पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Sunil Shetty Hera Pheri Party 3 | Bollywood Brief; Bollywood Brief; Rekha Indian Contestant Pawandeep Adopt Update, Shahrukh Khan John Abraham Film Pathan Shooting

बॉलीवुड ब्रीफ:'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट को गोद लेना चाहती हैं रेखा, आज से शाहरुख-जॉन करेंगे 'पठान' की शूटिंग, जल्दी ही शुरू होगी 'हेरी-फेरी 3'

6 महीने पहले

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा 'इंडियन आइडल 12' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे उत्तराखंड के पवनदीप राजन की आवाज और गायकी से इस कदर प्रभावित हैं कि वे उन्हें गोद लेना चाहती हैं। दरअसल, रेखा हाल ही में 'इंडियन आइडल' में बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट पहुंची थीं। एपिसोड उन पर ही केंद्रित था। इस दौरान पवनदीप ने फिल्म 'सिलसिला' का 'देखा एक ख्वाब' और 'अगर तुम न होते' का टाइटल सॉन्ग गाया। इस पर रेखा के साथ-साथ तीनों जजों विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ने भी उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। रेखा ने पवनदीप की गायकी की तारीफ की और उन्हें गोद लेने की इच्छा जाहिर कर दी। बाद में रेखा ने पवनदीप के साथ स्टेज पर ढोलक भी बजाई। रेखा पर पिक्चराइज यह एपिसोड इसी वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा।

2. आज से 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख-जॉन
शाहरुख खान और जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग आज से शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शूट मुंबई में ही यशराज स्टूडियो में होगा। 5 अप्रैल से दीपिका पादुकोण भी शाहरुख और जॉन को जॉइन करेंगी। इस शेड्यूल के बाद पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स ओवरसीज शेड्यूल के लिए रूस जाएंगे। फिल्म के कुछ बड़े एक्शन सीन जून में शूट होने हैं। इसे देखते हुए मेकर्स ने अपने अब्रॉड शेड्यूल के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करेंगे। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

3. 'हेरी-फेरी 3' की स्क्रिप्ट लॉक्ड, अधिकारिक एलान जल्द
अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर 'हेरा फेरी' का तीसरा पार्ट बनेगा। इस बात की पुष्टि फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने की। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि 'हेरा फेरी 3' की स्क्रिप्ट लॉक कर ली गई है। फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां दूसरा पार्ट खत्म हुआ था। नाडियाडवाला ने कहा, 'जल्दी ही इस फिल्म का अधिकारिक एलान किया जाएगा। आइडिया सिर्फ 'हेरा फेरी 3' का नहीं है। कई और 'हेरा फेरी' बनाई जाएंगी और हम इसी को ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं।' फिल्म का पहला पार्ट 2000 और दूसरा पार्ट 2006 में रिलीज हुआ था। 2015 में तीसरे पार्ट का एलान किया गया था। लेकिन अभिनेता और कॉमेडियन नीरज वोरा की मौत के बाद यह ठंडे बस्ते में चली गई थी।

4. सामने आया अभिषेक की 'द बिग बुल' का टाइटल ट्रैक
अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' का टाइटल ट्रैक गुरुवार को रिलीज हुआ। कैरी मिनाटी के नाम से मशहूर अजय नागर ने गाने को आवाज दी है, जबकि विली फ्रेंजी ने इसे कम्पोज किया है। कैरी मिनाटी का लिखा यह गाना अभिषेक बच्चन पर पिक्चराइज है और इसमें मुख्य किरदार की जर्नी के बारे में बताया गया है। 8 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला, सोहम शाह, महेश मांजरेकर और राम कपूर की भी अहम भूमिका है। 1992 में इंडियन स्टॉक मार्केट में सबसे बड़ा घोटाला करने वाले हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित इस फिल्म में अभिषेक लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं और कूकी गुलाटी ने इसे डायरेक्ट किया है।

5. 'दिल धड़कने दो' के बाद फिर साथ आए रणवीर-अनिल
'दिल धड़कने दो' के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह अनिल कपूर के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। हालांकि, इस बार यह कोई फिल्म नहीं, बल्कि एक विज्ञापन होगा। गुरुवार को रणवीर ने अनिल के साथ अपने कोलैबोरेशन का एलान करते हुए लिखा कि वे उनके सबसे एडमायर्ड स्क्रीन आइडल का साथ पाकर मिली खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते। उन्होंने अनिल कपूर को हिंदी सिनेमा का सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'दिल धड़कने दो' में अनिल ने रणवीर के पिता की भूमिका निभाई थी। असल लाइफ में भी रणवीर अनिल के रिश्तेदार हैं। अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं।

6. 'रैम्बो' में टाइगर श्रॉफ को रिप्लेस कर सकते हैं प्रभास
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही 'रैम्बो' में 'बाहुबली' फेम प्रभास टाइगर श्रॉफ को रिप्लेस कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी वजह टाइगर के पास इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं होना है। बताया जा रहा है कि टाइगर अपनी डेट्स पहले ही 'गणपत' पार्ट 1 और पार्ट 2, 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' को दे चुके हैं। ऐसे में अगले साल के अंत तक उनके पास कोई डेट्स नहीं हैं। यही वजह है कि सिद्धार्थ आनंद ने अब अपनी फिल्म को दूसरे एक्टर के साथ आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। उन्होंने प्रभास को अप्रोच किया है। प्रभास को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी अधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है कि प्रभास ने फिल्म साइन कर ली है या नहीं। फिलहाल, वे 'आदिपुरुष' की शूटिंग में व्यस्त हैं।