• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Shah Rukh Khan Nayanthara Priyamani Movie Directed By Atlee Inspired By Money Heist?, 'Thadam': Mrunal Thakur And Aditya Roy Kapur Team Up For The Hindi Remake Of The Hit Tamil Film

बॉलीवुड ब्रीफ:एटली और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पॉपुलर वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' से प्रेरित ?, 'तडम' के हिंदी रीमेक में मृणाल ठाकुर की एंट्री

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों के पॉपुलर टायरेक्टर एटली की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो शाहरुख की यह फिल्म सुपरहिट वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' से प्रेरित है। हाल में इस सीरीज का पांचवां सीजन रिलीज हुआ है। एक सूत्र ने कहा, "यह एक विशिष्ट एटली फिल्म होगी, जिसकी पटकथा में सभी तरह की व्यावसायिक ट्रैपिंग को शामिल किया गया है। वास्तव में फिल्म की कहानी में पर्याप्त ट्विस्ट और टर्न हैं, जिससे इसकी कहानी 'मनी हाइस्ट' से प्रेरित लगती है।" शाहरुख की इस फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। सूत्र ने आगे बताया, "फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर शाहरुख का नकारात्मक किरदार एक टीम को इकट्ठा करता है और सबसे बड़ी बैंक डकैती को अंजाम देता है। ऐसी डकैती कभी किसी ने नहीं सुनी होगी।" बताया जा रहा है कि यही वह ट्रैक है, जो फिल्म की पृष्ठभूमि को तैयार करता है। इसी के परिणामस्वरूप शाहरुख के दो पात्रों के बीच आमना-सामना होता है। बता दें कि शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विलेन के साथ शाहरुख का दूसरा कैरेक्टर फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएगा। फिल्म को कई भाषाओं में बनाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरू हो चुकी है।

'तडम' के हिंदी रीमेक में मृणाल ठाकुर की एंट्री, आदित्य रॉय कपूर के साथ आएंगी नजर
बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से साउथ की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक बनाने का चलन तेजी से बढ़ा है। तमिल सुपरहिट फिल्म 'थडम' के हिंदी रीमेक की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसमें लीड रोल में आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं। अब खबर है कि फिल्म में आदित्य के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को साइन किया गया है। मृणाल ने सोशल मीडिया पर इस खबर को कंफर्म भी किया है। मृणाल ने आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, "यह सामना करने का समय है। आदित्य रॉय कपूर क्या आप तैयार हैं? तमिल हिट फिल्म 'थडम' के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जिसका डायरेक्शन वर्धन केतकर करने जा रहे हैं।" 'थडम' के हिंदी रीमेक को भूषण कुमार और मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक सच्ची घटनाओं पर आधारित एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी।

अक्षय कुमार की पहली फिल्म की हीरोइन शांति प्रिया करेंगी डिजिटल डेब्यू
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पहली फिल्म 'सौगंध' साल 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस शांति प्रिया नजर आई थीं। शांति प्रिया ने साउथ की फिल्मों में खूब काम किया है। हालांकि हिंदी फिल्मों में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। अब शांति डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी। शांति प्रिया 6 साल बाद एक्टिंग में वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही 'द धारावी बैंक' नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। हालांकि, अभी तक इस सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। शांति प्रिया इससे पहले 3 बार फिल्मों से ब्रेक लेकर दोबारा एक्टिंग में वापसी कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम किया है। शांति प्रिया टीवी सीरियल 'माता की चौकी' और 'द्वारकाधीश' में नजर आ चुकी हैं।

ऋतिक रोशन ने 'फाइटर' के लिए बनाई शानदार बॉडी
ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की तैयारियों में बिजी हैं। इस एक्शन फिल्म के ऋतिक ने शानदार बॉडी बनाई है। अब ऋतिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बॉडी दिखाई दे रही है। इस फोटो में वे अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं। उनके बाइसेप्स का साइज हैरान कर देने वाला है। ऋतिक ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "बोलो बॉलीवुड बाइसेप्स की जय।" फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही है। इससे पहले ऋतिक ने सोशल मीडिया स्टोरी में भी अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "रेडी फॉर ऐक्शन और हां, आगे बढ़ो और मुझे पंच मारो।" बता दें कि 'फाइटर' एक एरियल वॉर एक्शन फिल्म है और इसमें रितिक के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी।

कटरीना कैफ ने 'टाइगर 3' के डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर
कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। अब हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को 'टाइगर 3' के लिए चल रही अपने डांस रिहर्सल की एक झलक दिखाई है। फिल्‍म की शूटिंग तुर्की में चल रही है। कटरीना ने अपनी सोशल मीडिया स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कोरियोग्राफर्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में कटरीना वाइट टॉप और ब्‍लैक पैंट में डांस स्‍टेप करती दिख रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हम तुर्की में भी डांस करने के लिए जगह ढूंढ लेते हैं।" कटरीना रूस में 'टाइगर 3' का शेड्यूल पूरा होने के बाद फिल्‍म के एक्‍टर सलमान खान और बाकी टीम के साथ हाल ही में तुर्की में पहुंची थीं। एक न्‍यूज पोर्टल की रिपोर्ट की मानें तो सलमान और कटरीना 'टाइगर 3' के लिए एक लार्जर दैन लाइफ सॉन्‍ग शूट करेंगे। बताया जा रहा है कि यह गाना फिल्‍म के आखिर में दिखाया जाएगा और इसकी शूटिंग कैपाडोसिया में होगी। 'टाइगर 3' का डायरेक्‍शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। फिल्‍म में सलमान-कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...