बिग अनाउंसमेंट:'पठान', 'टाइगर 3' से लेकर 'कभी ईद कभी दीवाली' तक, आने वाले महीनों में होगा इन फिल्मों पर बड़ा ऐलान

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड अब और जोश के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर रहा है। बॉलीवुड एक्टर्स के अपकमिंग रिलीज पर हर दिन हमें कुछ ना कुछ नया अपडेट मिल रहा है। अब 2022 में उनकी नई फिल्मों और रिलीज की तारीख की घोषणाओं की भी उम्मीद की जा सकती है। आइए जानते हैं कि कौन कौन सी बड़ी फिल्में हैं जिनकी रिलीज डेट आने वाले महीनों में आने की उम्मीद है।

पठान

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम को भी लीड में देखा जाएगा। रिपोर्टस के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं। आर्यन खान केस की वजह से रुकी शाहरुख खान की ‘पठान’ की शूटिंग दिसंबर में फिर से शुरू होगी। इसके बाद चार- छह महीने का पोस्ट प्रोडक्शन टाइम देखते हुए यह फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज हो सकती है।

टाइगर 3

फिल्म 'टाइगर 3' मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही है। यह फिल्म सलमान और कटरीना कैफ को टाइगर और जोया के रूप में वापस लाएगी। 'टाइगर 3' को मेकर्स अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 की शूटिंग इन दिनों चल रही है, जिसमें इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका निभाते दिखेंगे।

कभी ईद कभी दीवाली

कोरोना महामारी की वजह से सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग को रोक दिया गया था। अब खबर आ रही है कि सलमान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े होंगी।

जी ले जरा

'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी शानदार फिल्मों के बाद अब एक्सेल एंटरटेनमेंट लड़कियों पर आधारित फिल्म 'जी ले जरा' लेकर आने वाले हैं। हाल ही में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं जिसके बाद इस नई फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। रोड ट्रिप पर आधारित इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी।

एक्शन हीरो

आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म 'एक्शन हीरो' में आनंद एल राय के साथ काम करेंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और इसमें आयुष्मान को एक एक्शन स्टार के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर करेंगे। अभी आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'डॉक्टर जी' और अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। आने वाले महीनों में हमें इस फिल्म की रीलीज डेट का नहीं लेकिन इस पर कोई अपडेट जरूर मिल सकता है।

खबरें और भी हैं...