पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिंगर का दर्द:बॉलीवुड की पहली कोरोना पॉजिटिव सेलेब थीं कनिका कपूर, बोलीं- वह बहुत मुश्किल दौर था, क्योंकि लोग सच्चाई जाने बगैर कुछ भी बोल रहे थे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। पिछले साल मार्च में जब उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था, तब मीडिया में और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हुई थी। अब सिंगर ने एक इंटरव्यू में अपने उस बुरे दौर के बारे में बात की है। उन्होंने एक एजेंसी से बातचीत में बताया, "वह बहुत मुश्किल वक्त था। यह देखना सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था कि लोग बिना सच्चाई और परिस्थिति जानें कुछ भी बोल रहे थे।"

उत्तर प्रदेश में दर्ज हुआ था केस

पिछले साल जब कनिका के कोविड पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी तो उसके साथ ही उनके कई हाई-प्रोफाइल पार्टियों में शामिल होने की खबरें भी आई थीं। कहा जा रहा था कि लंदन से लौटने के बाद कनिका ने आइसोलेशन में जाने की बजाय पार्टियों में जाना चुना। अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छुपाने के आरोप में उत्तर प्रदेश ने उनके खुलाफ केस भी फाइल किया था।

लोग मतलबी होना चाहते थे : कनिका

कनिका कहती हैं, "यह देखकर काफी दुख हुआ था कि लोग सिर्फ मतलबी होना चाहते थे, जबकि वे जानते थे कि कोई बीमार है। मुझे लगता है कि वह बहुत बुरा दौर था। उम्मीद करती हूं कि लोग सीखेंगे और समझेंगे कि वे क्या कहते हैं और उसका क्या मतलब होता है। मुझे वाकई उम्मीद है कि महामारी के बाद उनका नजरिया बदलेगा और वे मददगार बनेंगे।"

आर्टिस्ट्स बुरी तरह प्रभावित हुए

कनिका के मुताबिक, महामारी ने आर्टिस्ट्स को बुरी तरह प्रभावित किया है। वे कहती हैं, "यह बहुत मुश्किल वक्त था, क्योंकि डेली इनकम नहीं थी, जिस पर कि कलाकार निर्भर होता है। इस दौरान हमने यह सोचा कि हमारे म्यूजिक के सभी अधिकार म्यूजिक कंपनियों के पास होते हैं। मुझे लगता है कि यह सही समय है, जब संगीतकार अपने खुद के कुछ पब्लिशिंग के मालिक बनें।"

पिछले साल कनिका ने यह सफाई दी थी

पिछले साल कोरोना से रिकवर होने के बाद कनिका ने सोशल मीडिया पर सफाई दी थी। उन्होंने लिखा था, "जिन भी लोगों के संपर्क में मैं आई थी, वे सभी जांच में निगेटिव पाए गए। मैंने एक भी पार्टी आयोजित नहीं की। मुझे यदि बीमारी के बारें में पता होता, तो ऐसा बिल्कुल न करती। मुझे जैसे ही समस्या हुई तो मैंने टेस्ट कराया। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल चली गई।"

कनिका ने आगे लिखा था, "मुझे पता है कि, मेरे बारें में कई कहानियां बनाईं गई हैं। कुछ तो इस वजह से ज्यादा बढ़ी, क्योंकि मैं अब तक चुप रही। मैं इसलिए चुप नहीं थी कि मैं गलत थी। मुझे पता था कि लोगों को गलत जानकारी दी गई। मैं बस इंतजार कर रही थी कि लोग खुद सच को समझें। मैं अपने परिवार, दोस्त व प्रशंसकों का बहुत धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने ऐसे वक्त में मुझे समझा।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें