• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Shilpa Shetty Gets Her Home Sanitised Post COVID Recovery Of Family, Kareena Kapoor, Angad Bedi, Jacqueline Fernandez, Arjun Kapoor News

बॉलीवुड ब्रीफ:श‍िल्पा शेट्टी की फैमिली कोरोना से हुई रिकवर, एक्ट्रेस ने पूरे घर को कराया सैनिटाइज; करीना कपूर ने फैंस को दी कोविड में उम्मीद न छोड़ने की सलाह

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी के फैमिली और स्टाफ मेंबर्स सभी कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। अपने पूरे परिवार के रिकवर होने के बाद शिल्पा ने अब हाल ही में अपने पूरे घर का सैनिटाइजेशन करवाया है। इस बात की जानकारी शिल्पा ने खुद सोशल मीडिया स्टोरी पर घर का सैनिटाइजेशन वीड‍ियो शेयर कर दी है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सैनिटाइजेशन पोस्ट कोव‍िड रिकवरी। शुक्रिया 'रिलाएबल शील्ड' इस बेहतरीन सर्विस के लिए।" बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शिल्पा को छोड़कर उनके सभी फैमिली मेंबर्स और घर के स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए थे। तब शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, बेटी समिशा, उनकी मां कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोव‍िड पॉज‍िट‍िव होने के बाद सभी लोग होम आइसोलेशन में थे। शिल्पा ने भी अपने कोरोना टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

2. कोरोना से रिकवर होकर 16 दिन बाद घर वापस लौटे अंगद बेदी
एक्टर अंगद बेदी कोरोना से रिकवर हो गए हैं। इस बात की जानकारी अंगद ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में देखा जा सकता है वे अपनी बेटी मेहर और पत्नी नेहा धूपिया से गले लग रहे हैं और उन्हें प्यार कर रहे हैं। अपना वीडियो शेयर करते हुए अंगद ने कैप्शन में लिखा, " कोरोना तुम सभी इंसानों पर बहुत सख्त हो रहे हो। यह बेहद कठिन समय है। इस समय पर जो एक बात समझ में आई वह है अपने प्रियजनों की वैल्यू। फाइनली मेरा रिजल्ट निगेटिव आया है और 16 दिन के आइसोलेशन के बाद मैं अपनी प्यारी वाइफ नेहा और मेरी बेटी मेहर से मिल पा रहा हूं जो खुद बहुत अनिश्चितता में जी रहे थे मगर अब हम एक साथ हैं। घर वापस आने से अच्छी फीलिंग कोई नहीं हो सकती। मैं घर आ गया हूं। नेहा तुमने और मेहर ने मिलकर बहुत प्यारा घर बनाया है।" उनके इस वीडियो पर नेहा ने कमेंट करते हुए लिखा, "हम भी तुम्हें बेहद मिस कर रहे थे... हर दिन, हर मिनट, हर सेकेंड।' इसके साथ ही नेहा ने अंगद बेदी और मेहर की कुछ बेहद प्यारी फोटोज भी शेयर की हैं। बता दें कि, इस महीने की शुरुआत में अंगद बेदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

3. करीना कपूर ने फैंस को दी कोविड में उम्मीद न छोड़ने की सलाह
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने दादा-दादी राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। अब उन्होंने रविवार के दिन अपनी एक खूबसूरत सेल्फी सोशल मीडिया स्टोरी पर पोस्ट की है। इस सेल्फी के साथ करीना ने फैंस को COVID के दौरान घर में रहने और हौसला बनाए रखने की सलाह भी दी है। इस फोटो में करीना फ्लोरल कफ्तान में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो के साथ करीना ने फैंस को संदेश देते हुए लिखा, "घर में रहें, सुरक्षित रहें... उम्मीद न छोड़ें।" वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। जिसके इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की संभावना है। यह फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी अडैप्टेशन है।

4. मुंबई पुलिस ने बल की सुरक्षा में मदद के लिए जैकलीन को दिया धन्यवाद
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में मुंबई पुलिस कर्मियों को रेनकोट और अन्य सुरक्षा समान के साथ मदद की पेशकश की थी। अब मुंबई पुलिस बल ने एक्ट्रेस को उनके उदार योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "जून नजदीक है, मुंबई मानसून के लिए कमर कस रहा है और हम भी। धन्यवाद जैकलीन फर्नांडीज और YOLO फाउंडेशन आपके बहुमूल्य योगदान के लिए- इससे हमारे कर्मियों को महामारी के साथ-साथ मानसून में भी सुरक्षित रहने में मदद मिलेगी।" मुंबई पुलिस के इस पोस्ट के जवाब में जैकलीन ने लिखा, "मैं मुंबई पुलिस को हमेशा बारिश और तूफान में भी अपना कर्तव्य निभाने के लिए सलाम करती हूं। आप सभी हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद।" बता दें कि, पिछले कई दिनों से भारत की कोरोना से जंग में जैकलीन YOLO फाउंडेशन के साथ मिलकर जरूरतमंदों की मदद करने का काम लगातार कर रही हैं।

5. सैफ के फैन हैं अर्जुन कपूर, उनकी इस फिल्म में किया था असिस्टेंट डायरेक्टर का काम
अर्जुन कपूर जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि वह सैफ अली खान के बहुत बड़े फैन थे और हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुलासा किया है कि सैफ के 'बहुत बड़े फैन' हैं और फिल्म 'कल हो ना हो' के दौरान वे बस उन्हें देखते रहते थे। बता दें अर्जुन ने निखिल आडवाणी के न‍िर्देशन में बनी सैफ की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। यह फिल्म साल 2003 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसमें सैफ के अलावा शाहरुख खान और प्रीति जिंटा भी अहम किरदार में थे। अर्जुन ने कहा कि मैं वास्तव में बेहद एक्साइटेड हूं कि मुझे सैफ के साथ काम करने का मौका मिला।" 'भूत पुलिस' को रमेश तौरानी और अक्षय पुरी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई थी और फरवरी में खत्म हुई। फिल्म को टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म को जया तौरानी को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...