• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Vidyut Jammwal Starrer Sanak To Release On Disney+Hotstar On 15 October 2021, Emraan Hashmi To Star Alongside Akshay Kumar In The Hindi Remake Of The Malayalam Film Driving License

बॉलीवुड ब्रीफ:विद्युत जामवाल की 'सनक' 15 अक्टूबर को होगी रिलीज, 'ड्राइविंग लाइसेंस' के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'सनक' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी विद्युत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक बार सनक गई ना तो....। कंप्लीट द सेंटेंस इन सनकी स्टाइल। 'सनक' 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होगी।" इस नए पोस्टर में विद्युत के चेहरे पर कुछ चोटे नजर आ रही हैं। वे एक हाथ में गन और दूसरे हाथ में एक बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विद्युत के अलावा रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है।

'ड्राइविंग लाइसेंस' के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी
एक्टर अक्षय कुमार की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि इमरान फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म साउथ स्टार पृथ्वीराज की मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है। फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। ऑरिजनल फिल्म में पृथ्वीराज ने एक फिल्म सुपरस्टार की भूमिका निभाई, जबकि सूरज वेंजारामूडु ने एक मोटर इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था। एक गलतफहमी की वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ भिड़ जाते हैं और दोनों एक-दूसरे के जीवन को तबाह करने की कोशिश करते हैं। खबरों की मानें तो अक्षय पृथ्वीराज द्वारा निभाई गई भूमिका को पर्दे पर अदा करेंगे। वहीं, इमरान सूरज की भूमिका में दिखने वाले हैं। स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव के साथ इस फिल्म को हिन्दी दर्शकों के बीच लाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है। फिल्म को शुरू से लेकर अंत तक 40 दिनों के शेड्यूल में शूट करने का प्लान है। अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग UK में होगी।

कार्तिक आर्यन की 'धमाका' ओटीटी पर नवंबर में होगी रिलीज
कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'धमाका' को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि 'धमाका' नवंबर में रिलीज की जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक, इस टेरर मीडिया थ्रिलर फिल्म को नवंबर में दिवाली के आस-पास रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, मेकर्स ने रिलीज डेट अब तक फाइनल नहीं की है। लेकिन, फिल्म को 3-4 नवंबर को रिलीज किया जा सकता है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म कोरियन मूवी 'द टेरर लाइव' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में कार्तिक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। उनके किरदार का नाम अर्जुन पाठक होगा।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा को प्रॉपर्टी विवाद में दी राहत
बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहे राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रॉपर्टी डेवलपर के बीच के विवाद में राहत दी है। कोर्ट ने राकेश के खिलाफ दायर किए गए एक आवेदन को खारिज कर दिया है। इस आवेदन में मांग की गई थी कि मेहरा, पीएस भारती और निसा हुसैन नैनसी के द्वारा दायर किया गया केस या तो को-ऑपरेटिव कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए या फिर ट्रिब्यूनल में। राकेश ने पाली हिल नेपच्यून को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी और एवेन्यू सीजन्स प्रॉपर्टीज एलएलपी, डेवलपर के बीच एक समझौते के बाद हुए विवाद को लेकर हाईकोर्ट की शरण ली थी। मेहरा और नेन्सी द्वारा दायर किए गए मुकदमों में री-डवलपमेंट के लिए सोसायटी के प्रपोजल्स को चुनौती दी गई और फ्लैट्स के बजाय बंगले की मांग की है।

ऋतिक रोशन जल्द शुरू करेंगे 'रामायण' की शूटिंग
ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस बात को फिल्ममेकर नितेश तिवारी ने खुद कंफर्म किया है। वह फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान खुद नितेश ने संभाली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक नितेश ने कहा कि वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना पर काम शुरू कर चुके हैं। नितेश ने कहा, "जब भी सही समय आएगा, हम आपको सबसे पहले बताएंगे कि हमने प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। जब तक सही समय नहीं आ जाता, तब तक मैं यही कहूंगा कि मैं 'रामायण' पर जितनी मेहनत कर रहा था, उतनी ही मेहनत कर रहा हूं और करता रहूंगा। जब घोषणाओं की बात आती है, तो मुझे लगता है कि जब भी समय सही होगा हम सामने आएंगे और बताएंगे।" फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हुई या नहीं; इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अब फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुटे हैं। फिल्म में ऋतिक, रणबीर और दीपिका के शामिल होने के सवाल पर नितेश ने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा, "मैं इस सवाल पर बिल्कुल भी टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा।" मशहूर निर्माता मधु मंटेना फिल्म को मेगाबजट में बनाने जा रहे हैं। फिल्म को 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के बजट में बनाया जाएगा। यह एक 3D रामायण होगी। फिल्म में ऋतिक भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका को माता सीता की भूमिका में देखा जा सकता है।

'पुष्पा' से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आया सामने
साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना काफी समय से सुर्खियों में हैं। साउथ के बाद वह बॉलीवुड में भी धमाका करने वाली हैं। वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। अब फिल्म से रश्मिका का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। रश्मिका ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने किरदार का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्टर में मंदाना जमीन पर बैठी हुई हैं और खुद को सजाने की तैयारी कर रही हैं। गजरे के फूल रखे हैं और वह ईयर रिंग पहन रही हैं। 'पुष्पा' में रश्मिका के किरदार का नाम श्रीवल्ली है। बात करें फिल्म 'पुष्पा' की तो आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठ-गांठ की कहानी दिखाती है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। रश्मिका की यह पहली फिल्म है, जो सीधे हिंदी दर्शकों के बीच भी पहुंचेगी। सुकुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसे दो भागों में रिलीज किया जाएगा। क्रिसमस पर पहला भाग 'पुष्पा-द राइज' रिलीज हो रहा है। मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी 'पुष्पा' को तमिल, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...