पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief:Sonu Sood Is Very Sad After 25 year old He Was Trying To Save, Dies Of Covid 19, Shreya Ghoshal Names Her Newborn Son Devyaan

बॉलीवुड ब्रीफ:सोनू सूद की पूरी कोशिशों के बाद भी नहीं बच पाई 25 साल के युवक की जान, एक्टर बेहद दुखी; श्रेया घोषाल ने बेटे का नाम रखा देवयान

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक 25 साल के युवा लड़के के कोरोना से निधन होने पर दुख जताया है। दरअसल, सोनू सूद और उनकी टीम इस लड़के को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे थे। लेकिन, उनकी कोशिशें कामयाब नहीं हो पाईं। सोनू सूद ने इस बारे में पोस्ट शेयर कर लिखा, "एक 25 साल का लड़का जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, आज कोविड से अपनी लड़ाई हार गया। इतने दिनों तक यह जानने के बावजूद कि उसके बचने की संभावना कम थी, मैं उम्मीद के साथ हर रोज डॉक्टर से बात करता था। इस बारे में उसके पेरेंट्स को बताने की हिम्मत भी नहीं थी। किसे पता था कि ऐसा कुछ हो जाएगा। जब आप किसी को खो देते हैं, तो आप चाहते हैं कि आप किसी को बचा सकें।" सोनू ने एक दूसरे पोस्ट में एक और युवा लड़के के बारे में बताया है, जो अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है। उन्होंने लिखा, "एक और 29 साल का युवा लड़का है, जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उसकी हालत भी नाजुक है, वो तेलंगाना के एक अस्तताल में भर्ती है। गमगीन बहन से 20 मिनट बात की और उसे उम्मी दी। चारों ओर इतना दुख देखकर बहुत दुख हो रहा है। भगवान दया करो।" सोनू सूद पिछले साल से ही कोरोना महामारी के बीच किसी न किसी तरह से जरूरतमंदों की मदद करने का काम लगातार कर रहे हैं।

2. श्रेया घोषाल ने बेटे का नाम रखा देवयान, शेयर की पहली फोटो
सिंगर श्रेया घोषाल ने 22 मई को बेटे को जन्‍म दिया था। अब हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही श्रेया और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय ने बेटे के नामकरण की भी जानकारी दी है। दोनों ने अपने बेटे का नाम देवयान मुखोपाध्‍याय रखा है। श्रेया ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी गोद में देवयान और उनके पति मुखोपाध्‍याय भी नजर आ रहा है। श्रेया ने बेटे की पहली फोटो शेयर कर लिखा, "पेश है- 'देवयान मुखोपाध्याय'। वो 22 मई को आया और हमारी लाइफ को हमेशा के लिए बदल दिया। उसकी पहली झलक ने, जैसे ही वो पैदा हुआ था, उसने हमारे दिलों को प्यार से भर दिया। सिर्फ एक मां और बाप ही अपने बच्चे के लिए यह महसूस कर सकते हैं। प्योर अनकंट्रोलेबल ओवरवेलमिंग लव, शिलादित्य।" बता दें कि, श्रेया ने बेटे का नाम देवयान रखा है, इसका अर्थ है देवताओं का रथ। हालांकि, इसका एक और अर्थ देवताओं की सेवा भी होता है।

3. धर्मेंद्र ने शेयर किया अपने फार्महाउस का खूबसूरत वीडियो
धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने फोटो, वीडियो और पुरानी यादें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। धर्मेंद्र पिछले काफी समय से अपने लोनावाला के फार्महाउस पर रह रहे हैं। उन्होंने वीडियो में अपने फार्महाउस में सुबह का खूबसूरत नजारा शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने सिर की बादाम के तेल से मालिश करते भी नजर आ रहे हैं और चारों ओर चिड़ियों के चहकने की आवाज आ रही है। उन्होंने फार्महाउस का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "गुड मॉर्निंग दोस्तों, सुबह-सुबह बादाम के तेल से मालिश अच्छी होती है, मैं इसे रोजाना करता हूं।" वीडियो में धर्मेंद्र कहते नजर आ रहे हैं- अच्छी सुबह है। धर्मेंद्र इससे पहले भी कई बार अपने फार्महाउस की शानदार फोटोज और वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र पिछली बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आए थे। अब वह अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अलावा करण देओल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म अनिल शर्मा के निर्देशन में बनेगी।

4. आयुष्मान खुराना ने फैंस को दिखाई अपनी 'सर्वाइवर किट'
एक्टर आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को अपनी लाइफ और फिल्मों के बारे में अपडेट देते रहते हैं। अब हाल ही में आयुष्मान ने एक वीडियो शेयर कर अपनी 'सर्वाइवर किट' फैंस को दिखाई है। वीडियो में उन चीजों की झलक दिखाई है, जिसने आयुष्मान को कोरोनावायरस महामारी के बीच जीने में मदद की है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, " 'सर्वाइवर किट' , माई एसेंशियल।" आयुष्मान की इस 'सर्वाइवर किट' में एक फेस मास्क, सैनिटाइजर, एक जोड़ी स्नीकर्स, जॉगर्स, उनकी पसंदीदा टी-शर्ट, एक किताब जो वह वर्तमान में पढ़ रहे हैं - 'द बुद्धा इन डेली लाइफ', उनका गिटार, एक कॉफी मग, नोटपैड जहां वे अपने विचारों को लिखते हैं, स्क्रिप्ट, मार्कर और एक पाउच शामिल हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही अपनी फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे।

5. अर्जुन और अनिल कपूर 4 साल बाद फिर एक साथ आएंगे नजर
अर्जुन कपूर और उनके चाचा 'मुबारका' के चार साल बाद फिर से एक साथ स्क्रिन पर साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल, दोनों साथ मिलकर एक एड शूट किया है। जिसमें ये दोनों मनोरंजक नोक-झोंक करते दिखेंगे। ये दोनों एक मीट एवं सी-फूड कंपनी को एन्डॉर्स करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। अर्जुन ने कहा, "'मुबारका' की सफलता के बाद हम फिर से मिल रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारा कॉम्बो फिर से चर्चा का विषय बन जाएगा। यह एक मनोरंजक एड है, जिसमें मेरे अंकल, अनिल कपूर के साथ मेरे संबंध को दिखाया जाएगा। हम असल जिंदगी में दोस्त की तरह हैं। एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। इस एड में हमारे असल जीवन में ताने मारने की आदत दिखाई गई है। यह बहुत मजेदार है। हम मनोरंजन की उत्तम टीम हैं, मुझे उम्मीद है कि हमें फिर से साथ देखकर लोगों को मजा आएगा और फिल्म निर्माताओं को फिर से हमारी बॉन्डिंग खोजनी चाहिए। क्योंकि हम लोगों को हंसा सकते हैं। आप हमें एक कमरे में भेज दें और कहें एक्शन, फिर देखिए कितना मजा आता है।"

खबरें और भी हैं...