पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief Update; Bollywood Brief Update; Akshay Kumar New Film, Aditya Chopra Vaccination Drive And Student Of The Year 3 Movie Update

बॉलीवुड ब्रीफ:अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' की टीम के साथ नई फिल्म साइन की, आदित्य चोपड़ा लगवा रहे फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को वैक्सीन

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'बेल बॉटम' के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार इसी फिल्म की टीम के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। लेकिन इसे 'बेल बॉटम' की तरह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ही प्रोड्यूस करेगी। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर्स ने जैसे ही अक्षय को कहानी सुनाई, उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हामी भर दी। यह बिग बजट एक्शन फिल्म होगी। 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतु' के रैपअप के बाद अक्षय इसी साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म के डायरेक्टर का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।

2. सलमान-शाहरुख में से किसी एक को चुनने पर विद्या ने दिया मजेदार जवाब
एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब का सेशन होस्ट किया। इस दौरान फैन्स ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल किए और उन्होंने भी बेबाकी से उनके जवाब दिए। हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान उस फैन को दिए जवाब ने खींचा, जिसने विद्या को शाहरुख खान और सलमान खान में से किसी एक को चुनने के लिए कहा। विद्या ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "मेरा एसआरके (सिद्धार्थ रॉय कपूर)"। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वे कमिटेड हैं तो उन्होंने सिद्धार्थ के साथ एक अन्य फोटो शेयर की और लिखा, "लगता तो ऐसा ही है"। विद्या की अपकमिंग फिल्म शेरनी है, जो 18 जून को OTT पर रिलीज होगी।

3. आदित्य चोपड़ा ने शुरू की वैक्सीनेशन ड्राइव, पहले चरण में लगेगी 4000 कर्मचारियों का वैक्सीन
यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा ने वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत कर दी है, जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों के काम पर वापस लौटने के लिए बेहद जरूरी था। इसके पहले चरण में कम-से-कम 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी। यशराज फिल्म्स ने संकल्प लिया है कि वह FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 रजिस्टर्ड सदस्यों के वैक्सीनेशन के लिए अपनी ओर से हरसंभव कोशिश करेगा। YRF के सभी कर्मचारियों का वैक्सीनेशन पहले ही कराया जा चुका है। मंगलवार से फिल्मों के क्रू मेंबर्स को टीके लगने शुरू हुए हैं।

4. सेट पर लौटने की तैयारी में विक्की कौशल, शेयर की नए लुक की फोटो
महाराष्ट्र सरकार द्वारा कोरोना कर्फ्यू में ढील देते ही बॉलीवुड धीरे-धीरे काम पर लौट रहा है। अभिनेता विक्की कौशल भी जल्दी ही सेट पर लौटेंगे। मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी साझा की, जो उन्होंने सैलून सेशन के दौरान क्लिक की। इसमें मास्क पहने विक्की कौशल का नया हेयरस्टाइल दिख रहा है और वे आंख मारते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन को फनी ट्विस्ट देते हुए लिखा है, "बाल मत काटो...अरे।" अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे शूजित सरकार के निर्देशन वाली 'सरदार ऊधम सिंह' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। वे मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी दिखाई देंगे।

5. प्रणीता सुभाष को बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थिएटर में रिलीज न होने का अफसोस
साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है। इनमें से एक अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है और दूसरी परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मिजान जाफरी के साथ 'हंगामा 2'। हालांकि, दोनों ही फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। एक बातचीत में जब प्रणीता से पूछा गया कि क्या उन्हें उनकी दोनों बॉलीवुड फिल्मों को थिएट्रिकल रिलीज न मिलने का अफसोस है तो उन्होंने कहा, "जाहिरतौर पर"। इस बातचीत में प्रणीता ने यह भी बताया कि उन्होंने इसी साल अप्रैल में तीसरी बॉलीवुड फिल्म भी साइन कर ली है।

6. 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 3' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया
पिछले कुछ समय से चर्चा है कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर करन जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 3' होगी। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि होनी बाकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। जबकि लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह सिंह पीरजादा फिल्म में लीड रोल निभाएंगे। कहा यहां तक जा रहा है कि शनाया, लक्ष्य और गुरफतेह पिछले 6 महीने से फिल्म के लिए कई तरह की वर्कशॉप ले रहे हैं। फिल्म जुलाई में फ्लोर पर आनी थी। लेकिन कोविड-19 की वजह से बने हालात के चलते शूटिंग डिले हो गई। अब इस साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ सकती है और इसे अगले साल रिलीज करने की प्लानिंग है।

खबरें और भी हैं...