पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:रणवीर की नई फिल्म का एलान, सच्ची घटना से प्रेरित है अजय की 'मे डे' और करन की फिल्म में अभी कार्तिक तय नहीं

2 महीने पहले

रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया है। यह फिल्म 2005 में आई तमिल सिनेमा की सुपरहिट 'अन्नियन' की आधिकारिक रीमेक होगी। फिल्म के लिए रणवीर ने 'रोबोट' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर एस शंकर से हाथ मिलाया है। रणवीर ने फिल्म का एलान करते हुए बुधवार को सोशल मीडिया पर लिखा है, "गर्व से भारतीय सिनेमा के अग्रणी-दूरदर्शी मास्टर क्राफ्ट्समैन शंकर और दिग्गज प्रोड्यूसर डॉ. जयंतीलाल गड़ा के साथ कोलैबोरेशन की घोषणा करता हूं।" रणवीर की अन्य फिल्मों की बात करें तो वे '83', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' में नजर आएंगे। उन्हें अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' में भी कैमियो करते देखा जाएगा।

2. 2015 में घटी जेट एयरवेज की घटना से प्रेरित है 'मे डे' की कहानी
अजय देवगन बतौर डायरेक्टर अपनी चौथी फिल्म 'मे डे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक्टर के तौर पर भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म की कहानी से जुड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 2015 में घटी दोहा-कोच्ची जेट एयरवेज की घटना से प्रेरित है। यह फ्लाइट 142 पैसेंजर को लेकर दोहा से कोच्ची के लिए रवाना हुई थी। लेकिन विजिबिलिटी के कारण वहां लैंड नहीं हो सकी थी। बाद में इसे त्रिवेंद्रम डाइवर्ट कर दिया गया था। लेकिन वहां भी वैसी ही विजिबिलिटी थी। तीन असफल अटेम्प्ट के बाद पायलट ने महज 270 किलो ईंधन के साथ फ्लाइट त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर लैंड कराई थी। जबकि इस फ्लाइट के रिजर्व में कम से कम 1500 किलो ईंधन होना चाहिए। बताया जाता है कि अगर फ्लाइट 10 मिनट और चलती तो ईंधन खत्म होने से बड़ा हादसा हो सकता था। डीजीसीए ने इस घटना को गंभीर करार देकर पायलट को निलंबित कर दिया था।

3. 'आर्मी ऑफ द डेड' से हॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हुमा कुरैशी
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वे डायरेक्टर जैक स्नाइडर की अपकमिंग फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में गीता नाम का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हुमा ने फिल्म में अपनी मौजूदगी के बारे में बताया है। उन्होंने जैक स्नाइडर को टैग करते हुए लिखा, "इस प्रतिभाशाली व्यक्ति के विजन का छोटा सा हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है।" 'आर्मी ऑफ द डेड' 2004 में आई 'डॉन ऑफ द डेड' की सीक्वल है, जिससे जैक स्नाइडर ने बतौर डायरेक्टर फिल्मों में डेब्यू किया था।

4. अपनी फिल्म में कार्तिक की कास्टिंग का करन ने किया खंडन
करन जौहर ने उन कयासों पर विराम लगा दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि डायरेक्टर शरण शर्मा के निर्देशन में बनने जा रही उनकी अपकमिंग सपोर्ट ड्रामा के लिए कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी को कास्ट किया गया है। जौहर ने सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "शरण शर्मा की अगली फिल्म की कास्टिंग को लेकर बहुत सारे कयास लगाए जा रहे हैं। बस यह बताना चाहता हूं कि फिल्म के कलाकारों को अभी लॉक नहीं किया गया है। क्योंकि अभी स्क्रीनप्ले पर काम चल रहा है। प्लीज आधिकारिक एलान का इंतजार करें।"

5. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के शूट के लिए गोवा रवाना हुए अर्जुन कपूर
कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में 'एक विलेन रिटर्न्स' के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग मुंबई से बाहर करने का फैसला लिया है। मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग के लिए अर्जुन कपूर गोवा रवाना हो गए हैं। अर्जुन की मानें तो वे मोहित सूरी के साथ फिर से काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, "हमने 'हाफ गर्लफ्रेंड' के समय काफी अच्छा वक्त बिताया था।" वहीं, गोवा की बात करें तो अर्जुन इससे पहले वहां 'फाइंडिंग फैनी' की शूटिंग कर चुके हैं।

6. अमेजन के कॉमेडी रियलिटी शो को होस्ट करेंगे बोमन-अरशद
एशिया, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप और दक्षिण अमेरिका के कई देशों में सफलतापूर्वक मनोरंजन करने के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी इंटरनेशनल ओरिजिनल सीरीज 'एलओएल' का इंडियन वर्जन लाने की घोषणा की है। 'एलओएल-हंसे तो फंसे' बिना किसी स्क्रिप्ट का कॉमेडी रियलिटी शो है, जिसकी स्ट्रीमिंग 30 अप्रैल से होगी। इस शो में लगातार छह घंटों तक 10 प्रोफेशनल कॉमेडियन एक-दूसरे के सामने प्रतियोगिता करेंगे। चेहरे पर बिना हंसी का भाव लाए आखिरी तक एंटरटेन करने वाला कॉमेडियन शो का विजेता बनेगा। इसमें आदार मलिक, आकाश गुप्‍ता, अदिति मित्‍तल, अंकिता श्रीवास्‍तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर, सुरेश मेनन परफॉर्मेंस देंगे। शो के होस्ट बोमन इरानी और अरशद वारसी होंगे।

खबरें और भी हैं...