जयेशभाई जोरदार:रणवीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन नहीं कर पाई जोरदार कमाई, सिर्फ 3 करोड़ की ओपनिंग मिली

8 दिन पहले

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म एक दिन पहले शुक्रवार (13 मई) को रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला है। यह फिल्म पहले दिन (फर्स्ट-डे) बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन नहीं कर पाई है। ओपनिंग-डे पर फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया है।

रणवीर की दूसरी सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि 60 करोड़ के बजट में बनी 'जयेशभाई जोरदार' ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 3.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसके साथ ही रणवीर सिंह की साल 2010 में रिलीज हुई डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के बाद 'जयेशभाई जोरदार' ओपनिंग-डे पर सबसे कम कमाई करने वाली उनकी दूसरी फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं रणवीर की इस फिल्म ओपनिंग-डे पर उनकी फ्लॉप हुई 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' और 'लुटेरे' से भी कम बिजनेस किया है।

तरण ने यह भी कहा कि फिल्म के लिए शनिवार (DAY-2) और रविवार (DAY-3) अहम साबित होने वाला है। हालांकि, एनालिस्टों का मानना है कि फिल्म आगे भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी। उम्मीद की जा रही थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा धमाका करेगी, पर ऐसा हुआ नहीं हो पाया। हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ही इसके फेल होने का अंदाजा पहले ही लग चुका था।

वर्ल्ड वाइड 3,500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'जयेशभाई जोरदार'
'जयेशभाई जोरदार' को देशभर में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। वहीं वर्ल्ड वाइड इसे 3,500 स्क्रीन्स मिली हैं। इसके बावजूद फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई है। बता दें कि दिव्यांग ठक्कर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह और बोमन ईरानी भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। दिव्यांग ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है।

खबरें और भी हैं...