• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Box Office Collection: Akshay Katrina's Suryavanshi Did A Collection Of 9.55 Crores On The 6th Day, Estimated To Cross 150 Crores In The Second Weekend

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:अक्षय-कटरीना की सूर्यवंशी ने 6वें दिन किया 9.55 करोड़ का कलेक्शन, दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ पार करने का अनुमान

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म सूर्यवंशी इन दिनों बॉक्स ऑफिस की चमक बढ़ा रही है। 5 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पांचवें दिन ही 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली थी, हालांकि अब 6वें दिन फिल्म की कमाई में कमी देखने मिली है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने हाल ही में ट्विटर के जरिए फिल्म के एक हफ्ते का कलेक्शन दिखाया है। इसके मुताबिक फिल्म ने बुधवार यानी रिलीज के 6वें दिन 9.55 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, जिसके साथ फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस में टोटल कलेक्शन 112.36 करोड़ हो चुका है। फिल्म ने ग्लोबली 30 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 150 करोड़ के पास पहुंच चुका है।

दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ के पार हो सकता है फिल्म का कलेक्शन

सूर्यवंशी का मौजूदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर फिल्म क्रिटिक्स का अनुमान है कि फिल्म दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है।

अन्नाथे को टक्कर दे रही हैं सूर्यवंशी

थलाइवा रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे महज 7 दिनों में 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म ने 70 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन किया था, हालांकि इसके 6वें दिन का कलेक्शन लगभग सूर्यवंशी के बराबर 9.50 करोड़ रुपए का था।

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म के देशभर की 3500 और अन्य 66 देशों की 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को रिलीज के अगले दिन ही पंजाब के कई सिनेमाघरों से उतार दिया गया था। पंजाब में किसान आंदोलन के कई किसानों ने अक्षय कुमार को बीजेपी का समर्थक बताते हुए उनका पुतला भी जलाया था। पहले दिन के बाद पंजाब के कलेक्शन में गिरावट देखने मिली, हालांकि गुजरात और मुंबई में फिल्म का क्रेज देखने मिला है।

खबरें और भी हैं...