• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ranbir Kapoor Abhishek Bachchan | Bollywood Brief; Ranbir Kapoor Animal To Come In Theater In 2023, Abhishek Bachchan's Bob Biswar Trailer Released

बॉलीवुड ब्रीफ:2023 में आएगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल, अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 11 अगस्त 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी हैं। क्राइम ड्रामा एनिमल का प्रोडक्शन टी-सीरीज, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने वन स्टूडियोज ने किया है। खास बात ये है कि एनिमल में परिणीति चोपड़ा पहली बार रणबीर के साथ काम कर रही हैं। रणबीर कपूर के काम की बात करें तो वे फिल्म 'एनिमल' के अलावा 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेरा' और डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे।

अगले हफ्ते आएगा जर्सी का ट्रेलर
शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी पहले दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी गई थी। अब इसे नई डेट पर रिलीज किया जाना है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक गौतम तिन्ननुरी की यह फिल्म क्रिसमस 2021 पर थिएटर्स में आएगी। इसके पहले मंगलवार 23 नवंबर को ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। शाहिद कपूर इवेंट के लिए अबूधाबी से मुंबई के लिए रवाना होंगे। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी।

अभिषेक की फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज
अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर 2 मिनट 39 सेकंड का है जिसमें पता चलता है कि यह एक क्राइम थ्रिलर है। अभिषेक बॉब के किरदार में हैं। जब चित्रांगदा उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। बॉब बिस्वास के जरिए चित्रांगदा लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। बंगाली बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में अभिषेक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे है, जिसकी याददाश्त चली गई है। ‘बॉब बिस्वास’ सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, ‘कहानी’ के बॉब बिस्वास किरदार का स्पिन ऑफ है। यह फिल्म 2020 की शुरुआत में शुरू हो गई थी। शूटिंग पिछले साल दिसंबर तक पूरी हो गई थी। यह फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी।

26 जनवरी को रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स
अनुपम खेर ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज डेट का ऐलान किया। फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों पर बनी है। विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स 2022 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। अनुपम सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें जम्मू और कश्मीर का नक्शा नजर आ रहा है। पोस्टर में पंच लाइन लिखी है- ‘न्याय का अधिकार’। इस फिल्म में अनुपम के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

यश दास गुप्ता के साथ नजर आईं नुसरत जहां
टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी पर कोलकाता कोर्ट के फैसले के बाद पहली बार यश दासगुप्ता के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। कोलकाता कोर्ट ने नुसरत और निखिल जैन की शादी को भारत में अवैध करार दिया है। इस फैसले के बाद शुक्रवार को नुसरत ने यश के साथ फोटो शेयर की है। एक्टर यश नुसरत के बेटे ईशान के पिता हैं। नुसरत ने इसी साल बेटे को जन्म दिया था। नुसरत ने यश के साथ फोटो शेयर करके लिखा- हमें आशीर्वाद दीजिए। दरअसल, यह फोटो इन दोनों की नई फिल्म के मुहूर्त का है, जिसका जिक्र नुसरत ने हैशटैग में किया है।

खबरें और भी हैं...