• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sunny Deol Ameesha Patel Aaditya Chopra | Bollywood Brief; Sunny Deol Ameesha Patels Gadar 2 Go On Floors In November, Aditya Chopra Turned Down An Offer Of 400 Crores From OTT Platform

बॉलीवुड ब्रीफ:नवंबर से फ्लोर पर जाएगी सनी देओल-अमीषा पटेल की 'गदर-2', आदित्य चोपड़ा ने ठुकराया OTT प्लेटफॉर्म से मिला 400 करोड़ का ऑफर

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर अनिल शर्मा 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर के पार्ट-2 की तैयारी कर रहे हैं। फर्स्ट पार्ट की तरह इस फिल्म में भी सनी देओल, अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इनके अलावा फिल्म में अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। उत्कर्ष ने फिल्म जीनियस से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया था। फिल्म में वे अमीषा और सनी देओल के बेटे का किरदार निभाएंगे। जब गदर 2001 में रिलीज हुई थी, तब उत्कर्ष की उम्र महज 6 साल थी।

करीना के फिल्मी करियर पर बुक लॉन्च हुई
करीना कपूर के 20 साल के फिल्मी करियर पर एक बुक लॉन्च हुई है। इसका नाम है 'नाजनीन टू नैना'। इस किताब को कनाडा के जर्नलिस्ट गुरप्रीत सिंह ने लिखा है। करीना इन पिछले कई दिनों से सैफ अली खान से शादी के बाद खान सरनेम अपनाने और बेटों का नाम तैमूर और जेह रखने के लिए ट्रोल की जा रही हैं। इस पर बुक की वर्चुअल लॉन्च पर गुरप्रीत ने कहा- ये बढ़ती असहिष्णुता और जहरीली राजनीति वाले माहौल का नतीजा है, जिसे ताकतवर जगहों पर बैठे लोग और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के लोग बना रहे हैं।

बधिरों के लिए 5 नए म्यूजिक वीडियो लॉन्च करेगी रनबीर की इंकइंक
रणवीर सिंह का म्यूजिक लेबल इंकइंक बधिरों के लिए 5 नए म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने जा रहा है। इंटरनेशनल डे फॉर साइन लैंग्वेज के मौके पर ये वीडियो लॉन्च किए जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनके जरिए रणवीर और उनकी टीम बधिर समुदाय के सामने आने वाली दिक्कतों को उजागर करेगी। ये म्यूजिक वीडियो काम भारी, स्पिट फायर और किस नूका ने तैयार किए हैं। इसके अलावा रणवीर का म्यूजिक लेवल अपने यू-ट्यूब चैनल पर बधिर समुदाय की जरूरतों और उनके संघर्ष के लिए 12 घंटे का एक जागरूकता अभियान भी चलाएगा।

नुसरत भरूचा ने शुरू की फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग
अपनी हॉरर ड्रामा 'छोरी' की रिलीज का इंतजार कर रही नुसर भरूचा ने अगली फिल्म "जन हित में जारी' की शूिटंग शुरू कर दी है। फिल्म में उनके अलावा अनुद ढाका, अन्नू कपूर, पारितोष त्रिपाठी नजर आएंगे। फिल्म प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की शुरुआत का ऐलान कर दिया है। शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में चल रही है। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- एक वुमनिया सब पे भारी, ये सूचना है जनहित में जारी।

क्या आदित्य चोपड़ा ने ठुकरा दिया 400 करोड़ का ऑफर?
कोरोनाकाल में कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स ने अपनी फिल्म के लिए OTT प्लेटफॉर्म ढूंढ लिया। सलमान खान और अजय देवगन जैसे अभिनेताओं की फिल्में भी यहां लॉन्च हुईं, लेकिन यशराज बैनर्स के मुखिया आदित्य चोपड़ा ने OTT प्लेटफॉर्म से मिले ऑफर ठुकरा दिए। उनकी बंटी और बबली-2, शमशेरा और पृथ्वीराज जैसी फिल्में रिलीज होनी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य को अमेजन प्राइम वीडियो ने 4 फिल्मों के लिए 400 करोड़ का ऑफर दिया था, लेकिन प्रोड्यूसर ने इसे ठुकरा दिया। एक सूत्र ने बताया कि आदित्य जल्द ही अपनी फिल्मों की रिलीज डेट जारी करेंगे।

खबरें और भी हैं...