• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Nawazuddin Siddqui In Talks To Star In Hindi Remake Of Fahadh Faasil’s Irul, Asha Bhosle In Pursuit To Get Sanjay Leela Bhansali To Launch Her Granddaughter Zanai

बॉलीवु़ड ब्रीफ:'इरुल' के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी का ढोल बजाते हुए वीडियो वायरल

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। अब जानकारी सामने आ रही है कि वे इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'इरुल' की हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं। जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'इरुल' के हिंदी रीमेक के लिए नवाजुद्दीन को अप्रोच किया गया है। सूत्र ने कहा, "मेकर्स को लगता है कि 'इरुल' की कहानी व्यापक स्तर पर दर्शकों को आकर्षित कर सकती है। उन्होंने इसे हिंदी में भी रीमेक करने का फैसला किया है। उन्होंने फिल्म के हिंदी संस्करण में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क किया है। मेकर्स और नवाजुद्दीन के बीच बातचीत अभी शुरुआती दौर में है।" सूत्र ने आगे बताया कि मेकर्स जल्द ही नवाजुद्दीन को कास्ट करने की बातचीत को आगे बढ़ाएंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है। बता दें कि ऑरिजनल मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म का निर्देशन नसीफ युसूफ इजुद्दीन ने किया था।

पंकज त्रिपाठी का ढोल बजाते हुए वीडियो वायरल
पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी अपने घर में बैठकर ढोल बजाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो जेएनयू में लाठीचार्ज के दौरान घायल होने हो लेकर चर्चा में आए दिव्यांग शशिभूषण पाण्डेय 'समद' ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और पंकज की तारीफ की है। बता दें कि दोनों आंखों से महरूम शशिभूषण पाण्डेय यानी 'समद' को शेरो-शायरी में काफी रुचि है। समद पंकज त्रिपाठी से मिलने उनके घर पहुंचे और वहां गिटार बजाते हुए उन्होंने शानदार गाना भी गाया। इस दौरान पंकज त्रिपाठी भी ढोल पर ताल देते नजर आए। इस वीडियो में पंकजड त्रिपाठी की वाइफ भी इस गाने-बजाने का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं। शशिभूषण ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है-"कालीन भैया और हम। आज कालीन भैया के घर जाना हुआ। कितने खूबसूरत आदमी हैं पंकज भैया। इतने प्यारे, की दूसरी मुलाकात में ही हमारी हिम्मत इतनी बढ़ गई, की हम उनको पंकज सर की जगह पंकज भैया कह देते हैं। अविनाश भैया के हम बहोत शुक्रगुजार हैं। इनकी वजह से ऐसा लग जाता है की हमारा सारा सपना ये थाली में परोस कर हमको दे देते हैं। बहुत प्यार भैया। हम आप का साथ जिंदगी भर याद रखेंगे।"

आशा भोसले की पोती जनाई को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं संजय लीला भंसाली
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को लेकर चर्चा में हैं। अब एक खबर सामने आ रही है कि वे जल्द ही मशहूर गायिका आशा भोसले की पोती जनाई को अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट में लॉन्च कर सकते हैं। अभी तक एक सिंगर के रूप में जनाई अपनी पहचान बनाने में असफल रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आशा अपनी पोती जनाई को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए फिल्ममेकर भंसाली के साथ बातचीत में जुटी हैं। एक सूत्र ने कहा, "आशा जी ने भंसाली और उनकी मां के साथ मुलाकात की है। इस मुलाकात में उनके साथ जनाई भी थीं। वह भंसाली की मां के लिए एक उपहार लेकर आई थीं, यह अच्छी तरह से जानते हुए कि उनके दिल का रास्ता उनकी मां से होकर गुजरता है।" रिपोर्ट के मुताबिक, जनाई को एक्टिंग की शिक्षा सदाबहार एक्ट्रेस शबाना आजमी ने दी है। जनाई को संगीत की शिक्षा विरासत में मिली है। उन्होंने भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड के लिए गाना भी गाया था। इस पहल के बाद उनकी खूब वाहवाही हुई थी। वह कहती हैं कि वह उस परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिसने देश को महान संगीतकार दिया है। उनका मानना है कि इस परंपरा को आगे बढ़ाने का दवाब उनपर है।

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ का किया 'नो मेकअप' मेकओवर
टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने बताया है कि दिशा पाटनी उनके लिए मेकअप आर्टिस्‍ट बन गई हैं। टाइगर ने अपनी ती फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, "अच्‍छा लगा लेकिन बाद में डिलीट हो सकता है... दिशा पाटनी के द्वारा 'नो मेक अप मेक अप लुक।" अब इस पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं। कोई ऐक्‍टर की आंखों की तारीफ कर रहा है तो कोई कह रहा है कि प्‍लीज, डिलीट मत करना। बता दें कि टाइगर और दिशा अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्‍यादा बात नहीं करते हैं। लेकिन अपनी रोमांटिक आउटिंग्‍स के लोगों को हिंट देते रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' में नजर आएंगे। वहीं दिशा 'एक विलन रिटर्न्‍स' और 'KTina' में नजर आने वाली हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपनी नई फिल्म 'दिल है ग्रे' का किया ऐलान
उर्वशी रौतेला ने अपनी नई फिल्म 'दिल है ग्रे' का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म तमिल फिल्म 'थिरुतु पायल 2' की हिंदी रीमेक होगी। उर्वशी के अलावा इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। उर्वशी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दिल है ग्रे' का टाइटल पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "मैं दशहरा के इस शुभ दिन पर अपनी फिल्म 'दिल है ग्रे' के टाइटल की ऐलान करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म 'थिरुतु पायल 2' की हिंदी रीमेक है।" उर्वशी ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। फिल्म का निर्देशन सुसी गणेशन कर रहे हैं। उर्वशी ने कहा कि वह निर्देशक गणेशन, प्रोड्यूसर एम रमेश रेड्डी और को-स्टार्स विनीत और अक्षय के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि साउथ सिनेमा में यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। वह फिल्म की कहानी को लेकर काफी सकारात्मक हैं। उनका मानना है कि दर्शक कहानी को पसंद करेंगे। ऑरिजनल फिल्म 'थिरुतु पायल 2' 30 नवंबर, 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन गणेशन ने किया था। इस फिल्म का लेखन भी उन्होंने ही किया था।

खबरें और भी हैं...