पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर डबल ड्यूटी कर रहे आमिर खान, सनी लियोनी पर लगा पैसे लेने के बावजूद प्रोग्राम न करने का आरोप

एक महीने पहले

अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर आमिर खान डबल ड्यूटी कर रहे हैं। सूत्रों ने पुष्टि करते हुए बताया कि आमिर एक्टिंग तो कर ही रहे हैं। साथ ही फिल्म की एडिटिंग में डायरेक्टर अद्वैत चंदन का हाथ भी बंटा रहे हैं। आमिर चाहते हैं कि फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज के लिए तैयार हो जाए। आमिर के लिए क्रिसमस की तारीख लकी साबित हुई है। पहले उनकी 'गजनी', 'पीके', '3 इडियट्स' और 'तारे जमीन पर' जैसी फिल्में क्रिसमस पर रिलीज हुईं और हिट रही हैं।

2. केरल में सनी लियोनी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
करीब एक महीने से केरल में छुट्टियां मना रहीं सनी लियोनी से वहां की पुलिस ने पूछताछ की। शिकायतकर्ता आर, शियस का आरोप है कि एक्ट्रेस ने कोच्चि में दो प्रोग्राम करने के लिए 29 लाख रुपए में कॉन्ट्रैक्ट किया था। लेकिन वे इन प्रोग्राम्स में शामिल नहीं हो सकीं। हालांकि, खुद सनी की ओर से एक शख्स ने दावा किया कि उन्होंने 12 लाख रुपए लिए थे, जो वापस कर दिए गए हैं। शुक्रवार शाम केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सनी का बयान दर्ज किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे कोरोना महामारी के कारण प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाईं। सनी ने यह दावा भी किया कि उनका प्रोग्राम 5 बार रद्द किया गया, जिसके लिए आयोजक जिम्मेदार हैं।

3. 14 फरवरी को रिलीज होगा 'राधे श्याम' का टीजर
प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर 'राधे श्याम' का टीजर 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने इसकी घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "दशक के सबसे बड़े प्यार के ऐलान के लिए तैयार रहिए। 14 फरवरी... तारीख सेव कर लीजिए।" राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी 'राधे श्याम' लव स्टोरी है, जिसमें प्रभास विक्रमादित्य और पूजा हेगड़े प्रेरणा का किरदार निभा रहे हैं।

4. YRF करेगा 5 फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान
सिनेमाघरों के 100 फीसदी सिटिंग कैपेसिटी के साथ खुलते ही यशराज फिल्म्स के अंदर हलचल तेज हो गई है। पिछले साल कोरोना महामारी के चलते 50 साल पूरे होने का जश्न नहीं मना पाया प्रोडक्शन हाउस जल्दी ही बड़ा ऐलान करने जा रहा है। बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा ने प्रोडक्शन हाउस की गोल्डन जुबली के लिए मास्टर प्लान बनाया है, जो सालभर सिनेमाघरों में चलेगा। इस सिलसिले में वे अपनी पांच बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे, जो 'पृथ्वीराज', 'शमशेरा, 'जयेशभाई जोरदार', 'बंटी और बबली 2' और 'संदीप और पिंकी फरार' हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्में जुलाई से दिसंबर तक बैक टू बैक रिलीज होंगी।

5. शार्प शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक हुई डिब्बा बंद
ओलिम्पिक शार्प शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक डिब्बा बंद हो गई है। फिल्म में अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन मुख्य भूमिका में दिखने वाले थे। हर्षवर्धन अभिनव और अनिल उनके पिता बनने वाले थे। इस फिल्म का निर्देशन 'एक थी डायन' फेम कन्नन अय्यर करने वाले थे। रिपोर्ट्स की मानें तो बिंद्रा की बायोपिक बंद होते ही अनिल और हर्षवर्धन ने राजस्थान में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है। राज सिंह चौधरी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें