• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: PEN Studios Announces India’s Biggest Post theatrical, Digital, And Satellite Deal For SS Rajamouli’s RRR, Major Postponed Due To The Pandemic

बॉलीवुड ब्रीफ:राजामौली ने 'RRR' के 'पोस्ट-थिएट्रिकल' डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स बेचे, रणवीर सिंह करने वाले हैं टीवी पर डेब्यू और 'मेजर' की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टली

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' के 'पोस्ट थिएट्रिकल' डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स बेच दिए हैं। जी, नेटफ्लिक्स और स्टार ने फिल्म के पोस्ट थिएट्रिकल डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीदे हैं। इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। फिल्म के तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ वर्जन के डिजिटल राइट्स ZEE5 ने खरीदे हैं। वहीं 'RRR' के हिंदी, इंग्लिश पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश वर्जन के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने लिए हैं। इसके अलावा जी नेटवर्क ने फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए सैटेलाइट राइट्स खरीदे हैं। जबकि, स्टार इंडिया नेटवर्क ने फिल्म के तेलुगु तमिल और कन्नड़ और एशियानेट ने मलयालम वर्जन के सैटेलाइट राइट्स लिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जी ग्रुप ने 'RRR' के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स 300 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। हालांकि, नेटवर्क और फिल्म मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर इस डील के फाइनेनशियल डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि 'RRR' की यह डील, भारत में अब तक किसी फिल्म की सबसे बड़ी 'पोस्ट थिएट्रिकल' डिजिटल और सैटेलाइट डील है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'RRR' को 13 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आएंगे।

2. रणवीर सिंह करने वाले हैं टीवी पर डेब्यू, KBC जैसे क्विज शो को करेंगे होस्ट
मनोरंजन की दुनिया में आज की सबसे बड़ी चर्चा रणवीर सिंह के टीवी डेब्यू की है। सुनने में आ रहा है कि वे क्विज रियलटी शो को होस्ट करने वाले हैं। इस शो का फॉर्मेट बहुत कुछ अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति की तरह ही होगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स भी यही दावा कर रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। जबकि सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही रणवीर को इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं इस पर तत्काल भविष्य में काम होने के लिए कोई परियोजना नहीं है। इस बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि रणवीर डायरेक्टर अलौकिक देसाई की 'सीता' में रावण की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना कपूर और आलिया भट्‌ट भी लीड रोल में हैं।

3. सोनाक्षी-मलाइका के बाद अब अर्जुन कपूर ने भी बांद्रा वेस्ट में खरीदा स्काई विला
सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा के बाद अब अर्जुन कपूर ने भी बांद्रा वेस्ट इलाके में एक आलीशान स्काई विला खरीदा है। यह स्काई विला '81 ऑरिएट' नाम के बिल्डिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है। प्रोजेक्ट को शुरू करने वाली कंपनी ने खुद इसकी पुष्टि की है। इसका एरिया 4,212 स्क्वायर फुट है। यहां से बांद्रा वर्ली सी लिंक और अरब सागर का खूबसूरत नजारा नजर आता है। यहां से मुंबई के टाउन और सबर्ब दोनों इलाके समान दूरी पर स्थित हैं। इस प्रोजेक्ट में 81 स्काई विला शामिल हैं। जिसमें प्रत्येक विला में पूल के साथ 4 बेड रूम शामिल हैं। इसे विश्व प्रसिद्ध डिजाइनर एचबीए द्वारा डिजाइन किया गया है। एक विला की शुरुआती कीमत 18 से 20 करोड़ रुपए है।

4. टॉम क्रूज के साथ 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में नजर आएंगे प्रभास? डायरेक्टर क्रिस्टफर मैकेरी ने खुद बताया सच
साउथ के सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बाहुबली' फेम प्रभास हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की फेमस सीरीज की अगली एक्शन फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इस तरह की खबरों को लेकर 'मिशन इम्पॉसिबल 7' के डायरेक्टर क्रिस्टफर मैकेरी ने खुद एक पोस्ट शेयर कर सच बताया है। प्रभास के एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए मैकेली ने लिखा, "प्रभास बहुत टैलेंटेड व्यक्ति हैं, मगर मैं उनसे कभी नहीं मिला। इंटरनेट पर आपका स्वागत है।" बता दें कि, 'मिशन इम्पॉसिबल' सीरीज की पिछली फिल्म में अनिल कपूर एक छोटे से किरदार में नजर आए थे। वहीं जल्द ही धनुष फिल्म 'द ग्रे मैन' में नजर आएंगे, जिसमें क्रिस इवांस और रेयान गॉसलिंग मुख्य किरदारों में हैं। जल्द ही प्रियंका चोपड़ा भी कियानू रीव्स के लीड रोल वाली 'मैट्रिक्स 4' में और अली फजल 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आएंगे।

5. शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक 'मेजर' की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टली
कोरोना वायरस महामारी के चलते इस साल भी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। मेकर्स फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर रहे हैं या फिर उनकी रिलीज डेट को स्थगित कर रहे हैं। अब हाल ही में 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फिल्म 'मेजर' की रिलीज डेट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है। मेकर्स ने पहले इस फिल्म को 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया था। फिल्म के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने की जानकारी लीड एक्टर अदिवी शेष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। अदिवी शेष ने पोस्ट में लिखा, "हमने ऐसी परिस्थितियों का सामना पहले कभी नहीं किया। हम उम्मीद करते हैं कि सभी लोग नियमों का पालन कर रहे होंगे और सुरक्षित होंगे। हमारी फिल्म मेजर, जो पहले 2 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। वो अब बाद में रिलीज होगी। जब हालात सामान्य हो जाएंगे तो हम फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करेंगे। वक्त अगर मुश्किल है, तो हम भी मजबूत हैं। इसके साथ अदिवी ने लिखा- "मेजर की रिलीज का दिन गर्व का सबसे बड़ा मौका होगा। आइए, अच्छे समय का इंतजार करें। मैं वादा करता हूं, फिल्म थिएटर्स में ही आएगी। तारीख बता दी जाएगी।" बता दें कि, मेजर को तेलुगु स्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में बनाई गई है। इसका निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म में अदिवी के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर भी लीड रोल में हैं।

6. संदीप और पिंकी फरार का सीक्वल मुमकिन: अर्जुन कपूर
कोविड की दूसरी लहर आने से पहले अर्जुन कपूर स्टारर 'संदीप और पिंकी फरार' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब यह अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं। अर्जुन कपूर को लगता है कि इस फिल्म के क्लाईमैक्स ने सीक्वल की संभावना को बहुत खूबसूरती से ओपन रखा है। उन्हें विश्वास है कि फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी आसानी से ज्यादा गहरा, दिलचस्प और डार्क अगला चैप्टर बना सकते हैं। इसमें एक बार फिर अर्जुन और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम कर सकते हैं। अर्जुन ने कहा, "यदि आप दिबाकर द्वारा कुशलता के साथ डिजाइन किए गए फिल्म के क्लाई मैक्स को देखेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि इसमें एक सीक्वेल की संभावना है, जो ज्यादा डार्क, गहरा, स्वाभाविक और रोमांचक हो सकता है। इस फिल्म को मिल रहे प्यार व सराहना के बाद अब यह हमारे योग्य डायरेक्टर एवं उनके जीनियस दिमाग के ऊपर है कि वो ऐसा करना चाहेंगे या नहीं। मैं आप को भरोसा दिलाता हूं कि वो जब भी हमें हरी झंडी दिखाएंगे, तो मैं और परी शूट करने आ जाएंगे। यह फिल्म एक एक्टर के रूप में मेरे लिए अत्यधिक संतोषजनक अनुभव था। यह मुझे कई जगह ले गया, जहां जाने के बारे में मैंने कल्पना भी नहीं की। मुझे जो भी सराहना मिल रही है, वे इसलिए है क्योंकि दिबाकर ने पिंकी डाहिया का किरदार मुझमें देखा। मैं उनका आभारी हूं। क्योंकि मैं जानता हूं कि दिबाकर ने मुझे खुद में भरोसा रखने और उनकी प्रक्रिया में डूब जाने के लिए कितना पुश किया था।"

खबरें और भी हैं...