पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Shah Rukh Khan And Sanjay Dutt To Come Together For The First Time For Multilingual Film Rakhee, Janhvi Kapoor To Begin Helen Remake Shoot In August

बॉलीवुड ब्रीफ:शाहरुख खान और संजय दत्त पहली बार फिल्म 'राखी' में एक साथ आएंगे नजर, जान्हवी कपूर अगस्त में शुरू करेंगी 'मिली' की शूटिंग

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान और संजय दत्त ने अपनी अलग-अलग फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन अपने अभी तक के करियर में दोनों ने कभी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं की है। अब शाहरुख खान और संजय दत्त के फैंस की ये इच्छा भी पूरी होने वाली है। क्योंकि दोनों जल्द ही एक बहुभाषी फिल्म में फुल फ्लेज्ड रोल में साथ नजर आने वाले हैं। इस बहुभाषी फिल्म का नाम 'राखी' रखा गया है। इस फिल्म में शाहरुख और संजय पहली बार एक साथ नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि शाहरुख और संजय इन दिनों इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। संजय और शाहरुख की इस फिल्म का निर्माण वायाकॉम 18 द्वारा किया जा रहा है ।

'RRR' के लिए आलिया भट्ट शूट करेंगी अब तक का सबसे महंगा डांस सीक्वेंस, खर्च होंगे 3 करोड़ रुपए
साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'RRR' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तेलुगू-तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली इस फिल्म में रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब खबर सामने आ रही है कि आल‍िया 'RRR' के एक गाने का भी हिस्सा हैं, जो कि भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा गाना होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, राजामौली फिल्म में एक गाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। खबरों की मानें तो यह गाना भारत में फिल्माया जाने वाला सबसे एक्सपेंस‍िव सॉन्ग बनने वाला है। सूत्र के मुताबिक, यह गाना कई एकड़ में फैले क्षेत्र में शूट किया जाएगा। इस गाने में आर्ट‍िस्ट्स के कपड़े ही लगभग एक करोड़ रुपए के होंगे। इस गाने में आलिया के साथ रामचरण तेजा और जूनियर NTR भी नजर आएंगे। खबर है कि आल‍िया इस महीने के अंत में इस गाने की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होंगी। आलिया इस गाने की शूटिंग रामोजी फिल्मसिटी में करेंगी।

जान्हवी कपूर अगस्त में शुरू करेंगी मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक 'मिली' की शूटिंग
जान्हवी कपूर पिछले काफी समय से सुपरहिट मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि जान्हवी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली है। वे अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, महिलाओं पर बेस्ड फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक की इनडोर शूटिंग अगस्त से शुरू होगी इसके बाद फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी। प्रोडक्शन टीम फिलहाल इसी तैयारी में लगी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मौजूदा यात्रा प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग विदेश में करने की योजना रद्द हो गई है। फिल्म भारत में ही शूट की जाएगी। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म का हिंदी में नाम 'मिली' रखा है। हालांकि, फिल्म के इस नाम की अब तक आधारिक पुष्टि नहीं हुई है। मलयालम फिल्म 'हेलेन' को माथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशन किया गया था, जो इसके हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे। इस फिल्म को जान्हवी के पिता बोनी कपूर जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मनोज पाहवा इस फिल्म में जान्हवी के पिता की भूमिका निभा सकते हैं। फिल्म में जान्हवी की जोड़ी अभिनेता सनी कौशल के साथ बनाई जा सकती है।

अली फजल ने शुरू की घुड़सवारी की ट्रेनिंग
एक्टर अली फजल को हाल ही में लखनऊ की यात्रा के दौरान अपने पुराने जुनून को फिर से जगाने का अवसर मिला। अली को अपने होमटाउन में स्कूल में घुड़सवारी करने का मौका मिला। अब अली हालांकि मुंबई लौट आए हैं। ऐसे समय में जब महामारी के कारण शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है, अली सभी कोविड -19 नियमों, प्रोटोकॉल और दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए लगन से सप्ताह में दो क्लास घुड़सवारी की लेंगे। अली ने सुनिश्चित किया है कि सभी सुरक्षा उपाय मौजूद रहें और हर समय ट्रेनिंग के दौरान अत्यधिक महत्व दिया जाए। अली कहते हैं, "मैंने लंबे समय से घोड़ों की सवारी करने का इंतजार किया है। एक बार गिर जाने के बाद वापस उठना एक ऐसी चीज है, जिसे एक सवार आपको पूरी तरह से समझाएगा। मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छी तरह सीख सकता हूं और अपने जीवन में कुछ घोड़ों को दोस्त बना सकता हूं।"

खबरें और भी हैं...