बॉलीवुड ब्रीफ:टाइगर की गणपत का पहला शेड्यूल UK में होगा शूट, संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर चुकीं शरवरी का यशराज बैनर से डेब्यू

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टाइगर श्रॉफ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। आखिरकार, उनके पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प फिल्में हैं। और जहां उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग बड़े पर्दे पर एक बार फिर उनका जादू देखने के लिए उत्सुक है, वहीं टाइगर ने एक और दिलचस्प घोषणा की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म गणपथ आखिरकार फ्लोर पर आ गई है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग टीम यूके में करेगी। टाइगर ने बड़ा ऐलान करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जो फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा लग रहा है। वीडियो में कैप्शन दिया, 'गॉड और जनता अपन आज आप दोनो के आशीर्वाद से शुरू कर रहा है #गणपथ का यूके शेड्यूल।' दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया और लिखा, #गणपथ यूके शेड्यूल शुरू होता है। बच के रहना, क्योंकी इसकी हटेगी तो सबकी बजेगी।

अनन्या पांडे की कजन ने की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट कर दी जानकारी

अनन्या पांडे की कजन अलाना पांडे ने शुक्रवार को आइवर मैक्रे के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। यह कपल दो साल से डेटिंग कर रहा है और मालदीव में सगाई कर ली है। अलाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सगाई की तस्वीरें शेयर कीं और एक लंबा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि वह आइवर से कैसे मिली। जैसे ही उसने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनकी मां डीन पांडे ने भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया और कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। अलाना पांडे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अलाना ने अपने पोस्ट पर लिखा, "आज से 2 साल पहले, मैं इस अद्भुत इंसान से एक हैलोवीन पार्टी में मिली थी। उस रात उसने मुझे इतना हंसाया कि मेरे जबड़े दर्द करने लगे थे। बाकी सब कुछ बहुत धुंधला लगता है लेकिन मुझे याद है कि उसने मुझे कितना हंसाया था। हम एक-दूसरे को जानने में 3 महीने लग गए। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए था क्योंकि उन्होंने एक विदेशी देश को घर जैसा महसूस कराया। जब मैं उसके आस-पास थी तो मुझे कभी भी होमसिकनेस जैसा महसूस नहीं हुआ।

‘बाजीराव मस्‍तानी’ पर भंसाली की क्‍लैप ऐडी रह चुकी हैं शरवरी, अब यशराज बैनर से बतौर एक्‍ट्रेस कर रहीं डेब्‍यू
19 नवंबर को रिलीज हो रही ‘बंटी और बबली2’ से शरवरी वाघ बतौर एक्‍ट्रेस डेब्‍यू कर रही हैं। उनकी मेंटरिंग खुद आदित्‍य चोपड़ा पिछले तीन सालों से कर रहे थे। दिलचस्‍प बात यह है कि वह ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में संजय लीला भंसाली को असिस्‍ट कर चुकी हैं। अब वह रणवीर सिंह की होस्‍ट‍िंग वाले क्वि‍ज शो ‘द बिग पिक्‍चर’ का हिस्‍सा बनी हैं। दो साल पहले वो हालांकि वेब सीरिज डेब्‍यू कर चुकी हैं। वो सनी कौशल के साथ कबीर खान वाली ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में नजर आ चुकी हैं। शरवरी के साथ यशराज ने तीन फिल्‍मों का करार भी किया है। शरवरी कहती हैं,“द बिग पिक्चर पर अपनी पहली फिल्म बंटी और बबली 2 को प्रोमोट करना मेरे लिए खास पल सिर्फ इसलिए नहीं था कि यह मेरा पहला टेलीविजन इंटीग्रेशन था बल्कि इसलिए भी था कि मैं रणवीर सिंह के साथ एक ही स्क्रीन पर थी! 2015 में, मैं रणवीर की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में शुमार बाजीराव मस्तानी की असिसटेंट डायरेक्टर थी। मैं एक्शन यूनिट पर एक क्लैप ऐडी थी, जहां मुझे उनकी शानदार परफॉर्मेंस को इतने करीब से देखने को मिला। ”
“उन्होंने मुझे पूरी तरह से इंस्पायर किया और उन्हें उनके किरदार में देखकर मुझे हर रोज कुछ न कुछ सीखने को मिला। मेरी हमेशा से ये विश है कि एक दिन मैं रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म करूं! मुझे यकीन है कि किसी न किसी दिन ये सपना जरूर सच होगा, लेकिन अभी के लिए, मैं उनके शो में आने और उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलने पर बहुत खुश और एक्साइटेड हूं! असिस्टेंट डायरेक्टर से लेकर उनके साथ एक ही मंच पर खड़े होने तक का यह सफर निश्चित रूप से मेरी बिग पिक्चर का एक हिस्सा था!”

खबरें और भी हैं...