पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:वरुण धवन ने दी हिंट जल्द ही शादी कर सकती हैं श्रद्धा कपूर, ऐश्वर्या राय ने शुरू की मणिरत्न्म की फिल्म की शूटिंग

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन की एक पोस्ट से कुछ इशारे मिल रहे हैं। जिसमें यह सामने आ रहा है कि श्रद्धा कपूर जल्द ही फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी कर सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहन श्रद्धा को डेट कर रहे हैं और वे 2020 में शादी करने वाले थे। रोहन ने बधाई देते हुए एक पोस्ट किया जिस पर वरुण ने लिखा- मैं सच में लकी हूं, उम्मीद है तुम तैयार हो। हालांकि 2019 में एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने कहा था कि श्रद्धा का अगले 4-5 साल तक शादी का कोई इरादा नहीं है। और वह कभी पैरेंट्स की मर्जी के बिना शादी नहीं करेगी।

  • जिंदा लेकिन कोरोना से मृत घोषित इंसान पर फिल्म शुरू

बुधवार को बंगाल के नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्‍टर कौशिक गांगुली ने बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाले हैं। दुर्गेश सिंह की कहानी पर बेस्‍ड फिल्म 'मनोहर पांडे' से। इसमें रघुवीर यादव, सौरभ शुक्‍ला और सुप्रिया पाठक हैं। कहानी के मुताबिक कोरोना के दौर में एक जिंदा इंसान को मरा हुआ घोषित कर दिया जाता है। शूटिंग कोलकाता में शुरू हुई है। बाद में बनारस के घाट पर शूटिंग करेंगे। सौरभ शुक्‍ला सरकारी मुआवजे दिलाने वाले दलाल के रोल में हैं। मृत घोषित हो चुके इंसान की भूमिका में रघुबीर यादव हैं।

  • 29 जनवरी को डिजीटल पर आएगा मास्टर

अमेजन प्राइम वीडियो ने तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म मास्टर को 29 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा कर दी है। पहले इसे फरवरी में रिलीज किया जाना था। अमेजन ने इसके राइट्स करीब 90 करोड़ में लॉकडाउन के दौरान ही खरीद लिए थे। मास्टर पोंगल के समय ही थिएटर्स में रिलीज हुई है और महत दो हफ्तों के अंदर इसे OTTपर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में विजय और विजय सेतुपति के साथ माल्विका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म को लोकेश कंगराज ने लिखा और निर्देशित किया है।

  • सिंगल पैरेंटिंग पर किताब लिख रहे हैं तुषार कपूर

एक्टिंग, फिल्म मेकिंग के बाद अब तुषार कपूर राइटर बनने जा रहे हैं। वे किसी फिल्म की कहानी नहीं लिखेंगे बल्कि सिंगल पैरेंटिंग पर किताब लिखने वाले हैं। सरोगेसी से बेटे लक्ष्य के पिता बने तुषार कपूर की यह किताब लगभग पूरी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तुषार ने यह किताब बेहद सीक्रेट ढंग से लिखी। उन्होंने अपने पैरेंट्स और दोस्तों को भी इस बारे में नहीं बताया था। वे अपने फैन्स को भी सरप्राइज देना चाहते थे। तुषार के अनुभवों के आधार पर तैयार यह बुक सिंगल पैरेंट को कॉन्फिडेंस देगी।

  • ऐश्वर्या राय ने हैदराबाद में शुरू की शूटिंग

कोरोना काल और खुद कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ऐश्वर्या राय लम्बे समय से खबरों से दूर थीं। अब बुधवार को वे हैदराबाद पहुंच गईं। जहां वे मणिरत्नम के डायरेक्शन में बन रही अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में होनी है। जब वे एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनके साथ अभिषेक और आराध्या भी थे। शूटिंग के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें वे फैन्स के साथ खुशी-खुशी क्लिक करवाती नजर आईं। खबर है कि इस फिल्म में ऐश डबल रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...