पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:सलमान फैमिली के साथ देखेंगे 'राधे', 'विक्रम वेधा' की रीमेक से ऋतिक बाहर और हुमा बनवा रहीं 100 बेड का टेम्परेरी हॉस्पिटल

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान स्टारर 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' कल (13 मई) थिएटर्स और जी5 की 'पे पर व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर रिलीज होगी। सलमान यह फिल्म अपने घर में ही पूरे परिवार के साथ देंखेंगे। रिपोर्ट्स में सुपरस्टार के एक डायरेक्टर दोस्त के हवाले से यह दावा किया गया है। इस डायरेक्टर दोस्त ने यह दावा भी किया कि सलमान ने अपनी कोई भी फिल्म शुरू से आखिर तक नहीं देखी। यह पहला मौका है, जब उनकी फिल्म सीधे लिविंग रूम में रिलीज हो रही है। इसलिए उनकी प्लानिंग इसे पूरे परिवार के साथ देखने की है। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'राधे' में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की भी अहम भूमिका है।

2. 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक से बाहर हुए ऋतिक रोशन
पिछले महीने तक चर्चा थी कि ऋतिक रोशन ने तमिल सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक में आमिर खान को रिप्लेस किया है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। कहा जा रहा है कि डेट्स की कमी के चलते उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऋतिक के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे ब्रिटिश शो 'द नाइट मैनेजर' के हिंदी अडॉप्शन के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे। इसके अलावा वे 'वॉर' फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' में भी लीड रील कर रहे हैं, जिसका एलान जनवरी में उनके 47वें जन्मदिन पर किया गया था।

3. हुमा कुरैशी दिल्ली में बनवा रहीं 100 बेड का हॉस्पिटल
महामारी के इस संकट में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ग्लोबल चाइल्ड राइट्स ऑर्गेनाइजेशन 'सेव द चिल्ड्रेन' के साथ हाथ मिलाया है। इस पहल के तहत वे दिल्ली में 100 बेड का टेम्परेरी हॉस्पिटल बनवा रही हैं, जिसमें ऑक्सीजन प्लांट भी होगा। इस प्रोजेक्ट का लक्ष्य पेशेंट्स को घर में ट्रीटमेंट के लिए मेडिकल किट उपलब्ध कराना भी है, जिसमें उनकी फुल रिकवरी सुनिश्चित करने के लिए डॉक्टर और साइको सोशल थैरेपिस्ट के साथ कंसल्टेशन भी शामिल है। हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर अपने इस कॉज के लिए लोगों का समर्थन भी मांगा है। हुमा सोनी लिव की नई वेब सीरीज 'महारानी' में लीड रोल कर रही हैं, जिसकी स्ट्रीमिंग 28 मई को होगी।

4. दीया मिर्जा ने 'रहना है तेरे दिल में' को बताया सेक्सिस्ट
'रहना है तेरे दिल में' की रिलीज के दो दशक बाद दीया मिर्जा ने फिल्म को सेक्सिस्ट बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उस वक्त वे ऐसे लोगों के साथ काम कर रही थीं, जिन्होंने सेक्सिस्ट सिनेमा बनाया। दीया ने कहा, "लोग सेक्सिस्ट सिनेमा लिख रहे थे, सोच रहे थे और बना रहे थे और मैं भी इन स्टोरीज का हिस्सा थी। 'रहना है तेरे दिल में' में सेक्सिज्म था। मैं इन लोगों के साथ एक्टिंग कर रही थी, काम कर रही। यह क्रेजी है।" एक साल पहले ही दीया ने इस फिल्म को उनके लिए स्पेशल बताया था। गौतम मेनन के निर्देशन में बनी 'रहना है तेरे दिल में' 19 अक्टूबर 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म में दीया के साथ आर. माधवन और सैफ अली खान की अहम भूमिका थी।

5. जैकी श्रॉफ को फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद
जैकी श्रॉफ की मानें तो उन्हें अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। उन्होंने एक एजेंसी से बातचीत में कहा कि मेकर्स उन्हें कास्ट करते समय एक्सपेरिमेंट करने को तैयार रहते हैं। वे कहते हैं, "मुझे यह पसंद है। वे सब मेरे साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। कोई 'ओके कंप्यूटर', 'फोन बूथ', 'हैलो चार्ली', ''क्रिमिनल जस्टिस', 'सूर्यवंशी' कर रहा है और मैं बहाव के साथ बह रहा हूं।" जैकी सलमान खान स्टारर 'राधे' में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "यह मेरी खुशकिस्मती है। इसमें बहुत मजा आया।" जैकी ने इस दौरान यह भी कहा कि वे अपनी हेल्थ, अनुशासन पर ध्यान दे रहे हैं और पेड़ों के बारे में ज्यादा से ज्यादा नॉलेज फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

6. प्रियंका की जैकेट पर दिखीं मां काली, फोटो हुई वायरल
सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे हसबैंड निक जोनस का हाथ थामे नजर आ रही हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान उनकी जैकेट खींच रही है, जिसके पीछे मां काली का चेहरा बना हुआ है। वेस्टर्न आउटफिट को इंडियन टच देने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं। यह फोटो प्रियंका और निक के साथ में पहले म्यूजिक वीडियो 'सकर' से ली गई है। पिछले साल फरवरी में निक जोनस ने म्यूजिक वीडियो का एक साल पूरा होने पर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

खबरें और भी हैं...