बॉलीवुड ब्रीफ:अनिश्चितकाल के लिए टली राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'RRR', यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा लाएंगे अपना OTT प्लेटफॉर्म

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की नई फिल्म 'RRR' की रिलीज डेट अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो सकती है। रिपोर्ट्स में फिल्म के एक एक्टर के हवाले से लिखा गया है कि 325 करोड़ रुपए के बजट में यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज नहीं हो पाएगी। एक्टर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुईं। अगर अक्टूबर तक कोरोना संकट दूर भी हो जाता है, तब भी राजामौली फिल्म को कंप्लीट कर समय पर रिलीज नहीं कर सकते। एक्टर ने कहा कि फिल्म का अगले साल जनवरी तक या फिर इससे भी आगे के लिए टलना लगभग तय है। इस फिल्म से आलिया भट्ट और अजय देवगन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

2. आदित्य चोपड़ा लॉन्च करेंगे अपना OTT प्लेटफॉर्म, ओरिजिनल कंटेंट भी बनाएंगे
कोरोना महामारी में OTT के बिजनेस में बड़ा उछाल देखने को मिला है। सिनेमाबंद होने से फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में सीधे OTT पर ले जा रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म को मिल रहे जबर्दस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा ने अपना OTT प्लेटफॉर्म लाने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स में ट्रेड एक्सपर्ट के हवाले से लिखा गया है कि आदित्य इंडस्ट्री का सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं और उनके साथ ज्यादातर A-लिस्टर्स काम करते हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपना स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लाने का डिसीजन लिया। इसके जरिए वे फिल्मों के साथ-साथ ओरिजिनल कंटेंट भी दर्शकों तक पहुंचाएंगे।

3. आलिया भट्ट प्रोड्यूस कर रहीं कोविड मिथकों पर बेस्ड 5 एपिसोड्स की सीरीज
एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी आलिया भट्ट कोविड वैक्सीन के मिथकों को लेकर एक पॉडकास्ट सीरीज बना रही हैं। यह सीरीज पांच एपिसोड्स में बन रही है और इसका उद्देश्य लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करना है। सीरीज का नाम आलिया ने 'द इंटरसेक्शन वैक्सीनेट इंडिया' रखा है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी है। उनके मुताबिक, वे और उनकी टीम डॉक्टर्स से बात कर कोविड वैक्सीन को लेकर फैले झूठे दावों की पोल खोलेंगी। एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में कहा कि साइंस ने हमें वैक्सीन दी है और वैक्सीन ने हमें उम्मीद। सीरीज का पहला एपिसोड गुरुवार को रिलीज हो चुका है।

4. डायरेक्टर से प्रोड्यूसर बने अयान मुखर्जी, निर्माता के तौर पर पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'
अयान मुखर्जी अब डायरेक्टर से प्रोड्यूसर भी बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' को न केवल डायरेक्ट कर रहे हैं, बल्कि इस फिल्म से वे बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़े हैं। यह दावा सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मिली जानकारी के आधार पर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए तीन प्रोडक्शम हाउस धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो और स्टारलाइट पिक्चर्स लिस्ट किए गए हैं। स्टारलाइट पिक्चर्स अयान मुखर्जी और उनकी फैमिली की प्रोडक्शन कंपनी है, जिसे 1 फरवरी 2021 को ही रजिस्टर्ड कराया गया है।

5. पायल घोष ने साइन की ट्रेवल फिल्म 'न्यूयॉर्क टू हरिद्वार', शूटिंग को लेकर है एक्साइटेड
एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर राजीव चौधरी की अपकमिंग फिल्म 'न्यूयॉर्क टू हरिद्वार' साइन की है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म 'प्रयाणं' की तरह ही है, जो 2009 में तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी। एक बातचीत में पायल ने कहा, "मुझे ट्रेवलिंग पसंद है और जैसा कि हम जानते हैं कि जिंदगी एक यात्रा है। मैंने 'प्रयाणं' से शुरुआत की थी, जिसका मतलब यात्रा होता है और यह एक तरह की ट्रेवल फिल्म थी। कई साल बाद मैं एक और ट्रेवल फिल्म शूट करने जा रही हूं और इसे लेकर मैं सुपर एक्साइटेड हूं।" पायल की मानें तो इस फिल्म के कुछ हिस्से न्यूयॉर्क और हरिद्वार में शूट किए जाएंगे।

6. 'ओम : द बैटल विद इन' की बची हुई शूटिंग तुर्की में करेंगे आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'ओम : द बैटल विद इन' की बची हुई शूटिंग तुर्की में पूरी की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स फिलहाल कोविड-19 की सिचुएशन बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही हालात ठीक होंगे, फिल्म की पूरी टीम शूट के लिए तुर्की रवाना हो जाएगी। कपिल वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आदित्य का नेवर सीन बिफोर एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म को अहमद खान जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह इसी साल रिलीज हो सकती है।

खबरें और भी हैं...