पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, फिटनेस पर ध्यान दे रहीं रिया चक्रवर्ती बोलीं- ठीक हो रही हूं

19 दिन पहले

फिल्ममेकर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर यह सीरीज पहले 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसका प्रीमियर गर्मी के मौसम में होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो की ही अन्य वेब सीरीज 'तांडव' पर छिड़े विवाद के चलते मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया।

2. फिटनेस पर ध्यान दे रहीं रिया चक्रवर्ती, हालचाल पूछा तो बोली- ठीक हो रही हूं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से विवादों में घिरीं उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। शुक्रवार को जब वे जिम से बाहर निकलकर अपनी कार की ओर बढ़ रही थीं, तब पैपराजी ने उनसे हालचाल पूछा। जवाब में रिया ने कहा, "ठीक हो रही हूं।" रिया मुंबई के खार इलाके की उसी जिम में वर्कआउट के लिए जा रही हैं, जहां वे सुशांत के साथ जाया करती थीं।

3 . अजय ने बताई बॉक्स ऑफिस की अहमियत, कहा- OTT वह खुशी नहीं देता

अजय देवगन का कहना है कि वे फिल्ममेकर्स और एक्टर्स झूठ बोलते हैं, जो कहते हैं कि उनके लिए बॉक्स ऑफिस नंबर मायने नहीं रखते। एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अजय बता रहे थे कि बॉक्स ऑफिस नम्बर्स उनके लिए कितने मायने रखते हैं। अजय ने कहा, "OTT हमें वह खुशी नहीं देता। लेकिन इसकी अच्छी बात यह है कि हमारी फिल्म दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंच जाती है। महामारी जैसे हालात में यह वरदान है।" अजय देवगन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मे डे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे इस फिल्म में बतौर डायरेक्टर और एक्टर काम कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की भी अहम भूमिका है।

4. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में रियल अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में दिखेंगे अजय

'हम दिल दे चुके सनम' के करीब 22 साल बाद एक बार फिर अजय देवगन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। भंसाली की रिक्वेस्ट पर अजय उनकी अपकमिंग फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में स्पेशल कैमियो अपीयरेंस दे रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे एक रियल लाइफ अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में दिखेंगे। यह रोल छोटा होकर भी काफी पावरफुल होगा। भंसाली ने इससे पहले अजय देवगन को 2015 में रिलीज हुई 'बाजीराव मस्तानी' में लीड रोल ऑफर किया था। लेकिन उस वक्त वे 'तान्हाजी' पर काम कर रहे थे। बाद में बाजीराव का रोल रणवीर सिंह को मिल गया।

5. 'गीता गोविंदम' फेम रश्मिका मंदाना कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू, दो फिल्में साइन कीं

'डियर कॉमरेड' और 'गीता गोविंदम' जैसी साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने के बाद रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने एक नहीं, बल्कि दो बॉलीवुड फिल्में साइन कर ली हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट 'मिशन मजनू' उनकी डेब्यू फिल्म होगी। रिपोर्ट्स में रश्मिका के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि इस फिल्म के अलावा उन्होंने एक बड़े बैनर की फिल्म भी साइन की है, जिसकी डिटेल फिलहाल सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं, कथिततौर पर रश्मिका अपकमिंग हिंदी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हैं।

6. महामारी के दौर में भी बढ़ी रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू, 9 ब्रांड्स किए साइन

कोविड-19 महामारी के दौरान रणवीर सिंह की मार्केट वैल्यू में इजाफा हुआ है। इस पीरियड में उन्होंने 9 नए ब्रांड्स के साथ डील साइन की है, जो टेलिकॉम, कंस्ट्रक्शन से लेकर एजुकेशन और हेल्थकेयर से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही उनके कुल ब्रांड्स की संख्या 34 हो गई है। रणवीर विज्ञापनों के लिए 7-12 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें