• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Pratik Gandhi And Khushali Kumar Feature Together For The First Time In A Family Drama, Alia Bhatt Offers To Do Sanjay Leela Bhansali's Heera Mandi For Free

बॉलीवुड ब्रीफ:हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे प्रतीक गांधी और खुशाली कुमार, भंसाली की 'हीरा मंडी' में फ्री में काम करने को तैयार हैं आलिया भट्‌ट

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले साल रिलीज हुई पॉपुलर वेब सीरीज 'स्कैम 1992' के स्टार प्रतीक गांधी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। प्रतीक गांधी एक बार फिर से फैंस से एक नए अंदाज में रूबरू होने को तैयार हैं। प्रतीक गांधी, भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं, जिसका टाइटल अभी नहीं रखा गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म में प्रतीक के साथ पहली बार खूबसूरत खुशाली कुमार भी नजर आने वाली हैं। उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित इस फैमिली ड्रामा फिल्म को पुलकित के द्वारा निर्देशित किया जाएगा। खुशाली कुमार और प्रतीक गांधी ने हाल ही में मुंबई में अपना लुक टेस्ट और मौलिक तैयारी शुरू की है। इस फिल्म में प्रतीक मुख्य भूमिका में हैं और खुशाली उनके साथ सह-भूमिका में हैं। यह फिल्म प्रतीक गांधी की डेब्यू फिल्म भी है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता द्वारा निर्मित यह बहुप्रतिरक्षित शीर्षक वाली फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' में फ्री में काम करने को तैयार हैं आलिया भट्‌ट
फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में फ्री में काम करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक, आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरा मंडी' में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। सूत्र ने बताया कि आलिया ने भंसाली से कहा था कि किरदार चाहे कोई भी हो, चलेगा। वे 'हीरा मंडी' में मुफ्त में काम करने को तैयार हैं। हालांकि, भंसाली ने आलिया के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और कहा कि उन्हें उनकी मार्केट वैल्यू के हिसाब से ही फीस दी जाएगी। 'हीरा मंडी' में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस वेब सीरीज में कुल सात एपिसोड हैं। इसके पहले एपिसोड का निर्देशन खुद भंसाली करेंगे और बाकी एपिसोड के निर्देशन की जिम्मेदारी विभु पुरी को दी गई है। इससे पहले भंसाली इस सीरीज में केवल प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने वाले थे। बता दें कि आलिया भट्ट ने पहली बार फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है।

राज और डीके के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं केके मेनन
कुछ दिनों पहले रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की सफलता ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की जोड़ी को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। इस सीरीज में अभिनेता मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में दिखे थे। अब जानकारी सामने आ रही है कि उनके आगामी प्रोजेक्ट में मशहूर अभिनेता केके मेनन नजर आ सकते हैं। राज और डीके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया है कि वे एक प्रोजेक्ट पर मेनन के साथ काम कर रहे हैं। राज और डीके ने मेनन के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, "हमें मेनन के साथ काम करते हुए मजा आ रहा है।" हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इस सीरीज में 'शिकारा' फेम एक्टर आदिल खान भी नजर आएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज को लेकर राज और डीके सुर्खियों में हैं। इसमें शाहिद कपूर और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय सेतुपति नजर आएंगे। हाल में राज और डीके ने सोशल मीडिया पर इस सीरीज से सेतुपति के जुड़ने की जानकारी साझा की थी। सीरीज में साउथ अभिनेत्री राशि खन्ना भी नजर आएंगी। सीरीज का प्रसारण डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। यह एक थ्रिलर सीरीज होगी, जिसे राज और डीके द्वारा बनाया जाएगा।

संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
पॉपुलर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को लेकर सुर्खियों में हैं। वे कई सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस सीरीज से भंसाली डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगे। महिलाओं पर केंद्रित इस सीरीज में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस दिखने वाली हैं। अब जानकारी सामने आई है कि 'हीरा मंडी' OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर दी है। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भंसाली की इस वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है। नेटफ्लिक्स ने पोस्ट में लिखा, "हम यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि भंसाली की 'हीरा मंडी' नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह बताने के लिए मेरे पास उपयुक्त शब्द नहीं हैं कि हम कितने उत्साहित हैं। फिल्ममेकर भंसाली नेटफ्लिक्स की इस ऑरिजनल सीरीज के लिए हमारे साथ साझेदारी कर रहे हैं।" सूत्र ने बताया था कि भंसाली 'हीरा मंडी' के लिए हुमा कुरैशी को पहले ही फाइनल कर चुके हैं। हुमा की तरह सोनाक्षी सिन्हा भी सीरीज में सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी। कई मेल एक्टर्स भी इसमें मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग 2021 में ही शुरू होने की उम्मीद है। ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि सीरीज के एक स्पेशल गाने में सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित मुजरा करते हुए नजर आएंगी। खबरों की मानें तो 'हीरा मंडी' के पहले एपिसोड को भंसाली खुद डायरेक्ट करेंगे। वहीं इसके बाकी एपिसोड का निर्देशन विभु पुरी करने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म 'सिंड्रेला' का किया ऐलान
लंबे समय से यह चर्चा थी कि अक्षय कुमार एक साइको थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि 'बेल बॉटम' के बाद उन्होंने निर्माता वाशु भगनानी की दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है। इस फिल्म का निर्देशन भी 'बेल बॉटम' के निर्देशक रंजीत तिवारी ही करेंगे। फिल्म की शूटिंग को लेकर भी खबरें सामने आई थीं। हाल ही में अक्षय ने इस खबर पर अपनी मुहर लगाई है। अक्षय ने कहा, "मैं हमेशा से एक साइको थ्रिलर फिल्म करना चाहता था। मैं अब इस जॉनर की फिल्म का हिस्सा हूं और इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म का नाम 'सिंड्रेला' है। यह भी सच है कि फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी हैं। हम जल्द ही शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे। मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि फिल्म में सिंड्रेला का किरदार मैं नहीं निभा रहा हूं।" रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। अक्षय फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। इसमें अक्षय बच्चों का शोषण करने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ करेंगे, जिसका नाम सिंड्रेला है। अगस्त के तीसरे हफ्ते से बुडापेस्ट में शूट शुरू होगा, जहां अक्षय दो गानों की शूटिंग करेंगे। इसके बाद शूट लंदन में किया जाएगा, जहां फिल्म की शूटिंग लगभग 45 से 50 दिनों तक चलेगी। चर्चा है कि यह फिल्म 2018 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म 'रतसासन' का हिंदी रीमेक है।

खबरें और भी हैं...