पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नहीं रहीं मदर ईरानी:बोमन ईरानी की मां जेरबानू का निधन, एक्टर ने पोस्ट में लिखा- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी नहीं रहीं। वे 94 साल की थीं, बोमन उन्हें हर साल फादर्स डे पर भी विश करते थे, कहते थे कि उन्होंने पिता और मां दोनों का फर्ज निभाया। जब वे 32 साल की थीं, तब बोमन के पिता नहीं रहे थे। तब से वे अपने बच्चों के लिए समर्पित रहीं थीं। बोमन ने मां के निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की।

बोमन ने कहा वह स्टार थीं
बोमन ने अपनी पोस्ट में लिखा- मां ईरानी का आज सुबह नींद में ही शांति से निधन हो गया। जेर 94 साल की थीं। उन्होंने मेरे लिए माता और पिता दोनों की भूमिका निभाई, जब वे 32 साल की थीं। वह अद्भुत आत्मा थीं। मजेदार कहानियों से भरी हुईं जो केवल वही सुना सकती थीं। एक ऐसा लम्बा हाथ जो हमेशा अपनी जेब में कुछ न कुछ टटोलता था। तब भी जब वहां बहुत कुछ नहीं था। जब उन्होंने मुझे फिल्मों में भेजा था तो कहा कि 'पॉपकॉर्न मत भूलना'।
वह अपने भोजन और अपने गीतों से प्यार करती थीं और वह एक फ्लैश में विकिपीडिया और आईएमडीबी के फैक्ट चेक कर सकती थीं। आखिर तक उनकी मेमोरी शार्प थी।
वे हमेशा कहती थीं- आप ऐसे एक्टर नहीं हैं, कि लोग आपकी तारीफ करें। आप केवल एक एक्टर हैं इसलिए आप लोगों को स्माइल करा सकते हैं। बस लोगों को खुश करो।
कल रात उनने मलाई कुल्फी और कुछ आम मांगे। वह चाहती तो चांद और तारे मांग सकती थीं। वह थीं, और हमेशा रहेंगी......एक स्टार।

खबरें और भी हैं...