पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Harshad Mehta Scam 1992 Sequel | Bollywood News Brief; Salman Khan Shahrukh Khan Flim Pathan Shooting Schedule Latest, Parineeti Chopra Movie Saina Release Date And The Harshad Mehta Scam 1992 Sequel

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:शाहरुख की 'पठान' के क्लाइमैक्स से शुरू होगी सलमान की 'टाइगर 3' की कहानी, 'स्कैम 1992' के सीक्वल का हुआ ऐलान

2 महीने पहले

सलमान खान ने पिछले दिनों शाहरुख खान के साथ मुंबई में 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है। उनका शेड्यूल 10-12 दिन का है, जिसके लिए वे बिना रुके शूटिंग करेंगे। अब अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की 'पठान' और सलमान 'टाइगर 3' आपस में एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं। दावा किया जा रहा है कि जहां 'पठान' का क्लाइमैक्स होगा, वहीं से 'टाइगर 3' की शुरुआत होगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। जबकि 'टाइगर 3' मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनेगी। दोनों ही फिल्मों के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं।

2. 'स्कैम 1992' के सीक्वल का ऐलान, इस बार स्टाम्प घोटाले की कहानी
'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है। एपलॉज एंटरटेनमेंट ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बताया कि सीक्वल का नाम 'स्कैम 2003: द क्युरियस केस ऑफ अब्दुल करीम तेलगी' होगा। इसमें स्टाम्प पेपर स्कैम के मास्टरमाइंड अब्दुल करीम तेलगी की कहानी दिखाई जाएगी, जिसने देश के कई राज्यों में अपना धंधा जमाकर 20 हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया था। बताया जाता है कि फर्जी स्टाम्प पेपर छापने के लिए तेलगी ने 350 लोगों को काम पर रखा था। सीरीज की कहानी पत्रकार संजय सिंह की बुक 'रिपोर्टर की डायरी' से ली गई है। पहले सीजन की तरह इस सीजन को भी हंसल मेहता ही निर्देशित करेंगे और इसकी स्ट्रीमिंग अगले साल होगी।

3. धर्मा प्रोडक्शन के 40 साल, 14 नए डायरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किए गए
धर्मा प्रोडक्शन के 40 साल पूरे होने पर इसके मालिक करन जौहर ने सोशल मीडिया पर 14 नए डायरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किया है, जिनके साथ वे काम कर रहे हैं। जौहर ने इन सबकी एक ग्रुप फोटो भी साझा की है। ये डायरेक्टर्स हैं- कॉलीन डीकुन्हा, शरण शर्मा, राज मेहता, भानु प्रताप सिंह, पारस चक्रवर्ती, विवेक सोनी, अमृतपाल बिंद्रा, आनंद तिवारी, करण सिंह त्यागी, अनुभूति कश्यप, शाजिया इकबाल, पुष्कर ओझा, सागर आमरे और कयोज ईरानी। करन ने ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "पिछले 4 दशक ने धर्मा प्रोडक्शन ने 20 डायरेक्टर्स को तैयार किया, जो सालों से पर्दे पर जादू बिखेरते आ रहे हैं। और अब टीम धर्मा हमारे साथ शामिल हुए 14 युवा कहानीकारों के साथ सिनेमा के नए युग की शुरुआत के लिए तैयार है।"

4. 'साइना' के टीजर में परिणीति चोपड़ा ने उठाया लिंग भेद का मुद्दा
परिणीति चोपड़ा स्टारर 'साइना' का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ। यह फिल्म बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक है। पूरी तरह परिणीति पर फिल्माए गए इस टीजर में लिंग भेद का मुद्दा उठाया गया है। इसमें परिणीति बता रही हैं कि हमारे देश में अधिकांश पैरेंट्स जहां बेटों को पढ़ाना पसंद करते हैं, वहीं बेटियों की 18 की होते ही शादी कर देते हैं। टीजर में साइना नेहवाल के अचीवमेंट्स की झलक भी दिखाई गई और वादा किया गया है कि इसका ट्रेलर जल्दी ही आएगा। 26 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर अमोल गुप्ते हैं।

5.'डार्लिंग्स' में विजय वर्मा की एंट्री, आलिया भट्ट ने की सिफारिश
'गली बॉय' में आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके अभिनेता विजय वर्मा 'डार्लिंग्स' में एक बार फिर उनके साथ नजर आएंगे। खास बात यह है कि खुद आलिया भट्ट ने फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज से 'डार्लिंग्स' में विजम वर्मा को कास्ट करने की सिफारिश की थी। विजय के करीबी सूत्र बताते हैं, "आलिया 'गली बॉय' में विजय के काम से इस कदर प्रभावित हुईं कि उन्होंने 'डार्लिंग्स' के लिए उनकी सिफारिश कर दी। क्योंकि वे इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं। उनकी इस मांग के लिए पूरी टीम सहर्ष तैयार हो गई। 'डार्लिंग्स' डार्क कॉमेडी फिल्म है और ऐसा पहली बार होगा, जब आलिया भट्ट और विजय वर्मा बतौर कपल नजर आएंगे। विजय फिलहाल राजस्थान में सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'फॉलन' की शूटिंग कर रहे हैं। उन्हें राधिका आप्टे के साथ 'ओके कंप्यूटर' और नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ 'हुड़दंग' में भी देखा जाएगा।

6. राणा दग्गुबती की 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
राणा दग्गुबती स्टारर अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। इसके लिए फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी इरोज नाउ ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रभु सोलोमन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान के बारे में हैं, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी ज्यादातर जिंदगी जंगल में बिताता है। 'बाहुबली' फ्रेंचाजी और 'द गाजी अटैक' के बाद राणा दग्गुबती की यह तीसरी त्रिभाषी फिल्म है। इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। इन दोनों भाषाओं के लिए फिल्म का निर्माण 'कादान' और अरण्य के नाम से किया गया है और दोनों का ट्रेलर एक दिन पहले रिलीज करा दिया गया था। फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

7. फैन्स की डिमांड पर आलिया भट्ट ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट की फोटो
अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' बॉलीवुड के मोस्ट अवैटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह फिल्म 2017 में अनाउंस हुई थी और 2018 में इस पर काम शुरू हो गया था। पिछले दो साल से इसकी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। लेकिन किसी न किसी कारण यह टलती जा रही है। अब आलिया भट्ट ने फिल्म के सेट से कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें वे रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मां काली का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। आलिया ने कैप्शन में लिखा है, "इस यात्रा में होना एक आशीर्वाद है और यह सब इन दो मैजिकल बॉयज ने किया है।" इसके साथ ही नीचे लिखा है, "यह तो बस शुरुआत है।" कहा जा रहा है कि आलिया ने फैन्स की डिमांड पर सेट की ये फोटो साझा की हैं।

8. 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा 2' की तैयारी, फरहान अख्तर होंगे निर्देशक
2011 में आई सुपरहिट फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के सीक्वल की तैयारी पूरी हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले पार्ट में बतौर एक्टर नजर आए फरहान अख्तर दूसरे पार्ट को निर्देशित करेंगे। फिल्म की कहानी उन्होंने और पहले पार्ट की निर्देशक रहीं उनकी बहन जोया अख्तर ने मिलकर लिखी है। पिछले पार्ट की तरह सीक्वल का कॉन्सेप्ट भी रोड ट्रिप पर बेस्ड है, लेकिन इस बार की कहानी लड़कियों के बारे में है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए आलिया भट्ट से बात हो चुकी है और वे इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म और इसकी स्टारकास्ट को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें