पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aamir Khan Akshay Kumar | Bollywood News Brief; Laal Singh Chaddha, Akshay Kumar Bell Bottom Film Release Date And Ranveer Singh Entry South Indian Film

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:करगिल में शूट होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का आखिरी शेड्यूल, 'बेल बॉटम' समेत 5 फिल्मों की रिलीज डेट आई और इमरान हाशमी की Kiss से तौबा

2 महीने पहले

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करगिल में करेंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है। ताकि मई-जून के महीने में करगिल में युद्ध के सीक्वेंस को शूट कर सके। यह सीक्वेंस कहानी में बहुत महत्व रखती है।" आमिर ऑस्कर विनर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की इस हिंदी रीमेक में न केवल लीड रोल कर रहे हैं, बल्कि इसके प्रोड्यूसर भी हैं। सूत्र कहते हैं कि आमिर खान फिल्म की एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नजर बनाए हुए हैं। फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

2. अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट सामने आई
अक्षय कुमार की मोस्ट अवैटेड फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि यह फिल्म 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लॉकडाउन खुलने के बाद यह अक्षय कुमार की पहली फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज का ऐलान किया गया है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी की भी अहम भूमिका है।

अक्षय कुमार की एक अन्य फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट भी सामने आई है। यह फिल्म 6 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ धनुष और सारा अली खान की भी अहम भूमिका है। इतना ही नहीं तीन अन्य फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान शुक्रवार को हुआ। इनमें से अमिताभ बच्चन स्टारर 'झुंड' 18 जून को सिनेमाघरों में आएगी, जिसका निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है।

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 9 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। वहीं, लव रंजन के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म अगले साल 18 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है। रणबीर और श्रद्धा इस फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

3. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले सकते हैं रणवीर सिंह
बॉलीवुड फिल्मों से दर्शकों के दिल जीतने के बाद रणवीर सिंह अब साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले सकते हैं। दरअसल, हाल ही में रणवीर चेन्नई गए थे। ऐसी खबरें हैं कि वहां उन्होंने फिल्ममेकर शंकर से मुलाकात की है। ट्रेड पंडितों का कहना है कि दोनों की यह मुलाकात किसी फिल्म के सिलसिले में ही थी। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने बताया कि शंकर ने कुछ समय पहले रामचरण के साथ अपनी दो हीरो वाली फिल्म का ऐलान किया था। रणवीर सिंह उस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। रणवीर इससे पहले साउथ इंडियन सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी के लिए विज्ञापन कर चुके हैं।

4. इमरान हाशमी अब किस सीन नहीं देंगे, बोले- रिटायर हो गया हूं
बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी की मानें तो वे पर्दे पर अब और किस सीन नहीं देना चाहते। दरअसल, इन दिनों इमरान अपने नए म्यूजिक वीडियो 'लुट गए' को लेकर चर्चा में हैं। इसी गाने के प्रमोशन के दौरान जब एक इंटरव्यू में उनसे उनकी सीरियल किसर वाली इमेज पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "अब और नहीं...मैं रिटायर हो गया हूं।" दो दिन पहले रिलीज हुए सॉन्ग 'लुट गए' को अब तक करीब 3 करोड़ व्यू मिल चुके हैं। मनोज मुंतशिर के लिखे इस गाने को जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है, जबकि तनिष्क बागची ने इसे कंपोज किया है। न्यूकमर युक्ति इसमें इमरान के अपोजिट नजर आ रही हैं।

5. बड़े पर्दे पर फिर साथ दिखेंगे 'बरेली की बर्फी' फेम राजकुमार-कृति
2017 में सुपरहिट फिल्म 'बरेली की बर्फी' दे चुके राजकुमार राव और कृति सेनन एक बार फिर बड़े पर्दे के लिए साथ आए हैं। फिल्ममेकर महावीर जैन ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर दिनेश विजान की कंपनी मेडॉक फिल्म्स से एक फैमिली ड्रामा के लिए हाथ मिलाया। इस फिल्म के लिए राजकुमार और कृति को कास्ट किया गया है। फिल्म का टाइटल फिलहाल तय नहीं हुआ है। लेकिन इसमें परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म को अभिषेक जैन डायरेक्ट करेंगे, जो इससे पहले कुछ गुजराती फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें