पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Yami Gautam And Prateek Gandhi Will Be Seen In Aditya Dhar’s 'Raat Baaki', Ranbir Kapoor Opts Out Of Baiju Bawra Again?

बॉलीवुड ब्रीफ:संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' से बाहर हुए रणबीर कपूर, राजामौली की 'RRR' का 13 अक्टूबर को ही थिएटर में रिलीज होना तय

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई दिनों से खबरें सामने आ रही थीं कि संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणबीर कपूर को फाइनल कर चुके हैं। लेकिन अब हाल ही में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में बैजू बावरा का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर काफी कंफ्यूजन में हैं और इस सिलसिले में उन्होंने भंसाली से मिल कर इस फिल्म को नहीं करने की इच्छी जाहिर की है। सूत्रों के मुताबिक, ''रणबीर ने अपनी कंफ्यूजन भंसाली और टीम से पर्सनली मिलकर जाहिर की है। रणबीर ने साफ कहा कि वे बैजू बावरा को लेकर श्योर नहीं हो पा रहे हैं। इसके अवाला वे धर्मा प्रोडक्शन के दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी कंफ्यूज्ड हैं।'' रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर भंसाली के साथ काम करने के इच्छुक नहीं है। इसका कारण फिल्म 'सांवरिया' है। इस फिल्म को लेकर रणबीर का भंसाली के साथ अच्छा एक्सपीरियंस नहीं है। तो ज्यादा संभावनाएं हैं कि रणबीर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकते हैं। हालांकि, अभी कुछ भी पेपर पर लॉक नहीं हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन और भंसाली को एक साथ स्पॉट किया गया था। इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर को इस फिल्म में कार्तिक रिप्लेस करेंगे।

राजामौली की 'RRR' का 13 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होना तय
साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपीन मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' को थिएटर में 13 अक्टूबर को ही रिलीज करने का फैसला कर लिया है। सूत्र ने बताया है कि राजामौली ने कई बातों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया है। सूत्र ने कहा, "एसएस राजामौली इस समय भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशक हैं और वह नहीं चाहते कि उनकी छवि खराब हो । वह पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और अपनी सभी टाइमलाइन को सीरियसली फॉलो करते हैं। उन्होंने तो वितरकों को अगस्त तक 'RRR' का पहला कट देने का वादा किया था और वह इस वादे को आसानी से पूरा कर लेंगे क्योंकि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पहले से ही एडिट हो चुका है और VFX भी हो चुका है।" हालांकि राजामौली के इस ऐलान से कई लोगों को हैरानी हुई, क्योंकि हर कोई सोच रहा था की कोरोना से मौजूदा हालातों को देखते हुए आरआरआर 2022 के लिए पोस्टपोन हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, आलिया भट्ट और अजय देवगन के अभिनय से सजी 'RRR' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित 'RRR' तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।

आदित्य धर की 'रात बाकी' में यामी गौतम और प्रतीक गांधी आएंगे नजर
डायरेक्टर आदित्य धर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस यामी गौतम और 'स्कैम 1992' के स्टार प्रतीक गांधी को साथ में लेकर जल्द ही फिल्म 'रात बाकी' लेकर आने वाले हैं। आदित्य धर साल 2016 से यह फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। पहले इस फिल्म में वे कटरीना कैफ और फवाद खान को कास्ट करने वाले थे, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के चलते इस लव स्टोरी ड्रामा पर काम बंद कर दिया गया था। अब आदित्य धर ने इस फिल्म को एक बार फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। अब वे इस फिल्म में यामी गौतम और प्रतीक गांधी को कास्ट करने वाले हैं। फिल्म की स्टोरी आदित्य धर के बेहद करीब है। आदित्य इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर करने जा रहे हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि आदित्य इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। क्योंकि फिलहाल वे अपनी अगली फिल्म 'अश्वत्थामा' पर काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी। शादी के बाद 'रात बाकी' पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें यामी और आदित्य साथ में काम करेंगे। यामी और आदित्य 4 जून को शादी के बंधन में बंधे थे।

डायरेक्टर शेफाली शाह की 'हैप्पी बर्थ-डे मम्मीजी' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज
शेफाली शाह अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में इस शॉर्ट फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। यह फिल्म शेफाली द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म 23 जुलाई को रिलीज की जाएगी। शॉर्ट फिल्म रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट और लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। शेफाली ने शॉर्ट फिल्म फर्स्ट पोस्टर शेयर कर लिखा, "कृपया मेरे बच्चे 'हैप्पी बर्थ-डे मम्मीजी' पर अपना आशीर्वाद बरसाएं, क्योंकि मैं एक नई 'दिशा' में विश्वास की एक बड़ी छलांग लगा रही हूं। 23/7/21 को लार्ज शॉर्ट फिल्म्स पर आपके लिए आ रही है।" "हैप्पी बर्थडे मम्मीजी" की कहानी एक महिला की भावनात्मक यात्रा है, जिससे हर दूसरी महिला रिलेट करेगी। शेफाली की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है। 'समडे' के बाद यह शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है।

खबरें और भी हैं...