• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Jacqueline Fernandez Will Build A Covid Care Center With 100 Beds And 500 Oxygen Concentrators, Dharmendra, Radhe, Salman Khan, Allu Arjun News

बॉलीवुड ब्रीफ:जैकलीन फर्नांडिस 100 बेड्स और 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वाला कोविड केयर सेंटर बनाएंगी, धर्मेंद्र ने कोरोना में कालाबाजारी पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया

एक वर्ष पहले

कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस भी अपने ही अंदाज में COVID-19 रिलीफ में अपना योगदान दे रही हैं। पिछले दिनों जैकलीन की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिसमें वे लोगों को खाना खिलाते नजर आ रही थीं। अब खबर है कि जैकलीन एक कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयारी कर रही हैं। इस बारे में एक चैनल को जैकलीन ने बताया, "हम लोग एक कोविड केयर फैसिलिटी सेंटर बनाने पर काम कर रहे हैं। इस सेंटर में 100 हॉस्पिटल बेड्स होंगे, हमारे पास 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स आ रहें और हम 2 एम्बुलेंस भी खरीदने वाले हैं। हमारी एम्बुलेंस लोगों को फ्री सेवा देगी। इस समय एम्बुलेंस बहुत महंगी हैं और आम लोग इसे अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं और अगर वे समय से हॉस्पिटल नहीं पहुंचे, तो उनकी जान भी जा सकती है, जो बहुत भयानक है। इसलिए हमने 2 एम्बुलेंस खरीदी हैं, जिसमें पूरी फैसिलिटीज हैं।"

2. सलमान खान के घर के बाहर शूट हुआ है 'राधे' का 15 मिनट लंबा एक सीन
सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों के अलावा OTT और DTH प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है। कोरोना महामारी के बीच भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अब फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'राधे' में 15 मिनट लंबा एक सीन सलमान खान के बांद्रा वाले घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर शूट किया गया था। इसी सीन में सलमान खान की शानदार एंट्री होती है। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान एनकाउंटर कॉप राधे की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी कार बीच सड़क पर खराब हो जाती है। फिर दिशा पाटनी अपनी कार में राधे को लिफ्ट दे देती है। फिर दीया, राधे से पूछती है कि आपको कहां छोड़ना है, तो वह 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के पास छोड़ने के लिए कहता है। वह उससे झूठ बोलता है कि वह गैलेक्सी के पीछे ही रहता है। दीया उसे गैलेक्सी के बाहर छोड़ देती है और फिर चली जाती है। बता दें कि, प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'राधे' में सलमान-दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, गोविंद नामदेव और गौतम गुलाटी भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

3. धर्मेंद्र ने कोरोना में कालाबाजारी पर दुख जताया
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। पिछले दिनों धर्मेंद्र ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर काफी चिंता जताई थी और फैंस को सुरक्षित रहने की सलाह दी थी। अब कोरोना वायरस के फैलने के बाद दवाओं और ऑक्सिजन की कालाबाजारी पर धर्मेंद्र ने दुख जताया है। इसके लिए उन्होंने दिलीप कुमार की फिल्म का एक विडियो क्लिप शेयर किया है। धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार की साल 1953 में रिलीज हुई फिल्म 'फुटपाथ' का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, "1952 में जो हो रहा था ... आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा। 'फुटपाथ' में दिलीप साहब।' इस वीडियो क्लिप में दिलीप कुमार का किरदार बीमारियों के दौरान दवाओं की कालाबाजारी पर बेहद प्रभावशाली डायलॉग्स बोलते नजर आ रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र पिछली बार अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे। अब धर्मेंद्र अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म 'अपने 2' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी, बॉबी और करण देओल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'अपने 2' की शूटिंग फिलहाल कोरोना वायरस के कारण शुरू नहीं हो पा रही है।

4. साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' दो पार्ट में होगी रिलीज
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'पुष्पा' को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। इस बात की घोषणा मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर की है। स्टेटमेंट में मेकर्स ने बताया कि इस बहुभाषी फिल्म का पहला पार्ट इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जबकि, फिल्म का दूसरा पार्ट 2022 में आएगा। अल्लू अर्जुन की यह पहली पैन-इंडियन फिल्म होगी, जिसे हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। सुकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पा राज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। अल्लू और रश्मिका पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। मेकर्स फिल्म का पहला पार्ट 13 अगस्त को रिलीज कर सकते हैं।

5. दो देशों में 'राधे' की कमाई में दूसरे दिन आई 55% की उछाल
सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को मेकर्स ने ईद के खास मौके यानी 13 मई के दिन रिलीज कर दिया है। इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रही है। देशभर के सिनेमाघरों पर ताला लगने की वजह से सलमान के फैंस थिएटरों में जाकर फिल्म को देखने का मजा नहीं ले पाए। भाईजान की ये फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की गई है। फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दर्शकों की ओर अभी भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं विदेशी बाजारों में पहले दिन की कमाई में कमी आने के बाद दूसरे दिन के आंकड़ों में 55% की उछाल देखने की मिला है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की फिल्म 'राधे' ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में पहले दिन लगभग 41.67 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन की कमाई में 55% की ग्रोथ देखने की मिली है। फिल्म ने दूसरे दिन 64.9 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया में ये फिल्म 69 और न्यूजीलैंड में 26 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आंकड़े अच्छे बताए जा रहे हैं। इन आंकड़ों को देखने के बाद मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है। बता दें कि फिल्म का रिलीज वाले दिन ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.4 करोड़ रुपए रहा। वहीं 'राधे' 4.2 मिलियन व्यूज के साथ रिलीज के दिन ही OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी बन गई है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...