पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood News Brief Latest Update 31 January; Akshay Kumar Entry In Film Industry To Poonam Dhillon Son Anmol Upcoming Movie Tuesday

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:अक्षय ने खोला सक्सेसफुल करियर का राज, ऋतिक के हाथ लगी पॉपुलर सीरीज की रीमेक और गोविंदा लिख रहे ऑटोबायोग्राफी

2 महीने पहले

अक्षय कुमार की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेना इतना मुश्किल नहीं है, जितना खुद को यहां मेंटेन करके रखना है। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा, "आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एंटर होना अब भी आसान है। लेकिन खुद को मेंटेन करना और आपके आसपास चल रहीं चीजों का सामना करना बहुत मुश्किल काम है।"

अक्षय ने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ने में उनकी पिता की सलाह का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा, "मेरे पिता ने एक बार कहा था- 'कड़ी मेहनत करते रहो। कल की चिंता मत करो। सब कुछ अपने आप ठीक हो जाएगा।' अक्षय इस साल 'सूर्यवंशी', 'अतरंगी रे', 'बेल बॉटम' और 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे। फिलहाल, वे 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

2. ब्रिटिश सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के इंडियन वर्जन में लीड रोल करेंगे ऋतिक

ऋतिक रोशन पॉपुलर ब्रिटिश टीवी सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय संस्करण में लीड रोल करते दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज की शूटिंग इसी साल अप्रैल में मुंबई में शुरू होगी। टीम सीरीज को इंटरनेशनल लोकेशन पर भी शूट करने की प्लानिंग कर रही है।

बताया जा रहा है कि पिछले साल सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज 'आर्या' को डायरेक्ट कर चुके संदीप मोदी 'द नाइट मैनेजर' के इंडियन वर्जन को निर्देशित करेंगे। 1993 में इसी नाम से आए जॉन ले कैरे के नॉवेल पर बेस्ड ओरिजिनल सीरीज में टॉम हिडलस्टन की मुख्य भूमिका थी।

3. अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' में विलेन होंगे अभिमन्यु सिंह

'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'सूर्यवंशी' के बाद एक बार फिर अभिमन्यु सिंह अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं। उन्हें अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' में बतौर विलेन देखा जाएगा। शनिवार को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

फरहाद-सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिका है। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4. पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल की डेब्यू फिल्म 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' का ट्रेलर रिलीज

पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया की डेब्यू फिल्म 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हुआ। यह फेमिना मिस इंडिया-2014 में फर्स्ट रनरअप रहीं झटलेका मल्होत्रा की भी पहली फिल्म है। 'ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज' मॉडर्न डे रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक ऐसे कपल की कहानी दिखाई गई है, जो प्यार को अलग तरह से देखता है और लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में यकीन नहीं रखता। इसलिए सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को रिलेशनशिप में रहने की प्लानिंग करता है। 19 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का प्रोडक्शन संजय लीला भंसाली ने किया है और इसके डायरेक्टर तरनवीर सिंह हैं।

5. गोविंदा लिख रहे ऑटोबायोग्राफी, कई एडिशन में लाएंगे अपनी जिंदगी की कहानी

बॉलीवुड में हीरो नं. 1 के नाम से महशूर गोविंदा ने खुलासा किया है कि पिछले साल 57वें जन्मदिन पर उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखनी शुरू कर दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनकी ऑटोबायोग्राफी के कई एडिशन आएंगे। क्योंकि उनकी कहानी को किसी एक किताब में नहीं समेटा जा सकता।

अलग-अलग एडिशन उनके बचपन से लेकर चॉल में रहने, स्टारडम हासिल करने और काम न होने पर खाली बैठने तक जिंदगी के अलग-अलग फेज पर बेस्ड हो सकते हैं। हालांकि, गोविंदा ने फिलहाल, बुक का टाइटल रिवील करने से इनकार किया है।

6. कोरोना से आई निराशा के बीच छाया अनुपम खेर का कैंपेन, लोग फनी अंदाज में पूछ रहे- क्या आप ठीक हैं?
कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों के बीच आई निगेटिविटी और निराशा को दूर करने के लिए अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर 'आर यू फाइन' कैंपेन की शुरुआत की है, जिसे रितेश देशमुख, अरशद वारसी, सतीश कौशिक, सौंदर्या शर्मा और आशीष चौधरी समेत कई सेलेब्स का सपोर्ट मिला है।

इस कैंपेन के तहत सेलेब्स फनी फेस के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने तीन दोस्तों को टैग कर रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं, "क्या आप ठीक हैं?" साथ ही उनसे भी इसी तरह की फोटो शेयर करने और तीन दोस्तों को टैग करने की गुजारिश भी कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें