पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Salman Khan To Join Shah Rukh Khan For Action Scene At The Top Of Burj Khalifa For Film Pathan, Hello Mini 2 Teaser, Flight Motion Poster, Kangana Ranaut, Sonu Sood

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:फिल्म 'पठान' में सलमान-शाहरुख का एक्शन सीन बुर्ज खलीफा के टॉप पर होगा शूट, 'हैलो मिनी 2' का टीजर और 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

11 दिन पहले

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स सीन बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट किया जाएगा। इस सीन में शाहरुख खान के साथ सलमान खान भी एक्शन में नजर आने वाले हैं। इस सीन को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख, जॉन और दीपिका बुर्ज खलीफा वाले सीन का हिस्सा हैं। इस क्लाइमेक्स सीन में ही सलमान खान की भी एंट्री होती दिखेगी और फिर सभी साथ में जॉन अब्राहम से टक्कर लेंगे। वहीं फिल्म में कई सीन ऐसे भी हैं जिन्हें बुर्ज खलीफा के अंदर शूट किया गया है। कई सीन अबू धाबी के रेगिस्तान में भी शूट किए जा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को इसी साल दिवाली पर रिलीज किया जा सकता है।

अनुजा जोशी की 'हैलो मिनी 2' का टीजर आउट
साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज 'हैलो मिनी' को काफी पसंद किया गया था। अब इस सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है और इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस बार भी मिनी यानी रिवाना बनर्जी के किरदार में एक बार फिर अनुजा जोशी ही दिखाई देंगी। 'हैलो मिनी 2' में एक बार फिर एक अजनबी मिनी की जिंदगी में आता है और उसे स्टॉक करना शुरू कर देता है। टीजर से पता चलता है कि मिनी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली हैं। एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और गोल्डी बहल की रोज ऑडियो विजुअल ने प्रोड्यूस किया है। सीरीज का डायरेक्शन अर्जुन श्रीवास्तव ने किया है। यह सीरीज नोवोनवील चक्रवर्ती की नॉवल 'स्ट्रैंज' पर बेस्ड है। इस सीरीज के पहले सीजन में अनुजा जोशी के साथ प्रिया बनर्जी, अंशुल पांडे, अर्जुन अनेजा, मृणाल दत्ता, गौरव चौपड़ा, अंकुर राठी, अंजुम सक्सेना और विनीत शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
एक्टर मोहित चड्ढा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फ्लाइट' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म प्लेन क्रैश में फंसे एक शख्स की कहानी है। इस फिल्म को 19 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में मोहित प्लेन की बेल्ट पकड़े हवा में लटकते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में मोहित चड्ढा के किरदार नाम रणवीर मल्होत्रा है। उनकी फ्लाइट '815' हादसे का शिकार हो जाती है। जिसमें उनका कोई साथी नहीं बचता है। हादसे में बचने के बाद रणवीर कैसे जंगल में सर्वाइव कर पाता है, यही फिल्म की कहानी है। फिल्म के मोशन पोस्टर में केवल एक डायलॉग है। जिसमें मोहित कहते हैं, आज मरने का मूड नहीं है। फिल्म में मोहित के अलावा पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का डायरेक्शन सूरज जोशी ने किया है।

'धाकड़' की शूटिंग के बाद शॉपिंग पर निकलीं कंगना रनोट, मिट्टी के बर्तन खरीदे
कंगना रनोट इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। नाइट शूटिंग खत्म होने के बाद कंगना ने एमपी के बैतूल में शॉपिंग की है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में कंगना मिट्टी के बर्तन की एक दुकान में जमीन पर बैठी हुईं हैं और सामान खरीदने को लेकर एक छोटे से लड़के से बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। कंगना ने इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, "आखिरकार रात की शिफ्ट खत्म हो गई है। कल बैतूल में खरीदारी करने गई और कई सुंदर मिट्टी के बर्तन खरीदे। मध्य प्रदेश की तारीफ करने और प्यार करने के लिए बहुत कुछ है।"

सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर दिखाया मां के नाम पर बना रोड
एक्टर सोनू सूद बचपन में हमेशा मोगा की जिस गली से गुजरते थे। हाल ही में उस रोड का नाम उनकी मां के नाम पर रखा गया है। उन्होंने यह खास पल सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा अपने फैंस के साथ शेयर किया है। सोनू ने वीडियो में कहा, "यह मेरी जिंदगी की सबसे खास जगहों में से एक है। इस रोड का नाम मेरी मां के नाम पर रखा गया है, प्रोफेसर सरोज सूद रोड। मैं अपनी पूरी जिंदगी मैं इस रोड पर चला हूं। मेरा घर उस तरफ है और मैं हमेशा यहां से स्कूल जाता था। मेरे पिता और मां भी इसी रोड से जाया करते थे। वह इस रोड से कॉलेज जाया करती थीं। ये मेरे लिए जिंदगी का खास पल है। मुझे भरोसा है कि वह जहां भी होंगी उन्हें मुझ पर गर्व होगा। मेरे पिता को मुझ पर गर्व होगा। हर चीज के लिए बहुत शुक्रिया। रात का ढाई बजा है और मैं अपने घर जा रहा हूं, ये वही सड़क है जिससे पूरी जिंदगी स्कूल से वापस लौटकर मैं अपने घर गया हूं।"

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें