पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief; Sushant Singh Rajput Sister Update, Ajay Devgan RRR First Look, Amitabh Bachchan Emraan Hashmi Chehre Upcoming Moive

बॉलीवुड ब्रीफ:चांद को देख सुशांत की बहन को आई उनकी याद, अजय के जन्मदिन पर आएगा 'RRR' से उनका फर्स्ट लुक, कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई 'चेहरे'

3 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से उनका परिवार 9 महीने बाद भी नहीं उबर पाया है। हाल ही में दिवंगत अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह ने चांद को देखते हुए उन्हें याद किया। सोशल मीडिया पर चांद की फोटो साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, "एसएसआर तुम्हारे साथ चांद को देखना हमेशा आश्चर्यजनक और आनंद भरा होता था। अब यह दिल के दर्द को कुरेदने का स्रोत बन गया है और मैंने सोचा था कि खूबसूरत चीज हमेशा खुशी देती है। CBI पर उम्मीद है। बेसब्री से इंतजार है।" 14 जून 2020 को सुशांत मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। CBI उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच कर रही है कि उन्होंने खुदकुशी की थी या फिर उनका कत्ल हुआ था।

2. अजय देवगन के जन्मदिन पर आएगा 'RRR' से उनका फर्स्ट लुक
एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' के लिए अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर 2 अप्रैल को अभिनेता के 52वें जन्मदिन पर किया जाएगा। खुद अजय ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए लिखा है, "RRR मूवी का हिस्सा बनकर एक्साइटिंग अनुभव रहा। मैं यह दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि राजामौली ने मेरा किरदार कैसे डिजाइन किया है।" यह अजय देवगन की पहली तेलुगु फिल्म है, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और श्रिया सरन की अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी 1920 के दशक के क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज होगी।

3.अमिताभ-इमरान की फिल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी
कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' 9 अप्रैल को रिलीज नहीं हो पाएगी। फिल्म में अहम रोल निभा रहीं एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान कोविड की स्थिति को देखते हुए आने वाले समय में किया जाएगा। 'हाथी मेरे साथी' और 'बंटी और बबली 2' के बाद यह तीसरी फिल्म है, जिसे कोरोना के चलते दूसरी बार पोस्टपोन किया गया है। पिछले साल भी कोरोना के चलते ही तीनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थीं।

4. धनुष ने पूरी की आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग
तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ने डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग हिंदी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय और राइटर हिमांशु शर्मा के साथ फोटो शेयर कर उनका शुक्रिया अदा किया और फिल्म के रैपअप की जानकारी साझा की। फिल्म में धनुष के अलावा अक्षय कुमार और सारा अली खान की भी अहम भूमिका है और तीनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म से अपने जादूगर लुक की फोटो साझा कर रैपअप की जानकारी साझा की थी। सारा अली खान भी फिल्म कम्प्लीट होने की बात सोशल मीडिया पर बता चुकी हैं।

5. अमूल ने बनाया 'साइना' का टॉपिकल, परिणीति ने कहा- शुक्रिया
कोरोना वायरस के चलते परिणीति चोपड़ा स्टारर 'साइना' बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन इसे कई लोगों का प्यार मिल रहा है। 'साइना' को डेडीकेट करते हुए दिग्गज डेयरी फर्म अमूल ने टॉपिकल बनाया है। इसमें उन्होंने लिखा है, "खाया न नेहवाल? ब्रेड पर मार दूंगी।" परिणीति ने यह टॉपिकल सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अमूल का शुक्रिया अदा किया है और लिखा है, "दिल भर आया। थैंक यू अमूल इंडिया। आपकी मुहर का मतलब सबकुछ है।" अमोल गुप्ते के निर्देशन में बनी बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की यह बायोपिक 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक बमुश्किल 1.50 करोड़ रुपए कमा पाई है।

6. दो साल बाद भाई से मिलीं गौहर खान, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट
रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' की विनर और 'तांडव' जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रहीं 'गौहर खान' के लिए दोहरी खुशी है। एक तो यह कि वे कोविड से रिकवर हो गई हैं और दूसरी यह कि दो साल बाद उन्होंने अपने भाई असद खान से मुलाकात की। एक्ट्रेस ने असद से मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की और इमोशनल होते हुए लिखा, "मेरा असभाई। करीब दो साल बाद मिली। हमारी बॉन्डिंग क्रेजी है, लेकिन अविश्वसनीय मजबूत है। तुम मेरा सबकुछ हो।" दिसंबर में जब गौहर ने जैद दरबार से शादी की थी, तब कोविड को देखते हुए असद इसमें शामिल नहीं हो पाए थे।

खबरें और भी हैं...