• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Mike Tyson To Make A Cameo In Vijay Deverakonda's Liger, Vicky Kaushal Starrer Sardar Udham Singh Teaser Released

बॉलीवुड ब्रीफ:विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में नजर आएंगे महान बॉक्सर माइक टायसन, विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' का टीजर आउट

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को चर्चा में बने हुए हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्ममेकर करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा प्रोडक्शंस' ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि 'लाइगर' में पॉपुलर बॉक्सर माइक टायसन भी नजर आने वाले हैं। माइक टायसन एक समय पर दुनिया के नंबर-1 हेवीवेट बॉक्सर रहे हैं। इस वीडियो को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर कर लिखा, "बड़ी खबर... विजय देवरकोंडा की लाइगर में माइक टायसन भी नजर आने वाले हैं। महान बॉक्सर टायसन फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे।" बता दें कि साउथ के मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग अभी गोवा में चल रही है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' का टीजर आउट
एक्टर विक्की कौशल लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। विक्की ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, "शहीद भगत सिंह की जयंती पर उनके सहयोगी सरदार उधम सिंह-एक आदमी, कई उपनाम, एक मिशन की कहानी लाते हुए मुझे गर्व हो रहा है। प्रस्तुत है सरदार उधम का टीजर।" इस टीजर के साथ बताया गया है कि फिल्म 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर रिलीज की जाएगी। सुजीत सरकार के डायरेक्शन में बन रही 'सरदार उधम सिंह' में विक्की कौशल के अलावा बनिता संधू और अमोल पाराशर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है और इसमें विक्की मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। सरदार उधम सिंह ने 1919 में अमृतसर में जलियांवाला बाग हत्याकांड में हुई मौतों का बदला लेने के लिए लंदन में जनरल डायर को गोली मार दी थी।

अनुष्का शर्मा ने लंबे समय बाद की काम पर वापसी
अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले ही लंदन से मुंबई वापस आई हैं। अब हाल ही में अनुष्का ने अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए शूटिंग का काम फिर से शुरू कर दिया है। शूटिंग सेट से अनुष्का की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वह काफी फ्रेश और मां बनने के बावजूद अपने स्लिम ट्रिम अंदाज में नजर आ रही हैं। अगर कुछ बदला नजर आ रहा है, तो वह है अनुष्का की हेयरस्टाइल। उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं। स्टाइलिश मां का यह नया लुक उनपर काफी सूट हो रहा है। तीन महीने लंदन में गुजारने के बाद अनुष्का बेटी वामिका के साथ इंडिया लौटी हैं। बता दें कि अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने अभी तक किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह एड का काम कर रही हैं। बता दें कि इसी साल जनवरी में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था।

यशराज फिल्म्स की पहली वेब सीरीज में नजर आएंगे दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल
दिग्गज एक्टर इरफान खान के निधन के बाद फैंस को उनके बेटे बाबिल से काफी उम्मीदें हैं। बाबिल इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'काला' को लेकर चर्चा में हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि बाबिल यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली वेब सीरीज में भी नजर आएंगे। हाल ही में खबर आई थी कि आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स OTT मार्केट में कदम रखने वाली है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यशराज फिल्म्स की पहली बेब सीरीज में बाबिल नजर आने वाले हैं। एक सूत्र ने कहा कि यह एक इन्वेस्टिगेटिंग थ्रिलर वेब सीरीज होगी, जिसमें बाबिल लीड रोल निभाएंगे। इस सीरीज का टाइटल अभी निर्धारित नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि यह एक पांच एपिसोड वाली मिनी सीरीज होगी, जो भोपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। नवंबर में इस सीरीज की शूटिंग शुरू होगी। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर शिव रवैल इस सीरीज का निर्देशन करेंगे। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस सीरीज को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' की होगी अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' से टक्कर
महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के 22 अक्टूबर से खुलने की अनाउंसमेंट के बाद अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। सोमवार को साउथ के सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है। उनकी यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस घोषणा के साथ यह तय हो गया है कि 'आदिपुरुष' का क्लैश अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'रक्षाबंधन' से होगा। क्योंकि, आनंद एल राय निर्देशित 'रक्षाबंधन' भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सेम डेट 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी। 'रक्षाबंधन' और 'आदिपुरुष' अगले साल की सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस क्लैश में से एक होने वाली है। बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास-सैफ के अलावा कृति सेनन और सनी सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। बता दें कि सोमवार को 'आदिपुरुष' के अलावा आर माधवन स्टारर 'रॉकेट्री द नांबि इफेक्ट' की भी रिलीज डेट अनाउंस की गई है। यह फिल्म अगले साल 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...