पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा स्टारर 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग हुई पूरी, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को किया लिफ्ट, तो क्रिकेटर बोले-ओ तेरी!

5 दिन पहले

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर दी है। नेहा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, "एक सुंदर यात्रा समाप्त हुई।" साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद भी कहा है। फिल्म की शूटिंग मुख्य तौर पर लखनऊ और वाराणसी में हुई है। कुशान नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी गालिब असद भोपाली ने लिखी है। मेकर्स फिल्म को इस साल के मध्य में रिलीज कर सकते हैं।

2. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को किया लिफ्ट
अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। अब हाल ही में अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली के साथ का एक वीडियो शेयर किया है। अनुष्का ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें वह पीछे से विराट को हग किए होती हैं फिर उनको लिफ्ट कर देती हैं। उनके ऐसा करने पर विराट के मुंह से निकलता है, ओ तेरी। वह बोलते हैं वापस करो। अनुष्का बोलती हैं कि तुम मेरी हेल्प मत करना, इस पर वह जवाब देते हैं, नहीं करूंगा प्रॉमिस। फिर अनुष्का विराट को दोबारा उठा लेती हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, "क्या मैंने ऐसा किया?" अनुष्का और विराट का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि, विराट-अनुष्का जनवरी में बेटी वामिका के पैरेंट्स बने हैं।

3. कंगना रनोट के माता-पिता ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज, एक्ट्रेस बोलीं-अपनी बारी का है इंतजार
कंगना रनोट के माता-पिता ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर अपने पैरेंट्स की फोटोज शेयर कर दी है। एक फोटो में कंगना की मां और दूसरी फोटो में उनके पिता कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटोज के कैप्शन में कंगना ने लिखा, "मेरे माता-पिता को हिमाचल प्रदेशन में आज वैक्सीन का दूसरा डोज लग गया है। कोई बुखार नहीं, कोई कमजोरी और अन्य कोई भी लक्षण नहीं हुआ। वे ठीक और बहुत खुश हैं। अब अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं।" इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने अपने फैंस को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया है।

4. तापसी पन्नू ने लॉकडाउन के चलते जिम छोड़ खुले ग्राउंड में की ट्रेनिंग
तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिथु' की तैयारियां कर रही हैं। लेकिन अब खबरें आ रही है कि तापसी देश में बढ़ते कोविड-19 मामलों के चलते जिम छोड़ कर खुले ग्राउंड में ट्रेनिंग कर रही हैं। इसकी जानकारी तापसी ने खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी। तापसी ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें वे ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो पिंक कलर के टैंक टॉप में दिख रही हैं, उनके इस फोटो को पीछे से क्लिक किया गया है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन के दौरान ट्रेनिंग..... जब जिम की जगह खुले मैदान को रिप्लेस किया। ट्रेनिंग के लिए कोई बहाना नहीं।" इससे पहले उन्होंने एक फोटो शेयर किया था। जिसमें वो पैड पहने और हैंड ग्लब्स पहने नजर आ रही थीं। 'शाबाश मिथु' पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। तापसी इस फिल्म में मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। इसका डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं।

5. 'तूफान' में मृणाल ठाकुर को मिला मदर टंग में डायलॉग डिलीवरी करने का मौका
'बाटला हाउस' और 'सुपर 30' जैसी फिल्मों के बाद मृणाल ठाकुर अब 'तूफान' में दिखाई देंगी। मृणाल इस फिल्म में फरहान अख्तर, परेश रावल और सुप्रिया पाठक जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी। इसमें वे मजबूत इरादों वाली एक लड़की अनन्या की भूमिका में हैं। मृणाल अपने किरदार में पूरी तरह से ढल गई हैं और कई मायनों में उससे कनेक्‍टेड महसूस करती हैं। अपने किरदार अनन्या की तरह ही मृणाल असल जीवन में भी भावुक, उत्साही और फैमिली ओरिएंटेड हैं। अपने किरदार से मिली सीख को वे वास्तविक जीवन में भी जीने की उम्मीद करती हैं। किरदार के साथ जुड़ने के अलावा इस स्पोर्ट्स ड्रामा ने मृणाल ठाकुर को अपनी मातृभाषा मराठी में डायलॉग डिलीवरी करने का भी मौका दिया है। इस बारे में मृणाल ने कहा, " फिल्म में सबसे दिलचस्प बात यह है कि अनन्या का किरदार और मैं दोनों महाराष्ट्रियन हैं। आप मुझे बीच-बीच में मराठी बोलते हुए देखेंगे, क्योंकि यह नैचुरली आता है। जब आपके पास परेश सर जैसे कलाकार हैं, जो मराठी में प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो यह क्रिएटिवि‍टी और मस्ती का एक अच्छा मैदान बन जाता है।"

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें