पूरी टीम को धन्यवाद भी किया है। आमिर ने गाने की शूटिंग अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से ब्रेक लेकर की थी। 2 अप्रेल को रिलीज हो रही 'कोई जाने न' में कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर लीड रोल में हैं। डायरेक्टर के तौर पर अमीन हाजी की यह पहली फिल्म है।

3. जैकी श्रॉफ और राध‍िका आप्‍टे की वेब सीरीज 'ओके कंप्‍यूटर' का ट्रेलर रिलीज
फिल्म मेकर आनंद गांधी की वेब सीरीज 'ओके कंप्‍यूटर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जैकी श्रॉफ, राध‍िका आप्‍टे, विजय वर्मा और रसिका दुग्‍गल इस सीरीज में मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज की कहानी भविष्‍य की है और इसका ट्रेलर एक सवाल छोड़ जाता है कि क्‍या आर्टिफ‍िश‍ियल इंटेलिजेंस यानी की कंप्‍यूटर का दिमाग किसी की हत्‍या कर सकता है? इस शो की कहानी 2031 में चल रही है। ट्रेलर की शुरुआत में ही आवाज सुनाई देती है- भविष्‍य में आपका स्‍वागत है। ट्रेलर देखकर यही समझ आता है कि एक कार दुर्घटना में किसी की हत्‍या हो गई है। एक सेल्‍फ ड्राइविंग टैक्‍सी पर हत्‍या का आरोप है। अब सवाल है कि जब टैक्‍सी कोई चला ही नहीं रहा था, तो कातिल कौन है? इस सीरीज में विजय वर्मा साइबर सेल के एजेंट के किरदार में हैं। वह पुलिस की मदद कर रहे हैं ताकि कात‍िल को पकड़ा जा सका। राध‍िका आप्‍टे एक प्राइवेट कंपनी में काम करती हैं, जो रोबोट बनाती है। उनका मानना है कि रोबोट किसी इंसान को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। ट्रेलर में सबसे दिलचस्‍प जैकी श्रॉफ का किरदार है। वह अजीब से लुक में सामने आते हैं और दावा करते हैं कि वे खुद कातिल हैं और इसके लिए टेक्‍नोलॉजी जिम्‍मेदार है। यह वेब सीरीज 26 मार्च को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

4. नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' में नजर आएंगे रुबीना-अभिनव
'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला सिंगर नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' में साथ नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर इस गाने का पहला पोस्टर शेयर कर दी है। पोस्टर में आप देख सकते हैं रुबीना और अभिनव स्विमिंग पूल के पास खड़े नजर आ रहे हैं। गाने के इस पोस्टर में रिलीज डेट के साथ सारी डिटेल्स भी दी गई है। 'मरजानिया' सॉन्ग 18 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस गाने को पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। रुबीना और अभिनव 'बिग बॉस 14' शो में अपने रिश्ते को लेकर खबरों में छाए हुए थे। दोनों ने शो के दौरान खुलासा किया था कि वे तलाक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन, 'बिग बॉस' के घर में साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारा और एक सेकंड चांस दिया।

5. आज जारी होगा अमिताभ बच्चन स्टारर 'चेहरे' का टीजर, 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' का टीजर आज (11 मार्च) रिलीज किया जाएगा। बिग बी ने मंगलवार को फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर इस बात का एलान किया था। उन्होंने लिखा था, "चंद चेहरे, हजारों राज। हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है। 30 अप्रैल 2021 को उनके असली चेहरों से पर्दा उठाइए।" इस नए पोस्टर से भी रिया चक्रवर्ती का चेहरा गायब है। साथ ही जिन लोगों को मेंशन किया गया है, उनमें भी रिया का नाम शामिल नहीं है। ऐसे में एक बार फिर यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या वाकई रिया को इस फिल्म से हटा दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की नाराजगी से बचने के लिए मेकर्स ने रिया को फिल्म से ड्रॉप कर दिया है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी, अन्नू कपूर रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और क्रिस्टल डिसूजा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें