• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Salman Khan, Aayush Sharma Starrer Mahesh Manjrekar’s Action Film Antim: The Final Truth To Be Released On Big screen, Mohit Raina Learns French For 'Shiddat'

बॉलीवुड ब्रीफ:सलमान खान स्टारर 'अंतिम' सिनेमाघरों में ही होगी रिलीज, मोहित रैना ने 'शिद्दत' के लिए सीखी फ्रेंच

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर का मानना है कि फिल्म थिएटर के लिए बनी है। उन्होंने यह भी कहा है कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर अक्टूबर तक खुल जाएंगे। इसके बाद वे दिवाली तक फिल्म को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म को दशहरा के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'अंतमि' में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। 'अंतिम' मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 'सलमान खान फिल्म्स' द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

मोहित रैना ने 'शिद्दत' के लिए सीखी है फ्रेंच
एक्टर मोहित रैना कुछ दिनों पहले रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 26/11' को लेकर चर्चा में हैं। अब वे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, यहां तक कि इसके लिए उन्होंने फ्रेंच भी सीखी है। इस बारे में बताते हुए मोहित रैना ने कहा, "किसी किरदार के लिए हम जो करते हैं, वही कैरेक्टर हमारे लिए करता है। मैं जानता था कि 'शिद्दत' के लिए मुझे असली पेरिसवासी की तरह दिखना, महसूस करना और बोलना होगा। मैं सब कुछ ठीक तरीके से करना चाहता था, चाहे मेरी एक्सेंट हो या मेरा उच्चारण, क्योंकि आखिर में एक कलाकार के तौर पर मेरा काम दर्शकों को विश्वसनीय सफर पर ले जाना है।" कुणाल देशमुख के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मोहित रैना के अलावा सनी कौशल, राधिका मदान, और डायना पेंटी भी मुख्य किरदारों में हैं। शिद्दत एक बेहतरीन रोमांटिक स्टोरी है, जो प्रेम नाम की पहेली के पीछे पागलपन, जुनून और दर्द को बयां करती है। दिनेश विजान और भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 1 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

विक्की कौशल स्टारर 'सरदार उधम सिंह' अक्टूबर में OTT पर आएगी
विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर खबरें सामने आईं थीं कि 'सरदार उधम सिंह' को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। अब हाल ही में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर कंफर्म कर दिया है कि उनकी यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी। पोस्टर शेयर कर विक्की ने लिखा, "हम आपके लिए एक क्रांतिकारी की कहानी लेकर आ रहे हैं। मेरा दिल प्यार से भर गया है। इस अक्टूबर देखें सरदार उधम सिंह अमेजन प्राइम वीडियो पर।" हालांकि, अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। रोनी लहिरी इस फिल्म के निर्माता हैं। 'सरदार उधम सिंह' की कहानी मुख्य रूप से अमृतसर के 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार के बदले की कहानी है। उधम सिंह वह महान क्रांतिकारी थे, जिन्होंने स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ब्रिटिश हुकूमत से इस नरसंहार का बदला लेने के लिए उधम सिंह ने लंदन में माइकल ओ'डायर की सुनियोजित हत्या की थी। इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। फिल्म में विक्की सरदार उधम सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे।

तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आउट
तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी तापसी ने खुद फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दी है। ट्रेलर में तापसी का काम दर्शकों को बेहद पसंद आया है। एथलीट के अवतार में वे काफी अच्छी नजर आ रही हैं। ट्रेलर के साथ फिल्म को लेकर अब तक जो भी धारणा बनाई गई है, वो बदल जाएगी। दरअसल, यह सिर्फ एक स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है, बल्कि उससे बढ़कर है। 'रश्मि रॉकेट' एथलेटिक्स में प्रचलित एक परम्परा के खिलाफ कानूनी लड़ाई की कहानी है, जिससे तापसी का किरदार लड़ता है। फिल्म का ट्रेलर प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपूर है। 'रश्मि रॉकेट' को आकर्ष खुराना ने निर्देशित किया है। यह फिल्म दशहरा पर 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। मेकर्स में रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया के नाम शामिल हैं। फिल्म नंदा पेरियासामी की कहानी पर आधारित है और इसका लेखन पेरियासामी के अलावा अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने साथ मिलकर किया है। यह छोटे से गांव की एक ऐसी युवती की कहानी है, जिसे कुदरत की एक खास नेमत मिली हुई है। फिल्म में तापसी ने इसी युवती का किरदार निभाया है।

शाहरुख-हिरानी की फिल्म के लिए कनिका ढिल्लों ने ​​​​​​मिलाया हाथ
शाहरुख खान इन दिनों फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें थीं कि लेखिका कनिका ढिल्लों ने शाहरुख की इस फिल्म के लिए राजकुमार के साथ हाथ मिलाया है। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात को कंफर्म भी कर दिया है। उन्होंने लिखा, "मैं अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं। यह मेरे लिए बेहद खास है।" इस प्रोजेक्ट में शामिल होकर कनिका काफी खुश नजर आई हैं। हालांकि, मेकर्स द्वारा इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की सक्रीनप्ले पूरी कर ली गई है। यह फिल्म प्रोडक्शन के लिए तैयार है। फिल्म गैरकानूनी इमिग्रेशन पर आधारित होगी। अभी फिल्म का टाइटल निर्धारित नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म डंकी फ्लाइट पर केंद्रित होगी। जब आप किसी देश की सीमा में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश करते हैं, तो उसे डंकी फ्लाइट कहा जाता है। खबरों के मुताबिक फिल्म में शाहरुख के अलाव तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। यह फिल्म एक ऐसे पंजाबी शख्स की कहानी होगी, जो कनाडा में बसना चाहता है। फिल्म में उस शख्स की संघर्षपूर्ण यात्रा को दिखाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...