• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Vidyut Jammwal Starrer Sanak To Be Released On Disney+ Hotstar Multiplex, Shahid Kapoor & Ali Abbas Zafar’s Next Is A Hindi Adaptation Of French Film Nuit Blanche

बॉलीवुड ब्रीफ:विद्युत जामवाल स्टारर 'सनक' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्रेंच मूवी 'न्यूट ब्लैंच' की हिंदी रीमेक होगी शाहिद कपूर और अली अब्बास की अपकमिंग फिल्म

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनक' को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में विद्युत ने इस फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैंने सुना है सनक कुछ भी करवा सकती है और प्यार में सनकी बना सकती है। अब मेरी 'सनक' करेगी सारी हदें पार। मेरी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सनक' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।" कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत के अलावा बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी लीड रोल में हैं। विपुल अमृतलाल शाह और जी स्टूडियोज इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी।

'न्यूट ब्लैंच' की हिंदी रीमेक होगी शाहिद कपूर और अली अब्बास की अपकमिंग फिल्म
शाहिद कपूर काफी समय से फिल्ममेकर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियां में हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक जानकारी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, शाहिद कपूर और अली अब्बास की यह मूवी फ्रेंच फिल्म 'न्यूट ब्लैंच' की हिंदी रीमेक होगी। सूत्रों के मुताबिक, अली अब्बास ने 'न्यूट ब्लैंच' की हिंदी रीमेक के राइट्स हासिल किए हैं, जिसे अंग्रेजी में 'स्लीपलेस नाइट्स' के टाइटल के साथ बनाया गया था। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें तोमर सिसली मुख्य भूमिका में हैं।" यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। सूत्र ने कहा कि यह फिल्म एक पुलिस वाले के इर्दगिर्द घूमती है। खबरों की मानें तो शाहिद फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में ही नजर आएंगे। शाहिद एक ऐसे पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जिसकी बेटी का गैंगस्टर या ड्रग माफिया द्वारा अपहरण कर लिया जाता है। इसके बाद वह अपनी बेटी की जान बचाने की कोशिश में करेंगे। फिल्म को OTT के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह शाहिद का दूसरा प्रोजेक्ट होगा। फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आ सकती हैं।

राजवीर देओल से पहले कार्तिक आर्यन को ऑफर हुई थी यह फिल्म
सनी देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने बड़े बेटे करण को फिल्मों में लॉन्च किया था। अब उनके छोटे बेटे राजवीर भी सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। राजवीर देओल फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद कार्तिक आर्यन थे, राजवीर की एंट्री उनके बाद हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए सबसे पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन से संपर्क किया गया था। हालांकि, कार्तिक ने फिल्म साइन क्यों नहीं की, फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है। उनके बाद जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी से बात की गई, लेकिन फिर राजवीर को फिल्म में साइन किया गया। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हैं। सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, उन्होंने ही फिल्म की कहानी लिखी है। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी। फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

'सेव द फॉरेस्ट' थीम पर बेस्ड होगी वरुण धवन और कृति सेनन की 'भेड़िया'
वरुण धवन और कृति सेनन दोनों लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में हैं। फरवरी में आधिकारिक तौर पर इस फिल्म की घोषणा की गई थी। उन्होंने मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अब फिल्म की कहानी से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 'सेव द फॉरेस्ट' थीम पर आधारित होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म एक महत्वपूर्ण मुद्दे को रेखांकित करती है। एक सूत्र ने कहा, "फिल्म 'भेड़िया' 'सेव द फॉरेस्ट' की थीम के इर्दगिर्द घूमती है। हालांकि, फिल्म को अमर कौशिक की शैली में हल्के-फुल्के अंदाज में फिल्माया गया है। इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल जून में मुंबई में शूट किया गया था। फिलहाल यह फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है।" इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अमर ने ही किया है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

विक्की और कियारा के लिए गेस्ट म्यूजिक कंपोजर बनेंगे सचिन-जिगर
विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की फिल्म 'मिस्टर लेले' कंप्लीट होने की दहलीज पर है। इसका एक गाना इस वीकेंड मुंबई में शूट होना है। यह गाना विक्की और कियारा पर फिल्माया जाएगा। खास बात यह है कि सिर्फ उस गाने का म्यूजिक कंपोज करने के लिए सचिन-जिगर की जोड़ी को हायर किया गया है। सचिन-जिगर अब तक कोई भी फिल्म उसी सूरत में स्वीकार करते थे, जब उस फिल्म के सारे गाने उनसे कंपोज कराए जाते थे। 'मिस्टर लेले' पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें वह बतौर गेस्ट म्यूजिक कंपोजर होंगे। सिर्फ एक गाना कंपोज करने की जिम्मेदारी उन पर होगी। उस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करेंगे।

खबरें और भी हैं...