बॉलीबुड ब्रीफ:ओम राउत ने की 'आदिपुरुष' के रैप की अनाउंसमेंट कास्ट के साथ शेयर की फोटो, शिल्पा शेट्‌टी ने रणवीर स्टाइल में किया ततड़-ततड़ डांस

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर ओम राउत को अपनी फिल्म 'आदिपुरस' का काम पूरा करने में एक सौ तीन दिन लगे। गुरुवार की सुबह डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के रैप की ऑफिशयल अनाउंसमेंट की है। उन्होंने प्रभास सहित फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आदिपुरुष के लिए यह एक शूट रैप है। इस फिल्म में कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त गजानन नागे नजर आ रहे हैं। यह खबर टीम के प्रभास के साथ काम खत्म करने के ठीक एक हफ्ते बाद आई है। फिल्म में भगवान राम के रोल में नजर आने वाले प्रभास ने 100 दिनों में अपनी शूटिंग पूरी की। टीम ने इस अवसर को सेट पर एक विशेष केक काटने के समारोह के साथ चिह्नित किया। रैप सेलिब्रेशन की फोटोज के साथ डायरेक्टर ने लिखा, "आखिरी दिन, आखिरी शॉट और अद्भुत यादें लेकिन यात्रा अभी खत्म नहीं हुई है! जल्द ही मिलते हैं प्रिय प्रभास।"

अपकमिंग अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डी'क्रूज नजर आएंगी
एक्ट्रेस विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डी'क्रूज और सेंथिल राममूर्ति एक अपकमिंग अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के लिए एक साथ काम कर रहे हैं। इसका डायरेक्शन फेमस एड फिल्ममेकर शीर्ष गुहा ठाकुरता करेंगे। इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं।
विद्या ने अपनी पोस्ट पर लिखा, "अपनी अगली फिल्म के बारे में सोचती हूं आधुनिक रिश्तों के बारे में एक अनटाइटलड ड्रामा-कॉमेडी फिल्म है। जो या तो आपको अपनी कहानी या आपके दोस्त की कहानी लगेगी। यह आपको हंसाएगी और रुलाएगी दोनों इमोशन देगी। मैं इस फिल्म में ऑन बोर्ड होने से ही बहुत इंज्वॉय कर रही हूं।

आरआरआर "मास एंथम" बनेगा नातू नातू, जूनियर एनटीआर और राम चरण आएंगे नजर
आरआरआर के टीजर और क्लिप्स ने अब तक एसएस राजामौली की फिल्म के लिए फैंस को एक्साइटेड किया है। लेकिन प्रोड्यूसर्स फिल्म के नए गाने के साथ इसके एक्साइटमेंट को और बढ़ाने को तैयार हैं। इसे उन्होंने "मास एंथम" के रूप में टैग किया है। तेलुगु में नातू नातू टाइटल से नए गाने में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं। अब जो लोग तेलुगु सिनेमा का फॉलो करते हैं, वे जानते हैं कि जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों की अपनी फैन फॉलोइंग हैं। जिनमें से कई लोग उनके डांस स्टाइल के लिए उनको फॉलो करते हैं। अपने अब तक के करियर में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने व्यक्तिगत रूप से कुछ बेहतरीन डांसिंग ट्रैक दिए हैं और नातू नातू भी इसी का फॉर्म है। नातू नातू फिल्म का दूसरा सिंगल है। इस गाने को लिरिसिस्ट चंद्रबोस ने लिखा है, जिसे राहुल सिप्लीगंज, काला भैरव ने गाया है। आरआरआर का म्यूजिक अनुभवी कम्पोजर एम एम केरावनी ने बनाया है। उन्होंने एसएस राजामौली बाहुबली के लिए भी म्यूजिक कम्पोज किया था।

रिलीज हुआ गीतांजलि और एमडी देसी रॉकस्टार का म्यूजिक वीडियो ‘दुनाली
क्राइम शो से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा का म्यूजिक वीडियो ‘दुनाली’ रिलीज हो गया है। गाने में गीतांजलि ने अपना हरियाणवी अंदाज पेश किया है। इसे एमडी देसी रॉकस्टार ने गाया है। जिनका ‘देसी देसी ना बोला कर छोरी रे’ मशहूर गाना रहा है। इस गाने को सेलेब्स कोनेक्स ने प्रोड्यूस किया है। गाने को लेकर गीतांजलि कहती हैं...‘जिस तरह के किरदार मैंने अब तक निभाए हैं, उससे इस हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में काम करना काफी अलग था। जैसे ही मुझे इसके बारे में ऑफर आया, मैंने गाने के बोल सुने और तुरंत हां बोल दिया और मुझे उम्मीद है मेरे फैंस का मुझे वैसा ही प्यार मिलेगा जैसा अभी तक उन्होंने मेरी अदाकारी को दिया है।’ वहीं एमडी देसी रॉकस्टार ने भी कहा...‘अब हरियाणवी गाने बॉलीवुड में भी धूम मचाने लगे हैं। ऐसे मौके पर हमें लगा क्यों ना एक बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस को लेकर गाना किया जाए। जिस तरह का गीतांजलि ने काम किया है वह काबिले तारीफ है। हमें उनसे अच्छा ऑप्शन कोई नहीं मिला।’

शिल्पा शेट्‌टी ने रणवीर स्टाइल में किया ततड़-ततड़ डांस, कैप्शन में लिखा- बहुत दिनों बाद आज मूड हुआ
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में गर्दन के ऊपर के हिस्से के बाल कटवाए थे। वो अब उग आए हैं और इसी खुशी में वह डांस करने के मूड में नजर आईं। शिल्पा ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए रणवीर सिंह का फेमस गाना 'ततड़ ततड़' स्टाइल में डांस किया। शिल्पा रील वीडियो में मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में रणवीर को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, " कुछ दिनों बाद आज मूड डांस करने का हुआ, तबी तो मैं रणवीर सिंह के स्टाइल से इंफ्लूएंस हुई।

खबरें और भी हैं...