पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में कोरोना:अब सुपरस्टार आमिर खान हुए कोविड पॉजिटिव, घर में ही खुद को किया क्वारैंटाइन

2 महीने पहले

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी बुधवार को आमिर के प्रवक्ता ने खुद दी है। कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आमिर ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। आमिर सभी प्रोटोकॉल को फॉलो भी कर रहे हैं और उनकी तबियत फिलहाल ठीक है। घर पर ही उनका इलाज भी चल रहा है। आमिर ने बीते कुछ दिनों में उनके टच में आए सभी लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील भी की है।

आमिर के प्रवक्ता ने कहा, "आमिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। वे सभी प्रोटोकॉल को फॉलो भी कर रहे हैं। उन्होंने गुजारिश की है कि जो भी लोग बीते कुछ दिनों में उनके टच में आए हैं, वे सभी अपना एहतियातन कोविड-19 टेस्ट करवा लें। आप सभी की शुभकामनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।"

पिछले साल आमिर की टीम के 7 लोगों को हुआ था कोरोना
इससे पहले पिछले साल जून में आमिर खान की टीम में 7 लोग कोरोना का शिकार हुए थे। तब आमिर को कोरोना छू भी नहीं पाया था। आमिर ने हाल ही में सोशल मीडिया को अलविदा कहा है, इसलिए उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनके स्पोक्सपर्सन ने जारी की है।

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आमिर से पहले कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें