नो सेलिब्रेशन:इस साल भी फीकी होगी बॉलीवुड की दिवाली, अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, शाहरुख के घर नहीं होगी शानदार पार्टी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूरे देश में दिवाली का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है और बॉलीवुड के हर फैन को अपने पसंदीदा सितारे के घर होने वाली शानदार पार्टी का इंतजार है, लेकिन अफसोस की इस साल भी फैंस को निराश होना पड़ेगा। हाल ही में आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो इस साल अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी समेत कई बड़े सितारे अपने घरों में दिवाली की पार्टी का आयोजन नहीं करेंगे।

अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, सुनीता, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स हर साल दिवाली पर अपने घरों में पार्टी रखते हैं, लेकिन बीते साल कोविड महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका था। अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल भी बॉलीवुड में सेलिब्रेशन नहीं होगा। शिल्पा शेट्टी के घर में पार्टी ना होने का कारण उनके पति राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस हैं। जबकि शाहरुख खान बेटे आर्यन के ड्रग केस में फंसने के बाद धूमधाम से बर्थडे और दीवाली सेलिब्रेशन नहीं करेंगे।

एकता कपूर के घर होगी पार्टी

जहां कई सेलेब्स दिवाली पार्टी के कतरा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर एकता कपूर अपने घर में एक छोटी सी पार्टी का आयोजन करने वाली हैं। मनीष मल्होत्रा भी दिवाली बैश का विचार कर रहे हैं लेकिन फिलहाल वो किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। इनके अलावा अर्पिता खान भी अपने करीबियों के लिए एक पार्टी रखेंगी।

खबरें और भी हैं...