• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Jacqueline Fernandez Turns Up The Heat In Her FIRST Look From The Horror Comedy Bhoot Police, Kriti Sanon Shares First Look Poster Of Mimi

बॉलीवुड ब्रीफ:'भूत पुलिस' से जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, कृति सेनन की 'मिमी' का पहला पोस्टर आया सामने

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'भूत पुलिस' से जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जैकलीन और यामी ने खुद भी अपने-अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, "लातों के भूत बातों से नहीं मानते।" वहीं यामी ने पोस्टर शेयर कर लिखा, "अपने आकर्षण से सबको मंत्रमुग्ध करने के लिए माया आ गई है। 'भूत पुलिस' जल्द आ रही है।" फिल्‍म में सैफ के साथ यामी, जैकलीन और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही सैफ और अर्जुन का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

कृति सेनन का 'मिमी' से फर्स्ट लुक पोस्टर आउट
एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म 'मिमी' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कृति ने खुद भी फिल्म से अपने इस फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में कृति बेबी बम्‍प के साथ नजर आ रही हैं। उनकी यह फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कृति के साथ पंकज त्र‍िपाठी भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्‍म को लेकर एक और नई बात भी सामने आई है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्‍म थ‍िएटर्स में रिलीज की जाएगी। लेकिन कोरोना संक्रमण और सिनेमाघर बंद होने के कारण अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा। फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर पर एक मजेदार बात लिखी हुई है, जो हर किसी का ध्‍यान खींच रहा है। फर्स्‍ट लुक पोस्‍ट में कृति अनूठे अंदाज में बेबी बम्‍प के साथ नजर आ रही हैं, जबकि पोस्‍टर पर लिखा है, 'ऐसा कुछ नहीं है, जो आप उम्‍मीद कर रहे हैं।' कीर्ति ने पोस्‍टर के साथ ही फर्स्‍ट लुक वीडियो भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस जुलाई साधारण से असाधारण की उम्मीद करें।"

मोहित सूरी के साथ अर्जुन-तारा ने शुरू की 'एक विलन रिटर्न्स' की शूटिंग
फिल्ममेकर मोहित सूरी ने अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ 'एक विलन रिटर्न्स' की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी मोहित सूर ने खुद फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर कर फैंस को दी है। उन्होंने लिखा, 'एक विलन रिटर्न्स' की वापसी। वापस आना अच्छा है।" फिल्म में अर्जुन-तारा के अलावा जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं। इन दोनों के साथ मेकर्स ने फर्स्ट और सेकंड शेड्यूल की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली थी। अब अर्जुन और तारा ने मुंबई में फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित 'एक विलन रिटर्न्स' का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

भोपाल गैस ट्रेजडी पर बन रही वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे रिची मेहता
रॉनी स्क्रूवाला की आगामी सीरिज 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। जिसमें अब नेटफ्लिक्स की एमी अवार्ड विनिंग सीरिज 'दिल्ली क्राइम' के क्रिएटर रिची मेहता को बतौर लेखक, निर्देशक और शो-रनर के रूप में शामिल किया गया है। निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने "द लंचबॉक्स" और "द हैपनिंग" के साथ एक अलग लीग की शुरुआत की है। इस बार उन्होंने रिची मेहता से हाथ मिलाया है जो एक क्रिएटर के रूप में 'दिल्ली क्राइम' सीरिज के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी जीतकर ऊंचाइयों को छू चुके हैं। इस जोड़ी ने निश्चित रूप से सभी की अपेक्षाओं को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। आरएसवीपी और रमेश कृष्णमूर्ति के ग्लोबल वन स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह सीरिज डोमिनिक लैपियर और जेवियर मोरो की 1997 की किताब, "फाइव पास्ट मिडनाइट इन भोपाल: द एपिक स्टोरी ऑफ द वर्ल्ड्स डेडलीस्ट इंडस्ट्रियल डिजास्टर" पर आधारित है, जो 1984 में हुई आपदा का विवरण देती है। 1997 में आई किताब पर आधारित यह सीरीज छह से आठ एक घंटे के एपिसोड बनने की संभावना है। फिलहाल यह डेवलपमेंट में है और 2022 की शुरुआत में प्रोडक्शन शुरू होगा। आरएसवीपी के आगामी प्रोजेक्ट्स में 'पिप्पा', 'सितारा', 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' और 'तेजस' शामिल है।

ऋचा चड्ढा IFFM के शॉर्ट फिल्म सेक्शन की जूरी में हुईं शामिल
ऋचा चड्ढा जल्द ही दुनिया के सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक की जूरी सदस्य होंगी। पिछले साल मेलबर्न 2020 के वर्चुअल इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की अविश्वसनीय सफलता के बाद IFFM अगले महीने ऑनलाइन और सिनेमाघरों दोनों में इसकी मेजबानी करने के लिए तैयार है। 12 से 21 अगस्त तक सिनेमाघरों में और 15 से 30 अगस्त तक ऑनलाइन ऑस्ट्रेलिया-वर्ल्डवाइड में होने वाले इस सम्मानित उत्सव के 12वें संस्करण ने अब IFFM शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता की एंट्री के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। इस साल की शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता के लिए जूरी में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ओनिर के साथ ऋचा चड्ढा को भी शामिल किया गया है। इस साल की शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता का विषय आधुनिक गुलामी और समानता है। फिल्म फ्रीवे के माध्यम से शॉर्ट फिल्म जमा की जानी हैं। जमा करने की अंतिम तिथि 20 जुलाई है और IFFM की आधिकारिक वेबसाइट जमा करने के लिए और विवरण, नियम और शर्तें प्रदान करती है।

खबरें और भी हैं...