पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:कार्तिक आर्यन की नई फिल्‍म 'कैप्‍टन इंडिया' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, अनुपम खेर की 519वीं फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का फर्स्ट लुक आउट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर कार्तिक आर्यन की नई फिल्‍म 'कैप्‍टन इंडिया' की घोषणा कर दी गई है। इस बात की जानकारी कार्तिक आर्यन ने खुद सोशल मीडिया पर 'कैप्‍टन इंडिया' का पहला पोस्टर शेयर कर दी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब एक आदमी कॉल ऑफ ड्यूटी (कर्तव्य की पुकार) से आगे बढ़ जाए। बड़े गर्व और सम्मान के साथ हम आपके लिए लाए हैं 'कैप्‍टन इंडिया'।" हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही इस एक्शन ड्रामा फिल्‍म में कार्तिक एक पायलट के किरदार में नजर आएंगे। रॉनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा इसके प्रड्यूसर हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म में हरमन एक्‍ट‍िंग भी करने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक युद्ध में घ‍िरे देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन पर बेस्ड है।

अनुपम खेर की 519वीं फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का फर्स्ट लुक आउट
दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने करियर की 519वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। अनुपम और एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर नई फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का पहला लुक शेयर किया। यह फिल्म अजयन वेणुगोपलन द्वारा निर्देशित है। अनुपम फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में नीना गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "मेरी नई फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का पहला लुक शेयर कर रहा हूं। एक आकर्षक कहानी है जिसमें बताया गया है कि अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय कैसे जीवित रहता है। शानदार एक्ट्रेस नीना गुप्ता, काफी रोचक और गुणवान अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ काम करके काफी खुशी हुई।" फिल्म के इस पोस्टर की बात करें तो अनुपम खेर सफेद बनियान और नीली जींस में नजर रहे हैं, जबकि नीना मरून टॉप और मोतियों के हार में दिख रही हैं। अनुपम खेर आखिरी बार 2019 में 'द एक्‍सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे। वहीं नीना गुप्ता की आखिरी फिल्म 'सरदार द ग्रैंडसन' थी।

''ब्लर' में डबल रोल में नजर आएंगी तापसी पन्नू
तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म 'ब्लर' की शूटिंग नैनीताल में शुरू कर दी है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी। 'ब्लर' के साथ तापसी अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स की शुरूआत कर रही हैं। 'ब्लर' निर्देशक गुइलम मोरालेस की जुड़वा बहनों के बारे में 2010 में आई सस्पेंस थ्रिलर स्पेनिश फिल्म 'जूलियाज आईज' का रीमेक है। 'ब्लर' में तापसी पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब तापसी किसी स्पेनिश फिल्म का रीमेक कर रही हों। इससे पहले भी तापसी सुजॉय घोष की 'बदला' कर चुकी हैं, जो ओरिओल पाउलो द्वारा निर्देशित स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिबल गेस्ट' की रीमेक थी। दिलचस्प बात यह है कि ओरिओल पाउलो का 'ब्लर' से भी खास कनेक्शन है। उन्होंने ऑरिजनल स्पेनिश फिल्म 'जूलियाज आइज' लिखी, जिस पर तापसी की 'ब्लर' आधारित है। अजय बहल ही तापसी की 'ब्लर' को डायरेक्ट कर रहे हैं। गुलशन देवैया इस फिल्म में तापसी के अपोजिट नजर आने वाले हैं।

'हीरोपंती 2' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नए ऐक्‍शन हीरो बन गए हैं। उनकी फिल्‍मों में बेहतरीन स्‍टंट्स और एक्‍शन सीक्वेंस देखने को मिलते हैं। अपनी बॉडी को फिट रखने और पर्दे पर जबरदस्‍त दिखने के लिए वे काफी मेहनत भी करते हैं और इसका सबूत उनके लेटेस्‍ट वीडियो में देखने को मिल रहा है। दरअसल, टाइगर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में भी वे धमाकेदार एक्शन और डांस करते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्‍म के सेट से एक्‍टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे डंबल्‍स उठाते दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, "एक्‍शन के लिए तैयार।" टाइगर आखिरी बार 'बागी-3' में नजर आए थे। अब वे 'हीरोपंती-2' के अलावा 'गनपत' में भी जल्द ही दिखाई देंगे। फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन को कास्‍ट किया गया है। इससे पहले दोनों 'हीरोपंती' में भी साथ नजर आए थे।

सलमान खान जल्द लेकर आ सकते हैं 'दबंग 4'
सलमान खान एक बार फिर पर्दे पर 'चुलबुल पांडे' बनने की तैयारी में हैं। सलमान ने हाल ही इशारा किया है कि वह 'दबंग फ्रेंचाइजी' की अगली फिल्‍म 'दबंग 4' पर जल्द ही काम शुरू कर सकते हैं। सलमान अपने भाई अरबाज खान के शो 'पिंच 2' के पहले एप‍िसोड में पहुंचे थे। शो के रैपिड फायर राउंड में सलमान ने इशारा किया कि वे जल्‍द ही 'दबंग 4' पर काम शुरू कर सकते हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'टाइगर 3' में बिजी हैं। फिल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही मुंबई के यशराज स्‍टूडियो में शुरू होने वाली है।

खबरें और भी हैं...