ड्रग्स केस:जब अनन्या पांडे ने कहा था-शाहरुख खान उनके दूसरे पिता की तरह हैं, बोलीं थीं-हम उनके साथ IPL मैच देखने जाते थे

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अनन्या पांडे शाहरुख खान के परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं। उनकी बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री में अनन्या की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। अनन्या को अक्सर शाहरुख के बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ भी समय बिताते देखा गया है। दरअसल अनन्या शाहरुख के इस कदर करीब हैं कि उन्होंने कभी उन्हें अपना 'सेकंड डैड' कहा था।

SRK के मेरे दूसरे डैड की तरह है
अन्नया ने अपने बयान में कहा था “SRK के मेरे दूसरे डैड की तरह है। वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त के पिता हैं इसलिए हम सभी IPL मैचों के लिए उनके साथ जाते थे। इंडस्ट्री में सिर्फ सुहाना (शाहरुख खान की बेटी) और शनाया (संजय कपूर की बेटी) ही इंडस्ट्री से मेरी करीबी दोस्त हैं और हम सब कुछ एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं।"

हमने बहुत अजीब चीजें साथ की हैं
एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान, अनन्या ने यह भी खुलासा किया था, एडल्ट एज में हमने कुछ बहुत ही अजीब चीजें की हैं । शाहरुख सर हमेशा हमारा हौसला बढ़ाते थे और हमारे साथ फोटोशूट कराते थे। वह हमारे वीडियो लेते थे और हमें ऐसा महसूस कराते थे कि हम सबसे अच्छे एक्टर हैं। सबको दिखाकर कहते थे देखो उन्होंने क्या किया।

ईशान को डेट करने की हैं खबरें
अनन्या ने अब तक कुछ फिल्मों में काम किया है। अपनी पहली फिल्म के अलावा, अनन्या को 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और 'खाली पीली' में एक्टर ईशान खट्टर के साथ देखा गया था। मीडिया में दोनों के डेट करने की भी खबरे हैं।

NCB ने अन्नया के यहां मारा छापा
शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में हैं, क्योंकि उन्हें एनसीबी द्वारा ड्रग से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। जबकि शाहरुख पहले दिन आर्यन से मिलने गए थे, एनसीबी की एक टीम उनके मुंबई स्थित घर मन्नत पर छापेमारी के लिए पहुंची है। अनन्या के घर पर एनसीबी ने भी छापा मारा है। 2 बजे NCB ने अनन्या को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।